taktomguru.com

पूर्वी कुत्ते, यह कैसे पता है कि यह है या नहीं

यद्यपि मैंने पूर्व के पिल्लों के बारे में कुछ अवसरों पर बात की है, मुझे लगता है कि यह एक ऐसा विषय है जिसे याद किया जाना चाहिए ताकि लोगों को सूचित किया जा सके और वही बात मेरे और कई अन्य लोगों के साथ होती है।

पूर्व से एक पिल्ला क्या है?

यह एक पिल्ला है जिसे आप एक हैचररी से रेस और सस्ता से खरीद सकते हैं

क्यों?

क्योंकि इन कुत्तों हंगरी, स्लोवाकिया और चेक गणराज्य जैसे देशों से आते हैं, इन देशों में वहाँ खेतों जहां कुत्तों फिर से जन्म देने होते हैं और फिर कई पिल्लों 20 दिन अपनी मां, नहीं sociavilización की अवधि से अलग होती है, इसलिए उन्हें आमतौर पर व्यवहारिक समस्याएं होती हैं, हालांकि यह सबसे गंभीर नहीं है क्योंकि धैर्य और कुत्ते शिक्षा पेशेवरों के साथ इन व्यवहारिक समस्याओं को सही किया जा सकता है, सबसे खराब बीमारियां हैं जिनके पास खराब परिस्थितियों के कारण हैं या हो सकते हैं वे हैं

इन खेतों में कुत्ते अनिश्चित स्थितियों में होते हैं, ठंड, सनस्ट्रोक, भूख, प्यास, आदि से मर जाते हैं। कुछ जीवित रहने के लिए अपने शरीर के कुछ हिस्सों को भी खाने के लिए मिलता है।

जैसा कि मैंने पहले ही उल्लेख किया है, पिल्ले 20 दिनों के बाद अपनी मां से अलग हो जाते हैं और नकली पशु चिकित्सा पत्रों और पुस्तिकाओं के साथ बड़े ट्रक में अवैध रूप से यूरोप में ले जाया जाता है।

एक बार जब वे सीमा पार कर जाते हैं और स्पेन पहुंचते हैं, तो इन पिल्लों में से आधे से अधिक बीमारियों, कुपोषण, ठंड या एक ही डर से मारे जाते हैं। जीवित पिल्ले अधिकृत दुकानों द्वारा खरीदे जाते हैं, ऑनलाइन और पशु चिकित्सा क्लीनिक बेचे जाते हैं, बाद में उन लोगों द्वारा खरीदा जाता है जो केवल अपने प्यार और घर देने के लिए पिल्ला की तलाश करते हैं। अफसोस की बात है कि 70% पिल्ले घर पर अपने नए परिवार के साथ मर जाते हैं, जो परिवार के लिए एक गंभीर झटका है, और जब वे दुकान का दावा करने का फैसला करते हैं तो उन्हें मुआवजे के रूप में एक और पिल्ला की पेशकश की जाती है, जैसे कि यह सिर्फ प्रतिस्थापित करने के लिए वस्तु।

एक और बहुत ही महत्वपूर्ण समस्या DISEASES हैं। ये पिल्ले सामान्य रूप से PARVOVIRUS के साथ बीमार पड़ते हैं। एक ऐसी बीमारी जिसमें पिल्लों में उच्च मृत्यु दर होती है।
दूसरी तरफ राबिया है, इन पिल्लों में रेबीज टीका नहीं है और यदि हम इस बीमारी के साथ एक प्राप्त करते हैं तो यह न केवल कुत्तों के स्वास्थ्य के लिए बल्कि हमारे लिए भी खतरनाक हो सकता है। इसके अलावा, पिल्लों को आयात करने वाले इन देशों से आने वाली नई बीमारियां देखी जा रही हैं।

यह हमें पूर्व से एक पिल्ला क्या बताता है?




