taktomguru.com

डैनियल गोल्डन, पशु वकील के साथ साक्षात्कार





घर पर बिल्लियों डैनियल डोराडो के साक्षात्कार का विचार है एक वेब पेज के साथ पहला स्पेनिश पशु वकील. और हम कह सकते हैं कि फूलों को फेंकने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं रहा है, लेकिन आपके उत्तरों को पढ़ने के लिए जानवरों की रक्षा में किसी निश्चित पशु संवेदनशीलता और कुछ रोचक ज्ञान के साथ किसी को जानना है। अपने उत्तरों को पढ़ना, आप न केवल अधिकारों के बारे में सीखते हैं हमारे पालतू जानवर, लेकिन उन सभी जीवित प्राणियों का सम्मान करने के बारे में जिनके साथ हम ग्रह साझा करते हैं। बिना किसी हिचकिचाहट के, इस ब्लॉग में हम खुद को इस वकील के बिना शर्त शर्त के घोषित घोषित करते हैं कि कई अन्य लोग हार गए हैं। चल रहे समय के साथ, यह वकील दुर्लभ एविस है, लगभग यूटोपियन विशेषज्ञता के साथ, और ठीक उसी कारण से, यह अद्भुत लगता है। हम आपको दिल से, एक शानदार करियर की कामना करते हैं: कई असहाय जानवर जीवित रहेंगे ... और सबसे सुनहरे सपने बरकरार रहेंगे।
  • आप अपने पेशेवर और व्यक्तिगत अनुभव से बिल्ली को कैसे परिभाषित करेंगे?
बिल्लियों, अन्य जानवरों की तरह, एक जटिल व्यक्तित्व के साथ प्राणी हैं और हितों के साथ सम्मान किया जाना चाहिए। मैं उन लोगों के काम को बहुत महत्व देता हूं जो बिल्लियों की रक्षा के लिए समर्पित हैं, क्योंकि मैं उन लोगों के काम को महत्व देता हूं जो अन्य जानवरों की रक्षा के लिए समर्पित हैं।
  • इंटरनेट गैर सरकारी संगठनों के लिए एक बड़ा फायदा रहा है जो अपने पशुओं को गोद लेने के लिए देते हैं, हालांकि, यह उनके जोखिमों को भी लागू करेगा। आप सभी गारंटी के साथ उसे अपनाने के लिए एक बिल्ली मालिक को क्या सलाह देंगे?
मुझे लगता है कि हमें जानवरों के प्रजनन में योगदान नहीं देना चाहिए, जिसके कारण हमें जानवरों को नहीं खरीदना चाहिए और न ही घर प्रजनन में भाग लेना चाहिए। अगर हम बिल्लियों के साथ रहते हैं, तो हमें उन्हें निर्जलित करना चाहिए। और, ज़ाहिर है, हमें उन जानवरों से छुटकारा नहीं मिलना चाहिए जिनके साथ हम रहते हैं। यही कारण है कि मैं समझता हूं कि बिल्लियों के मालिक जो उन्हें गोद लेने के लिए देते हैं, किसी भी मामले में संरक्षक, आश्रयों और अन्य पशु स्वागत केंद्रों में होना चाहिए। मैं उन्हें एक गोद लेने का अनुबंध तैयार करने की सिफारिश करता हूं, जिसमें निम्नलिखित बिंदुओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए:

