taktomguru.com

कुत्ते की नाक को ट्रिगर करने वाले खाद्य पदार्थ




कुत्ते की भोजन इसकी गंध को संशोधित करती है
कुत्ते के आहार में कुत्ते की गंध की असाधारण भावना में प्रभाव हो सकते हैं। यह कॉर्नेल विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं द्वारा किए गए एक अध्ययन का निष्कर्ष है, और अमेरिकी न्याय विभाग द्वारा वित्त पोषित किया गया है।
"प्रोटीन युक्त खाद्य पदार्थ कुत्ते के शरीर का तापमान बढ़ा है और इसलिए, पुताई पशु, एक गतिविधि है कि ब्लॉक गंध की भावना को बढ़ाने के कुत्ते," यूसुफ Wakshlag पशु चिकित्सा पोषण, जो अध्ययन का समन्वय है निष्कर्ष निकाला है।
कुत्ते का पेंटिंग मुख्य तंत्र है जिसे जानवर को ठंडा करना पड़ता है और शारीरिक गतिविधि के बाद अतिरिक्त तापमान खो देता है या विशाल कुत्ते के भोजन की प्लेट खाया जाता है। कुत्तों के व्यायाम के बाद पसीना तोड़ने की क्षमता नहीं है, जैसे मनुष्य करते हैं।
पसीना ग्रंथियों में स्पष्टीकरण की मांग की जानी चाहिए, कुत्तों में बहुत कम बार-बार और इसके अलावा, केवल कुछ क्षेत्रों में केंद्रित, जैसे कि कुत्ते के पैरों के पैड। नतीजतन, अतिरंजित कुत्ते को गर्मी जारी करने के लिए पैंट की जरूरत होती है। लेकिन यह अत्यधिक पेंटिंग कुत्ते के सामान्य सांस लेने में बाधा डालती है और इसके परिणामस्वरूप, विभिन्न नालियों की मात्रा को कम कर देता है जो इसे नाक के माध्यम से लेने में सक्षम होता है।
शोधकर्ताओं ने पाया है कि, भोजन से कुत्ते की गंध की भावना में सुधार हो सकता है। कैसे? प्रोटीन में कम आहार, और एक उच्च वसा सामग्री के साथ, जानवर द्वारा गंध के उत्थान का पक्ष लेता है। कुत्ते की यह भोजन, वे आश्वासन देते हैं, बालों वाले साथी को व्यायाम से पहले ठंडा करने में मदद करता है, कुत्ते के पंख को कम कर देता है और इसके परिणामस्वरूप, गंध पकड़ने की क्षमता का पक्ष लेता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
कुत्ते के पास हमेशा गीली नाक क्यों होती है?कुत्ते के पास हमेशा गीली नाक क्यों होती है?
कुत्ते की पेंटिंग: एक बुरा सिग्नल कब होता है?कुत्ते की पेंटिंग: एक बुरा सिग्नल कब होता है?
कुत्ते के दिमाग के लिए खानाकुत्ते के दिमाग के लिए खाना
कुत्तों में शरीर के तापमान का विनियमनकुत्तों में शरीर के तापमान का विनियमन
कुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता हैकुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता है
कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?
डॉक्टर कुत्ते, क्या मुझे कैंसर है?डॉक्टर कुत्ते, क्या मुझे कैंसर है?
कुत्तों जो फल खाते हैंकुत्तों जो फल खाते हैं
» » कुत्ते की नाक को ट्रिगर करने वाले खाद्य पदार्थ
© 2021 taktomguru.com