-यदि यह वैलेंसिया (आरएससीई नहीं) और अन्य समानांतर कुत्ते, वंशावली का वंशावली है, क्योंकि वे पूर्वी यूरोप के पिल्ले हैं।
वैलेंसिया के कुछ कुत्ते गुंबद ट्रैफिकर्स हैं। इसे हटाया जा सकता है।

-यदि इसमें माइक्रोचिप है, तो यह एक मच्छर है, इसे रखा जा सकता है लेकिन इसे नए मालिक द्वारा इसके नाम पर रखना सामान्य बात है।

-यदि आपके पास माइक्रोचिप खाली है, तो यह गैरकानूनी है क्योंकि किसी भी प्रकार का कोई डेटा नहीं है, ताकि पशु चिकित्सकों या डीलरों को प्रभावित न किया जा सके। वह पूर्वी यूरोप से एक पिल्ला है जिसने सीमा पार करने के लिए इसे किया है।

-यदि माइक्रोचिप स्पेनिश नहीं है, तो यह एक खेत पिल्ला है। जब तक यह एक विदेशी प्रजनक से नहीं है, और यह, एक स्पेनिश ब्रीडर की तरह इसे एक दुकान में नहीं बेचेंगे।

-यदि विज्ञापन में वे कहते हैं कि यह एक राष्ट्रीय पिल्ला है, तो यह सिर्फ विपरीत है।

-अगर वे कहते हैं कि उनके पास एफसीआई वंशावली है, तो यह पूर्वी यूरोप से पिल्ला है।

मेरे अनुभव के बाद मैं केवल एडीओपीटी कह सकता हूं, लेकिन यदि आप गोद लेना नहीं चाहते हैं क्योंकि आप एक शुद्ध कुत्ते को पसंद करते हैं, तो एफ़िक्स के साथ एक हैचर में खरीद लें, खेत से इंटरनेट पर जानकारी पिल्ला होने से पहले देखें।

मुझे मिनी से प्यार है, मुझे पता है कि उसकी समस्याएं उसके दुखद उत्पत्ति के कारण होती हैं और मैं अपनी ज़िंदगी में जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करूँगा, क्योंकि उसने जीवन के पहले 2.5 महीनों के दौरान बहुत बुरा समय बिताया था हमारे जीवन तक पहुँचने के लिए, यदि आप एक पिल्ला तो भी ऐसा ही है और आप यह मेरी गलती, spendest अधिक पैसा बनाने नहीं है और नर्सरी में खरीदने के लिए या अपनाने जो मुक्त है और एक दत्तक पिल्ला एक खरीद की तरह है की जरूरत नहीं है, तो आप देता है एक ही बिना शर्त प्यार है, तो आप एक ही कंपनी बनाता है और आप एक ही चाहते हैं, कई कुत्तों सभी आकार और उम्र के सुरक्षात्मक में, वहाँ संघों गोद लेने का इंतजार पालन गृह में पिल्लों होती है देखते हैं, पर जाएँ अनुभाग दत्तक-ग्रहण लगता है इस वेब के ऊपर वाले टैब में और अपने वफादार दोस्त की तलाश करें।

यदि आप मेरे जैसे लोगों से प्रशंसापत्र पढ़ना चाहते हैं जो इस अनुभव से गुजर चुके हैं और इसका पिल्ला है, तो छवि पर क्लिक करें और इस विषय के बारे में बात करने के लिए बनाई गई वेब देखें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते विज्ञापनों में घोटालेकुत्ते विज्ञापनों में घोटाले
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना हैमेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना है
पालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहींपालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहीं
पिल्ला रोगपिल्ला रोग
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
मेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैंमेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैं
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
मरने वाले नवजात पिल्लों पर सलाहमरने वाले नवजात पिल्लों पर सलाह
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » पूर्वी कुत्ते, यह कैसे पता है कि यह है या नहीं
© 2021 taktomguru.com