- संरक्षक को जानवरों के मालिक को हर समय गोद लेने के लिए जानवरों को हटाने में सक्षम होने के लिए जानवरों के मालिक बने रहना चाहिए यदि यह ठीक से इसका ख्याल नहीं रखता है।
- जानवर का शिकार, या सर्कस या शो में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।
- जानवरों की पशु चिकित्सा देखभाल को अधिकतम करने के लिए निर्दिष्ट किया जाना चाहिए।
- गोद लेने वाले को जानवर को किसी तीसरे पक्ष को देना, बेचना या स्थानांतरित नहीं करना चाहिए। इसे जितनी जल्दी हो सके संरक्षक को जानवर की किसी भी बीमारी और मौत को संवाद करना चाहिए, साथ ही साथ गायब होना चाहिए। आपको टेलीफोन या पते के किसी भी बदलाव को भी संवाद करना होगा।
- संरक्षक को पशु की शारीरिक और मनोवैज्ञानिक स्थिति की समीक्षा करने का अधिकार सुरक्षित रखना चाहिए।
- यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि संरक्षक को जानवरों की हिरासत से गोद लेने वाले को एकतरफा रूप से वापस लेने का अधिकार है।
- अंत में, गोद लेने के अनुबंध में यह कहा जाना चाहिए कि जानवरों की कीमत यूरो में है। गलतफहमी से बचने के लिए, मैं इसका कारण समझाना चाहता हूं। अन्य जानवरों की तरह बिल्लियों, पीड़ितों और आनंद लेने की क्षमता वाले प्राणी हैं, यही कारण है कि उन्हें सम्मानित किया जाना चाहिए। जानवर के जीवन की कोई कीमत नहीं है। अब, गोद लेने के अनुबंध में जानवरों की कीमत का संकेत देना महत्वपूर्ण है ताकि कम से कम उस राशि को गोद लेने से लिया जा सके यदि वह पशु से छुटकारा पाता है, इसके अलावा आपराधिक और प्रशासनिक कार्यों को लाने में सक्षम होने के अलावा। यह जानवरों से छुटकारा पाने या बेचने से कई दुर्भावनापूर्ण गोद लेने वालों को विचलित कर सकता है।
- मैं अनुशंसा करता हूं कि, अनुबंध में जानवरों पर कीमत डालने पर, यह 900 यूरो है क्योंकि संरक्षक वकील और वकील के भुगतान का जोखिम नहीं उठा सकता है (कानूनी कार्यवाही के मामले में कोई वकील या वकील आवश्यक नहीं है इस राशि के लिए नागरिक), और इस मामले में 3,000 यूरो कि संरक्षक वकील और सॉलिसिटर के भुगतान का भुगतान कर सकता है (उस राशि का दावा मौखिक परीक्षण के रूप में संसाधित किया जाएगा, न कि सामान्य परीक्षण के रूप में, जिसके लिए संरक्षक को कुछ मामूली लागतों से निपटें)।

जानवरों को परिवहन करते समय, मैं विशेष रूप से जानवरों के परिवहन के लिए समर्पित कंपनी की सेवाओं को भर्ती करने की सलाह देता हूं। फॉलो-अप एसोसिएशन द्वारा नामित व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है।

यदि गोद लेने वाले जानवर को वापस करने से इनकार करते हैं, तो इसका दावा करने के लिए एक नागरिक न्यायिक प्रक्रिया शुरू की जा सकती है। यदि आपको नुकसान पहुंचाया गया है, तो एक प्रशासनिक शिकायत (संबंधित स्वायत्त पशु संरक्षण कानून का उल्लंघन करने के लिए) या आपराधिक शिकायत दर्ज की जा सकती है।
  • एक बिल्ली मालिक कैसा है जो आपके जानवर का सम्मान करता है, क्या आप इसे अपनी पशुवादी संवेदनशीलता और / या अपने कानूनी ज्ञान के अनुसार परिभाषित कर सकते हैं?
एक जानवर का सम्मान करने में आपके स्वास्थ्य, भोजन और भावनात्मक जरूरतों को ध्यान में रखना शामिल है ... हमें यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए कि जानवर अकेले महसूस न करें और वे स्वयं को पूरी तरह से आनंद ले सकें।

इसके अलावा, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि जानवरों के प्रति सम्मान उनके त्याग और मृत्यु में योगदान देना बंद कर देता है। हमें जानवरों को नहीं खरीदना चाहिए, क्योंकि तंबू और हैचरियां जानवरों को प्रजनन मशीनों के रूप में इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करती हैं, और हजारों जानवरों को छोड़ दिया जाता है और केनेल में मारा जाता है। जानवरों का घर प्रजनन भी समस्याग्रस्त है, क्योंकि इसमें जानवरों का जन्म शामिल है, जबकि हर दिन जानवरों को केनेल्स में दुर्घटनाग्रस्त और मार दिया जाता है।

अगर हम किसी जानवर के साथ रहना चाहते हैं, तो हमें इसे अपनाना चाहिए और इसे निर्जलित करना चाहिए, ताकि अन्य जानवरों को नुकसान न पहुंचाए।
  • आपके द्वारा हल किए गए समस्याओं की तरह हमें देखने के लिए निवारक उपायों।
यदि जानवरों का सम्मान और विचार से व्यवहार किया जाता है, तो कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। किसी भी मामले में, जानवरों की हिरासत से संबंधित समस्याओं से बचने के लिए, रिश्ते मौजूद होने पर समझौतों को लिखित में पहुंचा जा सकता है, जिसमें यह संकेत दिया जाता है कि कैसे हिरासत और यात्रा व्यवस्था को सौंपा जाएगा। रोमांटिक रिश्ते के दौरान इस मुद्दे का निर्णय करना अप्रचलित हो सकता है, लेकिन भविष्य में समस्याओं से बचने के लिए जरूरी है।

