taktomguru.com

नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

नमूना कुत्तों प्रशिक्षण

समय के साथ, मानव समाज के विकास, औद्योगीकरण और कृषि के आधुनिकीकरण और ganaderíshy-एक, प्राकृतिक क्षेत्रों में से के रूप में बड़े पैमाने पर गिरावट asíshy-, शिकार एक खेल या एक मजेदार बन गया है, फिर भी आदमी प्राकृतिक बलों के ऊपर विजय की भावना भड़काती, के रूप में पालीओलिथिक काल में, जब टुकड़ों का संग्रह शुद्ध अस्तित्व के रूप में महत्वपूर्ण था।

कुत्ता अपने morphologishy-a और संरचनाओं को उनके कार्यों के लिए संरचना का अनुकूलन कर रहा था उन्होंने उसे सौंपा और इसलिए, शिकार कुत्ते तब तक विशेष हो गए जब तक कि आग्नेयास्त्रों की उपस्थिति और सामान्य उपयोग शिकार दुनिया में एक प्रामाणिक क्रांति उत्पन्न नहीं करता है। किसी भी शिकार, पहले अप्राप्य, लंबी दूरी पर `शॉट` पर रखा गया है।
नमूना कुत्तों की प्रजाति-विशिष्ट प्रशिक्षण

कैनाइन किस्मों सबसे शिकारी की उपस्थिति, घास या मातम पक्षी में छिपा भी मारे गए पशुओं के संग्रह के लिए आम तौर पर उपयुक्त संकेत है और यह अपने मालिक के हाथों में लेने के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन यह एक और विशेषज्ञता पूरी तरह से अलग है, हालांकि अक्सर हाथ मिलाने है एक ही कुत्ते में।

बहुत छोटे से, लगभग पिल्ले, छोटे तर्कहीन शिकारी उनकी गंध व्यायाम करना चाहिए, प्रकृति में आवश्यक भावना। कब्जा अंतिम शिकार के `दो हवाओं` सिर जगह है कि जंगली जानवर आश्रय, दौड़ के अनुसार, एक हाथ से `उठाया` और पूंछ Rishy-Gida क्षैतिज की ओर इशारा करते के साथ अविचल रहना है। ये आसन, और अधिक ठीक से `नमूने`, Alling कुत्तों कि अनायास करने के लिए प्रतिक्रिया में सहज हैं estíshy-Mulo olfatorio। इस संकाय को पॉलिश, विकसित और लाइश-पतंगों को निश्चित रूप से अद्भुत बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है।




नमूना की ओर प्राकृतिक predisposition यह तार्किक रूप से सशक्त, क्रमशः और धैर्यपूर्वक होना चाहिए। बहुत ही अच्छे `कुत्ते` जंगली बीटल की उपस्थिति को काफी दूरी पर महसूस करने में सक्षम हैं, साथ ही छोटे कृंतक या पक्षियों का पता लगाने में सक्षम हैं जो एथलीट की शिकार भूख के अधीन नहीं हैं।

प्रशिक्षण `कृत्रिम शिकार` के खेतों पर शुरू कर सकते हैं, जानवरों के फार्म `को छोड़ता है और प्रतिक्रियाओं को देख जब तक यह अभी भी टुकड़ा की प्रजातियों के आधार पर सही और विभेदित, फिर भी मुहर लगी दूरी सेट कर सकते हैं।

क्षेत्र का काम

हासिल की है, हालांकि बहुत ज्यादा पॉलिश नहीं, प्रकृति के बाहर टुकड़ा की निंदा की स्थिति और इन वफादार मित्र के वास्तविक कार्य के पहले चरण लगाया गया है। लगभग सभी युवा नमूनों, कुछ `अनुभवी` दूर भी अपने स्वामी जो नमूना का पालन नहीं कर सकते हैं, शिकार जानवर की उड़ान asíshy- अनुमति देने से प्राप्त करने के लिए tlenden। जबकि पिल्ला को प्रोत्साहित करने के लिए सबसे अच्छा भूमि क्षेत्र को हरा करने के लिए एक योग्य पट्टा एक chokehold से बंधा का उपयोग करना, उचित दूरी पर उग्र कुत्ते मनाने के लिए बाध्य करेगा। यह शायद सबसे difíshy-सीआईएल हाथ के संकेतों द्वारा कुत्तों पर प्रभावित करने के लिए उद्देश्य है: बैंड की चौड़ाई, वक्र में शामिल किए जाने वाले मध्यम गति से, गुरु की पैदल दूरी पर आराम से और न पशु ही निकास की इजाजत दी।

आग के परीक्षण से पहले निरंतर, लेकिन चिकनी और प्रगतिशील व्यायाम, धीरे-धीरे छोटे दोषों को सही कर सकता है और हाथ शिकार के अद्वितीय साहस में मनुष्य और कुत्ते को अंतःस्थापित करने में मदद कर सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
शिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरणशिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरण
ब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्लब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्ल
कुत्तों का इतिहासकुत्तों का इतिहास
कुत्ते नस्ल "retriever"कुत्ते नस्ल "retriever"
बोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गएबोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गए
कुत्ता और आदमीकुत्ता और आदमी
कार्निवायर पक्षियों के नामकार्निवायर पक्षियों के नाम
फ्रांस (viii)फ्रांस (viii)
ट्रेन संग्रह दौड़ट्रेन संग्रह दौड़
» » नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com