taktomguru.com

कुत्ते को प्राप्त करते समय विचार करना चाहिए

शुरुआत करने के लिए, और एक कुत्ते को प्राप्त करते समय सर्वोच्च कानून के रूप में यह है कि हमें यह स्पष्ट होना होगा कि एक कुत्ता एक सनकी नहीं है, यह एक ज़िम्मेदारी है। यह एक जीवित व्यक्ति है जो महसूस करता है, यह हमारे साथ कई सालों तक होगा- अपनाना या एक कुत्ता खरीदो परिवार के लिए एक और सदस्य जोड़ना है, इसलिए आदर्श यह है कि यह अपने सभी सदस्यों का सर्वसम्मति निर्णय है।

सबसे पहले, हम एक कुत्ता है कि न केवल खरीद के समय में हमारे आर्थिक संभावनाओं फिट बैठता है, का चयन करना होगा (यदि आप कोई आर्थिक लागत को अपनाने, लेकिन यह नस्ल के आधार पर दोनों के बीच 300 और 1500 € रेंज कर सकते हैं यदि आप खरीद) , लेकिन यह भी, और इससे ऊपर, इसे खिलाने में शामिल खर्चों के लिए, इसे पशुचिकित्सा, हेयरड्रेसर आदि में ले जाना आदि।

दूसरी जगह में हमें एक छोटी, मध्यम या बड़ी दौड़ का चयन करने के लिए खाता स्थान लेना चाहिए। और दौड़ के प्रकार से भी: शांत शांतियां होती हैं, दूसरों को अधिक अति सक्रिय, गार्ड दौड़, अन्य अधिक मिलनसार, आदि हैं।

तीसरा स्थान खाते में समय कारक है कि एक कुत्ते की जरूरत है उसे टहलने के लिए बाहर निकलने के लिए, चलाने के लिए उसके साथ खेलने के लिए, ले लेना चाहिए, उसे डॉक्टर के पास ले, उसे प्यार और साथ में महसूस करने के लिए। एक कुत्ता जो अकेले दिन बिताता है, खुश नहीं है। यह अगर अकेला छोड़ दिया, डाउनलोड फर्नीचर तोड़ने इस तरह के एक सामाजिक किया जा रहा है कि,, रो भौंकने, अधिक चिंता खुदाई और इतना है। इन सबके लिए हमारे कुत्ते के लिए समय होना जरूरी है।




चौथा, दौड़ को ध्यान में रखा जाना चाहिए। वहाँ हमेशा एक कुत्ते हमारे व्यक्तित्व के साथ कि impasto नस्ल हो जाएगा, इसलिए जब हम एक शुद्ध नस्ल का कुत्ता खरीदने की सलाह देते हैं एक लहर नहीं है, या संस्थानिक आधारशिला रखी थी के खिलाफ भेदभाव है, लेकिन क्या आप वाकई आचरण के प्रकार करें कि होगा, सबसे में उनके माता-पिता के समान मामले।

पांचवां, हमारे व्यक्तित्व। जब कुत्ते को शिक्षित करने की बात आती है तो हमारा तरीका मौलिक है। कुत्ते हमें एक नेता जो अपने अस्तित्व को सुनिश्चित करेगा, ताकि वह अपने नए परिवार में सबसे प्रमुख सदस्य दिखेगा खोज करता है, उतना ही सभी सदस्यों, लेकिन सम्मान और पैक के नेता नियम किसी को भी अधिक से अधिक पालन करना चाहते हैं मानव, इस तरह वे हमें मालिकों के रूप में चुनते हैं।

कभी-कभी, कुत्ते को खरीदने की इच्छा हमें गलती करती है, उदाहरण के लिए, 2 महीने की उम्र से पहले कुत्ते को प्राप्त करें। यह सबसे बड़ी गलती है जिसे हम कर सकते हैं: हमारे जैसे, जीवन के पहले चरण में, उसे अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए रक्षा हासिल करने के लिए अपनी मां के दूध की आवश्यकता होती है। इन पहले महीनों में आपको प्राप्त होने वाली टीका मौलिक हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके कुत्ते को उन सभी को लागू किया गया है जो खरीद या गोद लेने के समय गायब हैं।

एक बार इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जाता है, हम एक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिए तैयार हैं और आपकी कंपनी, वफादारी, प्यार और उदारता का आनंद लेते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्तकुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
एक जोड़े के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंएक जोड़े के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
कुत्तों को अपनाने के लिए युक्तियाँकुत्तों को अपनाने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
» » कुत्ते को प्राप्त करते समय विचार करना चाहिए
© 2021 taktomguru.com