taktomguru.com

कुत्ते भौंकने से कैसे बचें

कुत्ते में भौंकने से बचेंएक परिवार के पास सबसे अधिक परेशानियों में से एक है कुत्ता हैं भौंकने. ये वापस कंप्यूटर चुप रहे कुत्ते पकड़े जा सकता है जब परिवार मौजूद है और, किसी भी तरह, कर सकते हैं और छाल के लिए नहीं है, और वहाँ तकनीकों मैं पहले से ही कई लेख में समझा दिया है भौंकने कम करने के लिए कर रहे हैं, हालांकि, कुछ नस्लों देखते हैं कुत्ते, प्रकृति से बहुत ही भौंकने वाले हैं: वे सबकुछ के लिए बिल्कुल छाल करते हैं। इन नस्लों में से हमें यॉर्कशायर टेरियर, शेल्टी, चिहुआहुआ, डोबर्मन, बीगल इत्यादि मिलते हैं। इसके अलावा, जब मालिक घर से दूर होता है और कुत्ता अकेला छोड़ दिया जाता है, तो यह तब होता है जब पड़ोसियों के निराशा के लिए निरंतर भौंकने लगती है।

इसलिए, उन परिवारों को अपने कुत्ते भौंकने के लिए नहीं या भौंकने को पढ़ाने के लिए सिर्फ, वह है, केवल खतरे की चेतावनी देने में कामयाब नहीं किया है, कोई है जो दृष्टिकोण, आदि के लिए मैं बाजार पर एक नए उत्पाद की सिफारिश करना चाहता हूं जो इन छाल को नियंत्रित करने में मदद कर सके।

आप पहले ही जानते हैं कि वहां हैं एंटिलैड्रिडोस सिस्टम जो पूरी तरह से घृणास्पद हैं, जैसे बिजली के झटके कॉलर या अन्य उपकरणों जो पशु के लिए यातना यंत्र हैं। वास्तव में, मुझे नहीं पता कि इन उपकरणों की बिक्री की अनुमति कैसे है।

आप में से कई जो मुझे लिख सकते हैं और है कि आप अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए भौंकने की आवृत्ति को कम करने में कामयाब नहीं किया है के आग्रह पर मैं शोध किया गया है और मैं एक उत्पाद है कि मुझे आश्वस्त किया गया है में पाया गया कि इस कंपनी मुझे आश्वासन दिया है कि कुत्तों ग्रस्त नहीं है बिलकुल नहीं यह एक साइलेंसर, जिसके तहत प्रत्येक कुत्ते इस मफलर भौंकने के लिए आवृत्तियों है कि कुत्ते के लिए कष्टप्रद उत्सर्जन करता है, लेकिन किसी भी परिस्थिति में यह नुकसान पहुंचा। ऐसा लगता है कि हम हर बार चिल्लाने के लिए, एक बहुत ही उच्च स्वर गति में स्थापित करते हैं जो हमें कान में परेशान करता है। हम चीखना बंद कर देंगे, है ना? ठीक उसी के लिए यह कुत्तों के लिए एक अमेरिकी कंपनी बनाया गया है: एक प्रणाली आवृत्ति केवल उपद्रव भौंकने के लिए शुरू होता है, लेकिन नहीं सुरक्षात्मक भौंकने।




इस रोचक डिवाइस के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाता है, बल्कि यह इसे प्रशिक्षित करता है ताकि थोड़ी देर से यह भौंकने से रोक सके। इस डिवाइस को वापस गारंटी 45 ​​दिन इसलिए सम्मान करता है कुत्ता समय आप के लिए सीखना है कि हर बार वह छाल, आप एक आवृत्ति उसके लिए कष्टप्रद सुनेंगे है एक पैसा नहीं है।

यदि आप इस डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें: डीओजी सिलेन्सर प्रो, और अपने ऑपरेशन, विशेषताओं, आदि को अच्छी तरह से पढ़ें, या फिर उन लेखों को पढ़ें जिन्हें मैं आपको कुत्ते को रोकने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सिखाता हूं:

भौंकने वाला कुत्ता

एक अत्यधिक भौंकने वाले कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?
मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
कुत्तों जो बहुत कम छालकुत्तों जो बहुत कम छाल
एक कुत्ता छाल क्यों करता हैएक कुत्ता छाल क्यों करता है
कुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैंकुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैं
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
हमारे कुत्ते को अत्यधिक भौंकने से कैसे रोकें ...हमारे कुत्ते को अत्यधिक भौंकने से कैसे रोकें ...
डोरमैन को भौंकने से कैसे रोकें?डोरमैन को भौंकने से कैसे रोकें?
पहले भौंकने वाले कुत्ते अनुवादक को बेचने परपहले भौंकने वाले कुत्ते अनुवादक को बेचने पर
अलगाव चिंता क्या है?अलगाव चिंता क्या है?
» » कुत्ते भौंकने से कैसे बचें
© 2021 taktomguru.com