taktomguru.com

पिल्लों के लिए जन्मदिन उपहार

Cumpleanosपहले से कहीं ज्यादा, कुत्ते के मालिक अपने पालतू जानवरों के जन्मदिन मना रहे हैं, जिसका मतलब है उपहार। लेकिन एक पिल्ला के लिए क्या खरीदना है जिसमें यह सब है? कई मज़ेदार सस्ती उपहार हैं जो किसी भी पिल्ला को खुश महसूस कर सकते हैं।

खिलौने. पिल्ले खेलना पसंद करते हैं और यह उनके लिए अच्छा है। इस खेल में कुत्तों को सीखने और सामाजिककरण के साथ-साथ अतिरिक्त ऊर्जा को निष्कासित करने में मदद करने में शामिल है। आपके पास पर्याप्त पिल्ले नहीं हैं जो आपके पिल्ला को खुश रखने के लिए पर्याप्त और मजबूत हैं। हार्ड रबड़ के खिलौने उत्कृष्ट विकल्प हैं, साथ ही साथ गेहूं और टेनिस गेंद भी हैं। चॉकिंग समस्याओं से बचने के लिए खिलौनों के साथ खेलते समय आपको हमेशा अपने कुत्ते को देखना चाहिए।

फ़ैशन. पालतू स्टोर और डिपार्टमेंट स्टोर्स में उपलब्ध कुत्ते के कपड़ों और सहायक उपकरण की विस्तृत विविधता के साथ, प्रत्येक पिल्ला असली फैशन कलाकार हो सकती है। टी शर्ट, जैकेट, जूते, टोपी, धूप का चश्मा और रूमाल सभी अर्थव्यवस्थाओं के लिए फैशनेबल और सुलभ हैं। विभिन्न रंगों, डिज़ाइनों और आकारों में आने वाले हार और पट्टियों को न भूलें। यदि आप अपने दोस्त के पिल्ला के लिए एक फैशनेबल उपहार की तलाश में हैं, तो आप उसे एक उपहार कूपन देना चाहेंगे ताकि मालिक अपने पालतू जानवर के लिए उचित आकार और रंग चुन सके।




भोजन. रोजाना दानेदार और डिब्बाबंद भोजन देने के बजाय, पिल्ला के दिन को असाधारण खाद्य उपहार देकर थोड़ा और खास क्यों न करें? पिल्ला सैंडविच विभिन्न प्रकार के स्वाद, बनावट और गोरेट ट्रीट में आते हैं जो कुछ अवसरों पर परिपूर्ण होते हैं, जैसे कि पिल्ला और अन्य बेकरी उत्पादों के लिए विशेष कुकीज़ और आइसक्रीम को न भूलें, कुत्तों के लिए आइसक्रीम व्यवहार अच्छे हैं विशेष अवसरों के लिए विकल्प क्योंकि आप आमतौर पर उन्हें अक्सर नहीं खाते हैं।

अपने कुत्ते के लिए आराम करो. इसे स्वीकार करें: अधिकांश पिल्ले बहुत समय व्यतीत करते हैं, इसलिए आपका जन्मदिन पालतू आपको एक नया बिस्तर देने के लिए धन्यवाद देगा। कुत्तों को झुकाव और झपकी लेना अच्छा लगता है, इसलिए मुलायम और आरामदायक बिस्तर या आलीशान गद्दे से बेहतर उपहार नहीं है। पिल्ले को मुलायम कंबल भी पसंद है, खासतौर से वे जो यात्रा करते हैं, जिससे उन्हें एक नया और आरामदायक ट्रांसपोर्टर देना आदर्श होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
हाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करनाहाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करना
अपने पूडल के लिए उपहारअपने पूडल के लिए उपहार
» » पिल्लों के लिए जन्मदिन उपहार
© 2021 taktomguru.com