taktomguru.com

कुत्तों के लिए उपहार टोकरी

उपहारों से भरा कटोरायदि आप अपने पालतू जानवरों के खुश मालिक को खुश करना चाहते हैं, तो कुत्ते के उपहार की टोकरी बनाएं। यह बहुत ही सरल, रचनात्मक, व्यक्तिगत और अद्वितीय है। टोकरी में क्या रखा जाता है कुत्ते, उसके मालिक और दोनों की व्यक्तित्व पर निर्भर करता है।

खिलौने। प्रत्येक कुत्ते के साथ खेलने के लिए सुरक्षित और टिकाऊ खिलौने की जरूरत है। अपनी उपहार टोकरी में शामिल करने के लिए रस्सी फेंकने, खिलौने चबाने, रबड़ की गेंदों और भरवां जानवरों को देखने के लिए देखो। याद रखें कि आपको कुत्ते के आकार और स्वभाव के लिए उपयुक्त खिलौनों को रखना होगा, छोटे और शक्तिशाली कुत्ते छोटी गेंदों से डूब सकते हैं - छोटे कुत्तों को फुटबॉल गेंद को पुनः प्राप्त करने की कोशिश में बहुत भाग्य नहीं होगा। पालतू लेख खुदरा विक्रेताओं सभी प्रकार के कुत्तों के लिए खिलौनों की एक विस्तृत श्रृंखला बेचते हैं।

मिष्ठान्न। आज्ञाकारिता प्रशिक्षण के लिए कुत्ते के व्यवहार आवश्यक हैं, वे एक कुत्ते के लिए अच्छा बोनस बनाते हैं जो विशेष रूप से अच्छा होता है। वे मालिकों को समय-समय पर अपने पिल्लों का आनंद लेने का एक आसान तरीका भी देते हैं। परंपरागत दुकान में श्रृंखला में उत्पादित मिठाई खरीदने के बजाय, एक प्राकृतिक पालतू भोजन की दुकान पर जाने का प्रयास करें और कुछ उच्च अंत व्यंजन खरीदें। यदि आपके पास कुछ स्वस्थ अच्छे गुणवत्ता वाले व्यवहार नहीं हैं तो उपहार टोकरी पूरी नहीं होती है।




सहायक उपकरण। व्यवहार और खिलौनों के अलावा, टोकरी के लिए कुछ सामान चुनें। हार, पट्टियाँ, झुंड बैग, harnesses और स्वेटर एक उपहार टोकरी में शामिल करने के लिए स्मार्ट आइटम हैं। अपने दोस्त और अपने कुत्ते के जीवन के बारे में सोचें और एक तत्व खोजने का प्रयास करें जो चीजों को उनके लिए और अधिक मजेदार बना देगा। उदाहरण के लिए, यदि आपका दोस्त लंबे समय तक चलने के लिए अपने कुत्ते को ले जाता है, तो एक तहखाने वाला पानी का कटोरा या बैकपैक बहुत उपयोगी होगा।

विचार। किसी भी उपहार के साथ आपको पालतू जानवरों के स्वास्थ्य में आने वाले जोखिमों को भी ध्यान में रखना होगा। दांतों में एक दोष वाला वयस्क कुत्ता एक नई चमड़े की हड्डी का सबसे अच्छा प्राप्तकर्ता नहीं हो सकता है, जबकि खाद्य एलर्जी वाले कुत्तों की आवश्यकता हो सकती है कि अधिकांश व्यवहारों से बचा जा सके या आप यह निर्धारित करने के लिए जांच कर सकते हैं कि कौन से आपको चोट नहीं पहुंचाएंगे। विनाशकारी कुत्ते भरवां खिलौने के लिए अच्छे उम्मीदवार नहीं हैं, खासतौर पर उन सीटों के साथ। अगर आपके उपहार की उपयुक्तता के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो खरीदारी करने से पहले कुत्ते के मालिक से बात करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
साइकिल पर कुत्ते को लेने के तीन तरीकेसाइकिल पर कुत्ते को लेने के तीन तरीके
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
अपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल देंअपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल दें
अपने पूडल के लिए उपहारअपने पूडल के लिए उपहार
» » कुत्तों के लिए उपहार टोकरी
© 2021 taktomguru.com