taktomguru.com

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्ता

मूल: स्पेन

विशेष कौशल: सहयोगी कुत्ता, चरवाहे और गार्ड कुत्ते

जीवन प्रत्याशा:12 साल

नर का आकार: 51 - 5 9 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 22 - 34 किलो लगभग।

मादा का आकार: 45 - 52 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 20 - 27 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 342 - समूह 1

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश




ऑस्ट्रेलियाई ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड या ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड के रूप में भी जाना जाता है। लेकिन यद्यपि यह नाम धोखा दे सकता है, इस दौड़ की उत्पत्ति स्पेनिश है। विशेष रूप से बास्क देश से। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए आने वाले चरवाहों ने अपने कुत्तों को लिया। ये बाद में ऑस्ट्रेलिया से संयुक्त राज्य अमेरिका में आ गए। एक बार अमेरिका में, अमेरिकी किसानों ने नस्ल विकसित किया। और यह एक कुत्ते की जबरदस्त चपलता के कारण बहुत सराहना की गई थी। और चूंकि वे ऑस्ट्रेलिया से आए थे, उन्होंने इसे कहा: ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड।

इसका मानक 1 99 6 में पहचाना गया था। वर्तमान में यह उत्तरी कुत्ते में विशेष रूप से भेड़ के झुंड के प्रबंधन के लिए एक कुत्ता है।

सामान्य उपस्थिति

यह एक संतुलित कुत्ता, मजबूत, साहसी, चुस्त, प्रतिरोधी और, सब से ऊपर, बहुत बुद्धिमान है। यह अपने प्रत्येक आंदोलन में अपनी महान चपलता दिखाता है। यह सामान्य निर्माण का कुत्ता है, कुछ रूपों में न तो पतला और मजबूत है। यह रूपों का एक सही संतुलन प्रस्तुत करता है।

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड दौड़ में 16 फर रंग हैं, हालांकि उनमें से चार सबसे आम हैं। ये काले ट्राइकलर (सफेद धब्बे और तांबे के साथ काली फर), लाल तिरंगा (सफेद धब्बे और तांबा के साथ भूरा फर), नीला ब्लैकबर्ड और लाल ब्लैकबर्ड हैं।

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड या ऑस्ट्रेलियाई नस्लकुत्ते ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड

तापमान और व्यवहार

हम एक बहुत कुत्ते का सामना कर रहे हैं ldquo-Pastorrdquo-। वह एक संतुलित, सम्माननीय, लगातार सतर्क और काम करने को तैयार है। और वह एक पादरी, अभिभावक, ... के रूप में काम कर सकते हैं और एक उत्कृष्ट परिवार के सदस्य बन सकते हैं। वह अपने मालिकों के प्रति वफादार और समर्पित है।

वह ताकत, साहस, बुद्धि, चपलता, प्रतिरोध, एक कुत्ता है ... अपने असंख्य गुणों के लिए सबसे पूर्ण पादरी में से एक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
जब आपके पास ऑस्ट्रेलियाई मवेशी हेडर होता है तो बिल्ली खरीदनाजब आपके पास ऑस्ट्रेलियाई मवेशी हेडर होता है तो बिल्ली खरीदना
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
रजा गोस डी अतुरारजा गोस डी अतुरा
ऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहेऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहे
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
जर्मन चरवाहे फ़ाइलजर्मन चरवाहे फ़ाइल
» » ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड
© 2021 taktomguru.com