taktomguru.com

कुत्ते के अनुवाद आंदोलन के यांत्रिकी

कुत्ते के अनुवाद के आंदोलन के यांत्रिकी

कुत्ते के अनुवाद के आंदोलन के यांत्रिकी

आपके ज्ञान का महत्व: आंदोलन में संरचना की सही प्रशंसा के माध्यम से कुशल दृश्य, मोर्फोलॉजिकल मूल्यांकन और कुत्ते का न्याय करने के लिए।
यह समझना आसान है कि जिस कुत्ते द्वारा कुत्ते का चयन किया गया है, वह उस संरचना के प्रतिनिधित्व वाले परिभाषित प्रकार का उत्पादन करेगा, जो आंदोलन का उत्पाद है जिसका कार्य पूरा करने के लिए किया जाना चाहिए।

तो हम समझते हैं कि एक कुत्ते की संरचना शिकार एक ग्रेहाउंड से अलग होगा क्योंकि उनके द्वारा किए गए आंदोलन अलग होंगे। शिकार कुत्तों के बीच ऐसा ही होता है, जो दौड़ में काम करने वाले पॉइंटर के पास एक कुर्ज़हर से अलग संरचना होगी जो धीमी गति से शिकार करता है। यह तब भी होता है जब हम ग्रेहाउंड, एक सलुकी और अफगान दोनों के बीच संरचना में अंतर की तुलना करते हैं। पहला व्यक्ति रेत पर चलना चाहिए और इसलिए यह लंबे समय तक कार्प्स और तर्सी होगा। स्टोनी और टूटी हुई इलाके पर दूसरा रन, जो गिरने वाली रंप और विशेषतात्मक अंगों का उत्पादन करेगा, जो पूरी गति से चढ़ने और उतरने के लिए जरूरी है।

संक्षेप में: कुत्ता समारोह -> आंदोलन -> संरचना -> टाइप
इसलिए, आंदोलन की संरचना उत्पाद होने के नाते, इसे आंदोलन में तय किया जाना चाहिए। इसके अलावा, कभी भी एक कुत्ता खड़े होने के लिए एक आरामदायक स्थिति को गोद लेता है। अगर वह ऐसा करता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कुछ उसका ध्यान पकड़ता है, लेकिन एक संक्षिप्त पल के लिए। यदि हम दिन के दौरान कुत्ते द्वारा अपनाई गई पदों का पालन करते हैं, तो हम इसे या तो गति में पाते हैं या अधिकांश दिन बाहर फेंक देते हैं। कुत्ते की स्थिति, की स्थिति में कई मिनट मजबूर किया ldquo-stayrdquo-, इसलिए प्रदर्शनियों में अभ्यास किया जाता है, इसके लिए अप्रिय और असहज की रेटिंग के भीतर आता है, और कुत्ते की ओर आक्रामकता और क्रूरता के रूप में।




तो हमें कुत्ते को अपने अनुवाद में आंदोलन का कुशलता से मूल्यांकन करने के लिए, और दौड़ के सामान्य आंदोलन को पहचानने के लिए, अपने कार्य के अनुरूप संगत होने की अनुमति देना चाहिए, जो इसके प्रकार का उत्पादन करेगा।
अगर हमें एक परिपूर्ण अनुवाद मशीन बनाने के लिए कमीशन किया गया था, तो निश्चित रूप से हम इसे चार पैरों से नहीं करेंगे। पहियों चरम प्रणाली की तुलना में अधिक कुशल और उच्च गति तक पहुंचने के लिए साबित हुए हैं। लेकिन कुत्ते की उत्पत्ति और विकास की वजह से अनिवार्य रूप से चौगुनी हो गई।
समस्या को ध्यान में रखते हुए, सबसे पहले हमें यह समझना होगा कि एक चौगुनी के अनुवाद की एक परिपूर्ण मशीन कैसे बनाई गई है, इस मॉडल के बारे में सोचने में सक्षम होने के लिए हमें विभिन्न चरणों को पहचानने की अनुमति मिलती है।

अगर कुत्ते की संरचना विशेष रूप से प्रणोदन के लिए डिजाइन की गई थी, तो इसकी संरचना की समस्या बहुत सरल हो जाएगी। ऐसा लगता है कि कुत्ता, भेड़िया, के पूर्वज की संरचना का चयन किया गया है ताकि वह जिनमें से कुछ एक दूसरे के विरोध में इस तरह के खुदाई, kinking, आदि के रूप अस्तित्व के लिए आवश्यक कई काम करता है,, प्रदर्शन कर सकता है। इसका मतलब यह है कि हमेशा एक बहुआयामी और बहुआयामी संरचना से पहले, जानवर द्वारा किए जाने वाले किसी भी कार्य या संचालन को समझौता समाधान का सामना करना पड़ता है। कुत्ते ने भेड़िया से यह सब विरासत में लिया। इसलिए, इसकी संरचना चौगुनी के लिए आदर्श नहीं है, अगर हम केवल अनुवाद आंदोलन के एक यांत्रिक कार्य को मानते हैं।

प्रो। वर्नर एफ। किर्स्कबाम बीएससीए।

कुत्ते के अनुवाद के आंदोलन के यांत्रिकी

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूंछ के आंदोलन के साथ क्या कुत्ता व्यक्त करता हैपूंछ के आंदोलन के साथ क्या कुत्ता व्यक्त करता है
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
Whippet सबसे तेज़ कुत्ता है जो मौजूद हैWhippet सबसे तेज़ कुत्ता है जो मौजूद है
कुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती हैकुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती है
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
दृश्य रंगों को अलग करने में सक्षम है?दृश्य रंगों को अलग करने में सक्षम है?
पशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंगपशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंग
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
आपके पूडल की पूंछ की गति का अर्थआपके पूडल की पूंछ की गति का अर्थ
» » कुत्ते के अनुवाद आंदोलन के यांत्रिकी
© 2021 taktomguru.com