taktomguru.com

हमारे कुत्ते को कैसे चुनें

कुत्ते को प्राप्त करने के बारे में सोचने से पहले, निम्नलिखित प्रश्नों का मूल्यांकन करना बहुत महत्वपूर्ण है:

  • लागत दीर्घकालिक (भोजन, पशु चिकित्सक ...)
  • अगर हमारे पास है समय, एक कुत्ते साथी के साथ रहने की मांगों को पूरा करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए अंतरिक्ष और ऊर्जा
  • अगर हम जानते हैं साइट हमारे नए साथी (हैचररी, सुरक्षात्मक) प्राप्त करने के लिए उपयुक्त

सालाना कुत्ते को बनाए रखने के लिए कितना खर्च होता है?

एक पालतू प्राप्त करने की कीमत यह हो सकता है अगर हम इसे अपनाते हैं तो मुक्त या यह भी पहुंच सकता है € 1200 अगर हम इसे गारंटी के साथ एक हैचर में खरीदते हैं स्वास्थ्य, अनुवांशिक रेखा, चरित्र, वंशावली, आदि ...

तब हमारे पास आपकी लागत है एक कुत्ते के बुनियादी उपकरण

  • बिस्तर, पालना या गद्दे
  • के बर्तन स्वच्छता (ब्रश, शैंपू, साबुन ...)
  • बिजली सहायक उपकरण (पानी और भोजन के लिए कटोरे, फ़ीड स्टोर करने के लिए कंटेनर और इसकी सुगंध और गुणों को संरक्षित करने के लिए ...)

सोफे कुत्ता

और पशु चिकित्सा लागत पहले का टीके, समीक्षा, deworming और नियंत्रण।

यह सब एक के लिए राशि हो सकती है € 500 औसत।

भोजन एक और लागत है जिसे हमें कुत्ते के आकार के आधार पर मासिक मानना ​​चाहिए, एक कुत्ते के लिए औसत एक किसान का आकार प्रति दिन € 1.20 है।

ध्यान में रखते हुए कि औसत जीवन एक कुत्ते का हर बार अधिक दीर्घायु है और आसपास है 12.8 साल हम आर्थिक प्रयासों का एक विचार प्राप्त कर सकते हैं जो हमें हमारे साथ कुत्ते के मित्र बनाने के लिए करना होगा (भोजन, बीमा, पशुचिकित्सा, सहायक उपकरण ...)

क्या मेरे पास चुने गए कुत्ते के लिए सही घर है?

क्या आपको चिंता है कि क्या आपका घर आपके कुत्ते के बढ़ने और पूरे जीवन में खेलने के लिए काफी बड़ा है? क्या यह सुरक्षित है? ... दिलचस्प बात यह है कि एक कुत्ते का आकार यह निर्धारित कारक नहीं है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। ग्रेहाउंड और मास्टिफ जैसे कुछ विशाल नस्लों, जबकि छोटे, सीमा कोल्ली और कुछ टेरियर की तरह है, जिसमें करने के लिए बड़े घरों पसंद करते हैं या आलसी होना सामग्री घरों की तो नम्र हैं अपनी विशाल ऊर्जा को छोड़ दें।

चंडावल श्नौज़र

यहां तक ​​कि ए मंजिल एक उपयुक्त घर है कुत्ते की सही नस्ल के लिए। हालांकि, अगर पशुशावक आपके पास बगीचे तक पहुंच नहीं है, आपके पास ऐसा करने के लिए एक क्षेत्र सक्षम होना चाहिए ज़रूरत जब तक आप इसे सड़क पर नहीं करना सीखते हैं और कुछ बाहर निकलने की आदतें रखते हैं।

एक कुत्ते को प्राप्त करने के लिए विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं

विभिन्न आकारों और आकारों के अलावा, कुत्तों में भी कई हैं प्रदाताओं, कुछ भरोसेमंद और दूसरों को संदेह के साथ माना जाना चाहिए।

■ द पड़ोसी जिनके कुत्ते के पास कुत्ते थे आमतौर पर एक है उत्कृष्ट प्रदाता. शौकियों द्वारा उठाए गए पिल्ले पहले से ही सामाजिककृत हो सकते हैं और पारिवारिक जीवन के दिनचर्या पर अच्छा प्रतिक्रिया दे सकते हैं।




■ हालांकि कई पेशेवर प्रजनकों वे शामिल हो जाते हैं क्योंकि वे कुत्तों से प्यार करते हैं, अन्य लोग इसे जीतने के लिए करते हैं पैसा. पिल्लों की तलाश करें घर पर उठाया उन लोगों के बजाय जो कहीं और उठाए गए हैं।

