taktomguru.com

बार्किंग ट्रांसलेटर

अनुवादक-de-भौंकने-Bowlingualइसे बॉलिंगुअल वॉयस कहा जाता है और यह एक ऐसा उपकरण है जो आपके कुत्ते के भौंकने को भावनाओं में बदलता या अनुवाद करता है। अतुल्य। मुझे नहीं पता कि आपने फिल्म यूपी देखी है! ठीक है, इसमें कुत्ते कॉलर पर एक समान डिवाइस पहनते हैं जो उन्हें बात करने की अनुमति देता है। और अब हम देखते हैं कि जापानी पहले ही इसका आविष्कार कर चुके हैं। कथा से वास्तविकता तक।

इस डिवाइस में दो भाग होते हैं। पहला एक माइक्रोफोन है जो कुत्ते के कॉलर में स्थापित होता है और आपके पालतू जानवर की छाल पकड़ता है और उन्हें एक पोर्टेबल डिवाइस पर भेजता है। यह डिवाइस मालिक द्वारा ले जाया जाता है, जो इसमें देख सकता है, और शब्दों में, उसका कुत्ता "क्या कहता है"।




बॉलिंगुअल छह भावनाओं का पता लगाता है, जैसे उदासी, भूख, निराशा, खुशी, और उन्हें "मेरे साथ खेलना" जैसे वाक्यांशों में बदल देता है। कुत्तों के साथ, बच्चों के साथ, जब ऐसा बंधन आपको बांधता है, तो आप पूरी तरह से जानते हैं कि बच्चों के मामले में उनकी भौंकने या उनकी रोना क्या है। लेकिन अब यह आसान होगा। फिलहाल, यह केवल जापान में बेचा जाएगा, लेकिन मैं सफलता की भविष्यवाणी करता हूं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
प्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकारप्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकार
कुत्ते भौंकने से कैसे बचेंकुत्ते भौंकने से कैसे बचें
कुत्ता हमें परेशान करने के लिए छाल नहीं करता है। उनके भौंकने का अर्थकुत्ता हमें परेशान करने के लिए छाल नहीं करता है। उनके भौंकने का अर्थ
कुत्तों के लिए बुलबुला मशीनकुत्तों के लिए बुलबुला मशीन
भौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्याभौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्या
Hermaphroditic जानवरोंHermaphroditic जानवरों
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
क्या आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है?क्या आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है?
हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!
» » बार्किंग ट्रांसलेटर
© 2021 taktomguru.com