दूसरी तरफ ऐसे बीमा हैं जो पशु की अतिरिक्त अनैतिक नागरिक देयता को कवर करते हैं, जो कि लोगों या अन्य जानवरों के कारण काटने या खरोंच जैसे मामलों में महत्वपूर्ण है।
  • एक पशु वकील के पास जाओ बिल्लियों के विषय के साथ अदालत में जाने के लिए हमें कितने खर्च कर सकते हैं? (कृपया, कुछ उदाहरण दें)
किसी अन्य वकील के साथ, बार एसोसिएशन के मानदंडों के अनुसार मिनट तैयार किए जाते हैं। मैड्रिड के बार एसोसिएशन के मानदंडों के आधार पर ये कुछ उदाहरण हैं (कुछ मामलों में हमें अभियोजक की फीस भी जोड़नी चाहिए), हालांकि विशिष्ट परिस्थितियों के अनुसार राशि अलग-अलग हो सकती है, और यह 50% अधिक या उससे कम हो सकती है:

- एक साधारण परामर्श के लिए और आधे घंटे से भी कम समय तक, दस्तावेजों की जांच के बिना और कार्यालय के घंटों के दौरान, 120 यूरो।
- मात्रा के दावे के मौखिक निर्णयों में जब आर्थिक राशि का दावा 3,000 यूरो से अधिक नहीं होता है, तो अनुरोध की गई राशि का 25% काटा जाएगा।
- एक साधारण आपराधिक शिकायत के प्रारूपण के लिए, 210 यूरो।
- एक साधारण निजी अनुबंध, 240 यूरो के मसौदे के लिए।
- एक दुर्व्यवहार परीक्षण में भाग लेने के लिए, 300 यूरो।
मेरे मामले में, मैं जानवरों की रक्षा के लिए समर्पित संरक्षक और संघों को अधिकतम मूल्य समायोजित करता हूं।
  • घर बिल्लियों खतरे में हैं, किस तरह, क्या उन्हें वास्तव में एक वकील की आवश्यकता है? आपको और अधिक दैनिक मामलों में आपको सहारा लेने की आवश्यकता है?
बिल्लियों से संबंधित सबसे अधिक मामले पशु चिकित्सकों या अस्थायी आश्रय, और पड़ोस की समस्याओं से लापरवाही से संबंधित हैं, जब मकान मालिक या पड़ोसियों का समुदाय जानवरों के साथ रहने के पक्ष में नहीं है।
  • मामला जिसे आपने लिया है या पता है कि हम अपने पालतू जानवरों की बेहतर देखभाल करने के लिए या जानवरों के प्रेमियों को मुफ्त कैट्स, कुत्ते कुत्ते इत्यादि की रक्षा करने के लिए सीख सकते हैं।
एल होगर डी लुसी संगठन के लिए धन्यवाद, मैं उन जानवरों से मिलने में सक्षम हूं जिनके जीवन भर में शोषण किया गया है, जैसे घावों, एक आंखों, लंगड़े और विकृत के साथ अभयारण्य में आए एक लड़ने वाले मुर्गा। इस तरह के मामले तब तक जारी रहेगा जब तक हम जानवरों के खिलाफ भेदभाव जारी रखते हैं क्योंकि वे मानव नहीं हैं।


जानवर (चाहे बिल्लियों, कुत्ते, roosters, सूअर, मछली या किसी अन्य प्रजाति) पीड़ितों और आनंद लेने की क्षमता के साथ प्राणी हैं, यही कारण है कि हम उन्हें सम्मान करना चाहिए। जब तक हम उन जानवरों से संबंधित तरीके को नहीं बदलते हैं, तब तक कोई बड़ी सफलता नहीं होगी। परिवर्तन हम में से प्रत्येक से आना होगा और जरूरी है कि हमारे उपभोग की आदतों जैसे मुद्दों को शामिल करना आवश्यक हो। अगर कोई इस मुद्दे में अधिक रुचि रखता है, तो मैं आपको अपनी वेबसाइट के लिंक अनुभाग पर जाने के लिए आमंत्रित करता हूं।
स्रोत: घर पर बिल्लियों
सर्गेई ड्रोबकोव द्वारा संपादित डैनियल डोराडो द्वारा फोटो

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबरविश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबर
पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा हैपशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है
300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
फाउंडेशन एफ़िनिटी और मास्कोटिरोस बलों में शामिल होते हैं ताकि जानवर चीजों पर विचार करना बंद कर सकेंफाउंडेशन एफ़िनिटी और मास्कोटिरोस बलों में शामिल होते हैं ताकि जानवर चीजों पर विचार करना बंद कर सकें
कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेलकुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल
» » डैनियल गोल्डन, पशु वकील के साथ साक्षात्कार
© 2021 taktomguru.com