■ द आश्रयों वे अपने कुत्तों का स्वागत करते हैं, न केवल उनके स्वास्थ्य, बल्कि उनके स्वभाव का भी स्वागत करते हैं। नस्ल के कई सहित सबसे अच्छे नमूने इन आश्रयों में खरीदे जा सकते हैं।

■ लेस पशु चिकित्सा क्लीनिक के बुलेटिन बोर्ड वे आमतौर पर कुत्ते के बिक्री विज्ञापन शामिल हैं। वे बहुत मूल्यवान प्रदाता हैं, क्योंकि क्लिनिक के कर्मचारी निश्चित रूप से कुत्ते या उसके परिवार को जानते हैं।

■ एक प्राप्त करने पर विचार करें सेवानिवृत्त काम कुत्ते. यह आम तौर पर उन संगठनों में किया जाता है जो अंधेरे को गाइड कुत्तों को प्रदान करते हैं। ये बुद्धिमान कुत्ते किसी ऐसे व्यक्ति के लायक हैं जो उन्हें अपने काम की जिम्मेदारियों के पीछे चाहता है और आमतौर पर उत्कृष्ट पालतू जानवर होते हैं।

केनेल में क्या देखना है

जब आप एक ब्रीडर की सुविधाओं पर जाते हैं, तो कुत्ते को खरीदने से पहले अपना समय लें। ये हैचरियां स्वच्छ, आरामदायक और हैं कुत्ते भीड़ नहीं हैं. एक अच्छा प्रजनक यह जांचना चाहेगा कि आप पर्याप्त मालिक हैं या नहीं. जैसा कि मैं आपसे पूछता हूं उतने सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हूं।

जहां मुझे कुत्ते की तलाश नहीं करनी चाहिए या नहीं

हमें चाहिए पिल्ला खेतों या मैक्रो खेतों से बचें, उन सुविधाओं में हम बेईमान लोग पाएंगे जो केवल जानवरों को व्यापार के लिए बेचते हैं, सस्ते और क्रूर रूप से, उनमें से कई हैं पूर्वी पिल्ले, वे बहुत जल्दी उम्र, अदम्य, सुजनता पर खरीद और हमारे देश के लिए अवैध रूप से आते हैं, उनमें से कई की मौत हो गई है, जो अपनी ताकत के लिए धन्यवाद जीवित रहते हैं, हमारे घर चरित्र समस्याओं और बीमारियों कि भी हो सकता है के साथ बीमार करने के लिए आ इसे रखने के कुछ दिन बाद प्राणियों।

granja_perros_del_este

हम इससे बचेंगे सस्ते इंटरनेट विज्ञापन गारंटी के बिना, हम उन विज्ञापनों प्रजनक cattery, और अच्छी समीक्षाएँ, विज्ञापनों का उपयोग किया वेबसाइटों या के लिए 300 या 400 € समान विज्ञापित पिल्लों पर भ्रमित नहीं होना चाहिए, इन विज्ञापनों में से कई खेतों और डीलरों पिल्लों के कवर कर रहे हैं यह एक

हम भी ख्याल रखेंगे दुकानें वे, कुत्तों से अवगत कराया है, एक अच्छा दुकान कुत्तों उजागर नहीं है अच्छा प्रजनक के साथ और अनुरोध हम, उनके निवास स्थान में पिल्लों को देखने के लिए जा रहा करने का विकल्प उपलब्ध कराने के द्वारा एक पिल्ला, बेचने के अपने माता-पिता को जानते हैं और इनमें से चरित्र देख सकते हैं पर संपर्क हैं ।

यदि आप कुत्ते को प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं, तो हमसे पूछें, हमारे पास माल्ट्स, यॉर्कशायर या वेस्टी जैसे नस्लों के अच्छे परिवार प्रजनकों के साथ संपर्क हैं।

और फ़ीड, सहायक उपकरण या हेयरड्रेसिंग उत्पादों को खरीदने के लिए, आप हमारे ऑनलाइन स्टोर पर जा सकते हैं और अपने कुत्ते के लिए कुछ खरीदने से पहले अपने कोई प्रश्न पूछ सकते हैं।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वर्ष में कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?एक वर्ष में कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
कुत्ते के भोजन को संग्रहित करने के लिए विचारकुत्ते के भोजन को संग्रहित करने के लिए विचार
25 कुत्ते नस्लों जो स्वास्थ्य के सवाल में मालिक के लिए अधिक महंगी होती हैं25 कुत्ते नस्लों जो स्वास्थ्य के सवाल में मालिक के लिए अधिक महंगी होती हैं
कुत्ते की त्वचा का ख्याल रखने के लिए चार कदमकुत्ते की त्वचा का ख्याल रखने के लिए चार कदम
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
और Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता हैऔर Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता है
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?
एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
» » हमारे कुत्ते को कैसे चुनें
© 2021 taktomguru.com