taktomguru.com

हमारे कुत्ते के पहले वर्ष के लिए टिप्स

कई बार, जब हम चुनते हैं एक पालतू अपनाने, हम क्या करते हैं चुनते हैं पिल्लों या कुत्तों छोटी उम्र, जो एक अच्छा विचार हो सकता है हालांकि हमें आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं को ध्यान में रखना चाहिए विकास और विकास सकारात्मक हो। आज हम ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं हमारे कुत्ते के पहले वर्ष.

पहला साल कुत्ता

हमारे कुत्ते के पहले वर्ष का महत्व

जैसा कि हमने कहा है, हमारे कुत्ते में पहले वर्ष के दौरान बहुत गठित किया जाएगा भौतिक विज्ञान जैसे बौद्धिक रूप से, कारण है कि हमें उसके पहले पल से चिंता क्यों करनी है ट्रेनिंग और इसके खिला.

दूसरी ओर, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह एक बहुत ही युवा जानवर है और आश्रित, चूंकि हाल ही में उन्हें अपनी मां के साथ रहने के लिए इस्तेमाल किया गया था, और अब हमें उस अंतर को भरना होगा। यही कारण है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम समय समर्पित करें और उसे महसूस करें कि वह ऐसे माहौल में है जहां वह होगा संरक्षित और कुछ भी गायब नहीं होगा।

हमारे कुत्ते और धैर्य का पहला वर्ष

यही कारण है कि हम पर्याप्त हैं कि हम पर्याप्त रूप से पर्याप्त हैं रोगियों, चूंकि यह हमारे नए साथी के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होने का सबसे अच्छा तरीका है।




इन मामलों में सबसे सामान्य बात यह है कि वह किसी प्रकार का गुंडवाद करता है, कुछ खराब करता है, जाहिर है कि वह शिक्षित नहीं है और यह नहीं जानता कि उसे खुद को राहत देना है, निबल उसके चारों ओर सबकुछ, चढ़ाई करता है जहां हम नहीं चाहते हैं या यहां तक ​​कि हमेशा हमारे पैरों के बीच बंधे रहते हैं।

इस कारण से यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम स्पष्ट हैं कि यह एक पिल्ला है और हमें शुरू करना चाहिए मानक निर्धारित करें घर के अंदर और बाहर, लेकिन हमेशा धैर्य से और समझ ताकि इन परिवर्तनों को मजबूत किया जा सके और सबकुछ जितनी जल्दी हो सके विकसित हो।

दूसरी तरफ हमें नहीं करना चाहिए उसे डराओ, क्योंकि आप महसूस करेंगे असुरक्षित और अरक्षित, तो यह होना महत्वपूर्ण है कंपनी, शक्तिशाली और सहमति नहीं देना, लेकिन साथ ही हमें होना चाहिए व्यापक उसके साथ और जानते हैं कि अभी भी बहुत अधिक प्रयास है।

एक संतुलित आहार

दूसरी ओर, पहले वर्ष के दौरान यह भी बहुत महत्वपूर्ण होगा कि हम आपको एक प्रदान करते हैं संतुलित भोजन. आपके महीनों के आधार पर भोजन अलग-अलग होगा, कुछ ऐसा जो हमें चाहिए यदि हमें चाहिए स्वस्थ और मजबूत हो जाना.

अंत में, बस हमारे नए साथी को अपनाना, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपना संबोधित करें पशु चिकित्सक के साथ शुरू करने के लिए टीके और उत्पन्न होने वाले सभी संदेहों को स्पष्ट करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ पहला कदमहमारे कुत्ते के साथ पहला कदम
मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र कैसे निर्धारित करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र कैसे निर्धारित करें
हमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकेंहमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकें
कुत्तों के deworming की आवृत्तिकुत्तों के deworming की आवृत्ति
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
उसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरणउसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरण
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
अपने पक्षी के लिए पिंजरे चुनेंअपने पक्षी के लिए पिंजरे चुनें
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
पिल्ला के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँपिल्ला के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
» » हमारे कुत्ते के पहले वर्ष के लिए टिप्स
© 2021 taktomguru.com