taktomguru.com

कैसे पता चले कि पिल्ले नर या मादा हैं

mchhm

 इस प्रविष्टि की सामग्री बहुत बुनियादी है। इसी कारण से यह उन सभी के लिए एक बकवास प्रतीत हो सकता है जो कम से कम निपटने के आदी हैं कुत्तों और पिल्ले, लेकिन सच्चाई यह है कि वेब पर मालिकों की चिंताओं और लगातार प्रश्नों की तलाश में, मुझे एहसास है कि बहुत से लोग हैं जो पहली बार पिल्ला या कूड़े का सामना करते हैं, संदेह हैं (विशेष रूप से यदि वे बहुत छोटे हैं) , जिनमें से पुरुष और कौन सी महिलाएं हैं। किसी अन्य के बगल में एक छवि डालने पर, यह स्पष्ट है और मतभेद स्पष्ट हैं, लेकिन आम तौर पर संदेह तब होता है जब आपको तुलना करने की आवश्यकता नहीं होती है, केवल एक नर या एक महिला होती है, या जब कूड़े में सभी एक ही लिंग से पैदा होते हैं।

सरल विषय को देखते हुए, मैं अपनी शारीरिक रचना और मतभेदों के बारे में तकनीकी या जटिलताओं में नहीं जाऊंगा। जैसा कि यह छवि में स्पष्ट है, महिला गुदा के बाद, उसके पीछे पैर के बीच भेड़िया है। इसके विपरीत, में नर, पैरों के बीच की स्थिति, स्क्रोटम, थैले में कब्जा कर लिया जाता है जिसमें टेस्टिकल्स होते हैं, जिन्हें बैग में महसूस किया जा सकता है यदि वे पहले से ही उतर चुके हैं, बल्कि पेट की ओर लिंग बहुत अधिक है।




मुझे इन तस्वीरों को बनाने और साझा करना दिलचस्प लगता है, क्योंकि छवियों में दोनों के बीच अंतर के लिए इंटरनेट खोजते समय, कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

cabeceranueva -1

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देशअवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देश
"हम डरते हैं" डर?"हम डरते हैं" डर?
मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?
एक बिल्ली का गर्भधारणएक बिल्ली का गर्भधारण
भेड़िया का गर्भावस्थाभेड़िया का गर्भावस्था
महिला एस्ट्रस चक्रमहिला एस्ट्रस चक्र
कुत्ते का संभोग कैसे काम करता है?कुत्ते का संभोग कैसे काम करता है?
कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैंकैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैं
ऊंचाई का सवाल: जिराफ (द्वितीय भाग)।ऊंचाई का सवाल: जिराफ (द्वितीय भाग)।
कैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहींकैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहीं
» » कैसे पता चले कि पिल्ले नर या मादा हैं
© 2021 taktomguru.com