taktomguru.com

समेकित रेस




मूल: रूस
विशेष कौशल: सहयोगी कुत्ता
ia, अभिभावक, पादरी, स्लेज, पुलिस, ...

जीवन प्रत्याशा:11 साल की उम्र
नर का आकार: 54 - 60 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 23 - 30 किलो लगभग।
मादा का आकार: 50 - 56 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 1 9 - 23 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 212 - समूह 5
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
स्पिट्ज प्रकार, सहस्राब्दी की यह दौड़ आदिम नियोलिथिक कुत्ते से संबंधित है। केंद्रीय साइबेरिया के कठोर वातावरण में बना, यह रेनडिएर हेर्डर्स, समोएडोस के एक गांव का एक सहायक कुत्ता था, जो 4000 साल पहले शायद स्लेज का उपयोग करने वाले पहले व्यक्ति थे। कुत्ते ने उन्हें एक शिकारी के रूप में, एक चरवाहा के रूप में, सब कुछ के लिए सेवा दी ... यह 188 9 के आसपास इंग्लैंड में पेश किया गया था, जहां बहुत कम से कम लोकप्रियता प्राप्त हो रही थी और यूरोप में जाना जा रहा था।
तापमान और चरित्र
मीठा, विनम्र, अभिव्यक्तिपूर्ण और स्नेही हालांकि चिपचिपा होने के बिना, यह एक गतिशील दौड़ है लेकिन घबराहट के बिना। Samoyed एक आकर्षक साथी है। चंचल, यह अपने congeners के साथ पूरी तरह से समझा जाता है। संचार के लिए उपहार दिया गया, कुत्ता अपने मालिक के साथ "बातचीत" करता है, इसकी भौंकने को संशोधित करता है। वह एक बहुत आज्ञाकारी कुत्ता है। इसमें, यह बिना किसी संदेह के है कि नॉर्डिक कुत्तों का सबसे विनम्र। लेकिन यह सही नहीं होगा: इसकी मुख्य दोष यह है कि यह छेद खोदने के लिए प्रवण है।
शारीरिक विशेषताओं
यह 50 से 60 सेमी के बीच उपाय करता है और वजन 30 किलो तक कर सकता है। यह एक मजबूत कुत्ता है (यह मोटा हो जाता है) जो एक ठोस कंकाल प्रस्तुत करता है। गोलाकार खोपड़ी कुछ हद तक लंबा माथे है। उसकी आंखें, अंधेरे और बादाम के आकार, बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण हैं। कान, बाल के साथ कवर, छोटे हैं। पूंछ पीठ पर लुढ़का है। कोट, सफेद या बारीक क्रीम के साथ, बहुत घना है। इसे नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
SamoyedSamoyed
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
Bernese मवेशी नस्लBernese मवेशी नस्ल
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
» » समेकित रेस
© 2021 taktomguru.com