taktomguru.com

शिकायतें: कोलंबिया में कुत्ते के विषाक्तता

एंजेला लोरेना पेना हमें स्थिति बेताब विषाक्तता कुत्तों शहर में किए जा, Iza के नगर पालिका में स्थित है, बोयाका में के बारे में एक ईमेल भेजा है।

हम ध्यान दें कि पिछले साल 2,013 की दूसरी छमाही में, गर्मी में एक कुतिया एक खुली जगह में Iza के शौचालय नगर निगम प्रशासन के एक जिम्मेदार अधिकारी द्वारा बंधा हुआ था, ताकि थे जो तब बांटा गया आवारा कुत्तों का एक बहुत बंद कर दिया कुछ दिनों के लिए, किसी को एक नागरिक है जो पुलिस निरीक्षणालय से संपर्क की जांच के लिए क्या हुआ सूचना दे दी।

व्यक्ति को इस बारे में कोई जवाब नहीं मिला कि कुत्तों को लेने का आदेश किसने दिया, उन्हें बिना भोजन के रखा और अपने मालिकों को सत्यापित किए बिना। नागरिकों के आग्रह पर जानवरों को रिहा कर दिया गया था, लेकिन कुत्ते को इस प्रक्रिया पर नजर डालने से दुर्व्यवहार किया गया था।

क्रूरता के इस अधिनियम के महीनों बाद, कुत्तों ने जहर से मरना शुरू कर दिया।

2,014 में स्थिति, खराब हो गई, क्योंकि वे निम्नलिखित तारीखों में और अधिक विषाक्तता से होने वाली मौतों के लिए किया था: जनवरी 6, 7 फरवरी, 17 मार्च, 19 घ Emarzo 24 मार्च को और 7 अप्रैल। वे शहरी क्षेत्र और आसपास के इलाकों में 30 से अधिक कुत्तों को जोड़ते हैं।

rodenticide और furadan (एक एग्रोकेमिकल: 19 मार्च को वह Salome बुलाया सात साल, उसके साथी Weimaraner एक साल कहा जाता अबी चुंबन चुंबन तंत्रिका तंत्र में अगली कड़ियों के साथ रह बचा लिया गया था, डॉक्टर ने पाया कि जहर थे एक काले लैब्राडोर जहर मर )। क्योंकि इन जहर के दो पिल्लों और तीन कुछ कलहंस घर की मृत्यु हो गई अप्रैल 07 की हरित क्षेत्र पर कब्जा चंद्रमा एक क्रियोल कुत्ता है कि सात पिल्ले के बाद जन्म दो महीने दिया था गिर गया ...

के लिए एक और महिला एक जर्मन चरवाहा जो नाजुक broncoaspiró विषाक्तता निम्नलिखित है, वह एक होटल जहां मेहमानों में से एक के दौरान एक ही कारण के लिए ठहरने अपने कुत्ते को खो दिया है। मार्च को हम शहर के विभिन्न स्थानों में वितरित जहर के साथ मांस के टुकड़े पाया।




मर्सिडीज जो प्लाजा डे Iza के तहत एक छोटे किस्म की दुकान है, एक क्रियोल कुत्ते टोनी नामक, अपने बच्चों की थी और कई पड़ोसियों, भयानक पीड़ा कुत्ता देखा की नपुंसकता से पहले उसके सबसे छोटे बच्चे की बाहों में मर रहा है, सब और छोटे से दिल की रोना रोना।

समाचार स्थानीय समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया है, लेकिन कुत्ते के मालिक आतंक के साथ रह रहे हैं कि उनके कुत्ते अगले पीड़ित हैं।

इज़ा समाचार पत्र

माता-पिता और पशु प्रेमियों के एक समूह ने श्रद्धांजलि लूना, जहर कुत्ते जो यह एक योग्य मद्देनजर देने मृत्यु हो गई और बनाने यह क्रूरता की एक pqueña propesta अभिव्यक्ति नहीं समझा गया है में से एक का भुगतान किया।

जहर कुत्तों

किसी भी शक के बिना, महापौर और अन्य अधिकारियों को जल्द से जल्द इस मामले पर कार्रवाई करनी चाहिए, जब तक मैं इस शहर के सभी निवासियों को आमंत्रित इन जानवरों के लिए न्याय की तलाश और हमेशा के लिए इन अत्याचारों इंसान द्वारा किया जाता है रखने के लिए केंद्रित कर रहे हैं फिर दोहराना

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए जहरीले पौधेकुत्ते के लिए जहरीले पौधे
कुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्तकुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्त
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
जहर कुत्ते प्राथमिक चिकित्साजहर कुत्ते प्राथमिक चिकित्सा
सड़कों पर सल्फर, एक निषिद्ध अभ्याससड़कों पर सल्फर, एक निषिद्ध अभ्यास
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
कातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता हैकातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता है
गोलियाथ के लिए न्यायगोलियाथ के लिए न्याय
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
» » शिकायतें: कोलंबिया में कुत्ते के विषाक्तता
© 2021 taktomguru.com