taktomguru.com

आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं

जानवरों के हजारों दुनिया भर कारणों के हजारों द्वारा परित्यक्त कर रहे हैं निश्चित रूप से कोई भी है कि यह पहले छोड़ दिया पालतू पशुओं की समस्या जायज समाज के लिए एक गंभीर सिर दर्द बन गया है, इन जानवरों के रूप में कई नियंत्रण के बिना पुन: पेश सड़क पर अधिक जानवरों और इसलिए इन जानवरों के साथ लोगों के दुराचार, प्रदूषण पैदा करने मल है कि कोई भी बटोरता, रोगों कि मनुष्य के लिए प्रेषित किया जा सकता है और सबसे महत्वपूर्ण बात, भूख से मर रहे पशुओं के हजारों द्वारा, रोगों हमें इलाज किया , सड़क मारने से मौतों, बस कुछ उल्लेख करने के लिए।

इस दु: खी स्थिति कई संगठनों समर्थक जानवरों काम करने के लिए, को बचाने के लिए जीवन कॉल और मोचन अनुरोध पूरा करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दुख फ़ीड और इन जानवरों लागत पुनर्वास राशि को देखते हुए, संघों के कई सरकार के समर्थन की जरूरत नहीं है, लेकिन कुछ दान और स्वैच्छिक योगदान, यही कारण है कि हम जानवरों और ऐसे महान काम करने वाले लोगों की मदद करने के लिए यहां मौजूद हैं।

बैंकॉक 3445448 एच




आप सड़क के रूप में जानवरों की मदद कैसे कर सकते हैं?

  • यदि आप सड़क पर कुत्ते या बिल्ली को देखते हैं, तो उसे साफ पानी और भोजन दें, आपको हर दिन सड़क पर भूख और प्यास का कोई अंदाज़ा नहीं है।
  • यदि यह बहुत ठंड है और वहाँ सड़क में एक जानवर है, गैरेज में या अपने घर में एक जगह देने के लिए, लेकिन आप कर सकते हैं, मैं कंबल की जरूरत नहीं है abrígalo, कई जानवरों ठंड से मर जाते हैं के रूप में वह कहीं नहीं संरक्षित किया था।
  • ऐसे जानवर हैं जो बहुत ही निपुण हैं, यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो इसे स्नान करने के लिए अपने 30 मिनट का समय दें, निस्संदेह यह बहुत बेहतर साफ महसूस करेगा, और यदि आप इसे खिलाते हैं तो आप हमेशा इसकी सराहना करेंगे।
  • हमेशा वे बचाया जानवरों के लिए भोजन की जरूरत है पशु, - आप कोई रास्ता नहीं शारीरिक रूप से इन असहाय जानवरों की मदद करने के लिए है, तो वहाँ कई संभावनाएं, उदाहरण के लिए, उद्देश्य के लिए योगदान croquettes खरीद सकते हैं और उन्हें संघों के लिए ले जाने के लिए प्रो कर रहे हैं।
  • आप पैसे नहीं है, तो, सामुदायिक सेवा के 1 से 2 घंटे देने के लिए, आप एक संघ के लिए जा सकते हैं और जानवरों स्नान उन्हें ब्रश, उन्हें टहलने के लिए बाहर ले जाना या उनके साथ खेलते हैं, तुम सच में मदद करने के लिए खुश हो जाएगा।
  • जिन कंबलों की आपको अब आवश्यकता नहीं है, वे उन्हें साफ कर सकते हैं ताकि जानवर ठंड से सो न सकें, इस तरह की चीजों की हमेशा आवश्यकता होती है।
  • रक्षा, कई लोग सड़क पर जानवरों को देखते हैं और अस्वीकार करते हैं लेकिन न केवल कि, लेकिन वहाँ कुछ मूल्यों है कि इन असहाय प्राणियों अच्छा व्यवहार नहीं कर आनंद लें, यदि आप देखते हैं कि किसी एक बिल्ली को चोट पहुँचाने या इसे बचाने और कुत्ते की निंदा की है के साथ लोगों को कर रहे हैं, न दें रक्षाहीन प्राणियों के प्रति कोई प्रकार का दुरुपयोग नहीं।
  • यदि पैसा दान करना संभव है तो उत्कृष्ट होगा, एसोसिएशन उस पैसे का उपयोग डिवार्म, टीकाकरण, निर्जलीकरण, और जानवरों को पशु चिकित्सा सेवाएं प्रदान करते हैं और इस प्रकार उन्हें पुनर्वास करते हैं।
  • एक अच्छा विकल्प एक जानवर को प्रायोजित करने की है, अपने कार्य को पशु चिकित्सा सेवाओं का भुगतान करना है और आप सभी जानवर अपने द्वारा चुने जरूरत है, और उसे लोग हैं, जो प्यार की देखभाल में जाएँ और उसके साथ खेलते हैं, एक शरण में सिर्फ इतना है कि इस कुत्ते या बिल्ली हो जाएगा जानवरों के लिए, जब आपका जानवर अपनाया जाता है तो आपका प्रायोजन समाप्त होता है।
  • प्रो-पशु संघ हमेशा अपने उत्पादों को खरीदने, सहायता और समर्थन बढ़ाने के लिए घटनाएं करते हैं।

आप वहाँ हमेशा एक विकल्प है पता है, वहाँ मदद करने के लिए कई तरीके हैं, सड़क पर रहने वाले कुत्तों सड़क याद सब कर रहे हैं, हमारी मदद नहीं लापरवाह मालिकों से पीड़ित पशुओं देखते हैं नहीं कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू पक्षियों और वायु धाराओंघरेलू पक्षियों और वायु धाराओं
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा
परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)परियोजना सेल (कैप्चर, नसबंदी और रिलीज)
केनेल के अंदर क्या होता है?केनेल के अंदर क्या होता है?
टर्ननाडो के बाद पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ मिलकर मिलते हैंटर्ननाडो के बाद पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ मिलकर मिलते हैं
अपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारणअपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारण
» » आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
© 2021 taktomguru.com