taktomguru.com

कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं

बारिश में कुत्ताजब बारिश के लिए हमारे कुत्ते के साथ बाहर निकलने की बात आती है तो बारिश के दिन एक दुःस्वप्न बन जाते हैं: गीले और गंदे पैर, गीले बाल, ठंडे, ... और जब हम घर जाते हैं, तो हिलते हैं कुत्ता उन्होंने उन्हें सब खो दिया।

कई मालिकों का फैसला नहीं है कि वे दिन छोड़ दें बारिश इन सभी समस्याओं से बचने के लिए: यदि यह कभी हुआ है तो आप चिंता का स्तर महसूस करेंगे कि आपका कुत्ता तब भी विकसित होता है जब वह एक दिन के लिए बाहर नहीं जाता है। वास्तव में, उन्हें सलाह दी जाती है कि उन्हें घर के अंदर बंद कर दें, उन्हें अपने दैनिक दिनचर्या से वंचित कर दें, खासकर उन उच्च ऊर्जा कुत्तों में।

आपको पता होना चाहिए कि आपको दिनचर्या, बारिश, चमक, बर्फ या हवा का सम्मान करना चाहिए। कुत्तों को मौसम की स्थिति का सामना करने में कोई समस्या नहीं है, जो स्पष्ट दिन से अलग हैं, इसलिए आज मैं आपको अपने कुत्ते के साथ बरसात के दिन का सामना करने के लिए कुछ संसाधन दूंगा:

  • कुत्ते के लिए छतरी: आप इसे फोटो में देख सकते हैं। यह एक विशेष पट्टा है जिसमें एक अंतर्निर्मित छतरी है जो आपके कुत्ते को कष्टप्रद बारिश से सूखने में मदद करती है। यह आरामदायक और बहुत व्यावहारिक है।
  • कुत्ते के लिए निविड़ अंधकार: यह एक रेनकोट या कुत्ते रेनकोट पहनना बहुत आसान है और यह आपको पूरे कुत्ते के दौरान अपने कुत्ते को पूरी तरह से सूखा रखने की इजाजत देता है, इसलिए आर्द्रता से दूर जाने की कोशिश करते हुए, आप शुष्क जगह में आने के बाद उन खुशियों से बचेंगे।
  • कुत्ते के लिए वर्षा जूते: अगर कुछ ऐसा होता है जो बरसात के दिनों में घर पहुंचने पर परेशान होता है, तो यह मिट्टी के निशान से गुम सब कुछ छोड़ना है। इसलिए, अलग-अलग मॉडल, आकार और रंगों में कुत्तों के लिए बारिश के जूते होते हैं। वे केवल पैदल चलने के दौरान ही रखे जाते हैं और पैरों को शुष्क रखने और आर्द्रता और ठंड से संरक्षित रखने के लिए बहुत व्यावहारिक होते हैं।



यदि आप उन मालिकों में से एक हैं जो इन संसाधनों में से किसी एक का उपयोग किए बिना पैदल चलना पसंद करते हैं, प्रकृति को अपना कोर्स करने देते हैं, तो आप इन युक्तियों का पालन कर सकते हैं:

  • अपने पैरों को मारने, घर में प्रवेश करने से पहले अपने कुत्ते को सूखने के लिए तैयार एक सूखा तौलिया तैयार करें। एक बार अंदर, अपने कुत्ते को पूरी तरह सूखने तक नमी को हटाने के लिए ड्रायर का उपयोग करें, इस तरह, आप सर्दी या त्वचा की सूजन से बच सकते हैं।
  • हमेशा सूखे तौलिये से सूखने से पहले पैरों को साफ करने के लिए बच्चे को पोंछते हैं, इस तरह, आप तौलिया को गंदे होने से रोक देंगे और उसी गंदगी के साथ आप अपने कुत्ते को सूखते रहेंगे, जिससे स्थिति खराब हो जाएगी।

एक तरफ या किसी अन्य तरीके से, सामान्य से अलग चलने के लिए क्षेत्रों का चयन करें: जमीन के बिना decántate जमीन और कवर रिक्त स्थान जो बारिश से अधिक आश्रय और खुश सवारी!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोटहमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोट
बारिश में कुत्ते कैसे चलेंबारिश में कुत्ते कैसे चलें
समुद्री घाससमुद्री घास
कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीकेकुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके
कुत्ते ठंड से बचने के लिए युक्तियाँकुत्ते ठंड से बचने के लिए युक्तियाँ
ठंड लाता है कि जोखिमठंड लाता है कि जोखिम
सर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाहसर्दियों में कुत्ते की बीमारियों के खिलाफ सलाह
बारिश क्यों होती है बारिश कैसे बनती हैबारिश क्यों होती है बारिश कैसे बनती है
सनी या बरसात का दिन: अपने कुत्ते के अंदर घर के मनोरंजन के लिए 7 विकल्पसनी या बरसात का दिन: अपने कुत्ते के अंदर घर के मनोरंजन के लिए 7 विकल्प
गर्मी में अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करेंगर्मी में अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करें
» » कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं
© 2021 taktomguru.com