taktomguru.com

मैलागा में एक और कुत्ते के हमले के कारण एक यॉर्कशायर मर जाता है और जो जिम्मेदार गायब हो जाते हैं

Hastag के साथ #justiciaparakarim सोला नेटवर्क में एक आंदोलन शुरू हुआ है जो पिछले शुक्रवार को मालागा में एक बार में हुई दिल की स्थिति के सामने न्याय मांगने के लिए शुरू हुआ था।

सब कुछ हुआ तनीत बार की खाड़ी में स्थित है टोर्रे डेल मार्च के समुद्री तट पर सैर्रंट सैमसंग, जब करीम, एक छोटा योकशायर टेरियर, अपने बैग के अंदर अपने हुक से बंधा हुआ था, उसके मनुष्यों के साथ बार टेबल के नीचे।

करीम के लिए न्याय

10 बजे के लिए, और पूरी तरह से अप्रत्याशित तरीके से, ए हल्का रंगीन लैब्राडोर (दौड़ का सबसे आम रंग) करीम को बैग से हटाकर उसे हिलाकर उसे मार डाला और उसे मार डाला।

यह लैब्राडोर एक पट्टा के साथ बंधे थे लेकिन बिना थूथन के अपने मनुष्यों के साथ, ए 40 से 50 साल के बीच विवाह, वह बाल के साथ गोरा और वह लंबा और पतला, कि करीम के गोद लेने के अनुरोधों के बावजूद कि उन्होंने अपना डेटा दिया, वे पुलिस के सामने आने के बिना गायब हो गए, पुलिस जो दिखाई नहीं दे रही थी क्योंकि हमलावर कुत्ता "अब घबरा गया था"।

हम पेरो डी पेरोस से पूछते हैं कि किसी को दोनों पक्षों की स्थिति में रखा जाता है।

क्या कोई इन लोगों का दर्द महसूस कर सकता है जो परिवार के किसी अन्य सदस्य के बिना अपने घर आए थे? क्योंकि समस्या यह है कि कई लोग अभी भी कुत्ते को कुछ मानते हैं, न कि किसी के रूप में।




करिम के बिना, सांत्वना के बिना परिवार नष्ट हो गया है।

करीम के लिए न्याय

क्या कोई हमलावर कुत्ते के इंसानों की प्रतिक्रिया को समझता है? क्या आप खुद को करीम के गोद लेने वालों के स्थान पर नहीं डाल सकते? क्या उन्हें यह पसंद आया होगा कि एक और कुत्ते के हमले के बाद उन्होंने अपने कुत्ते को मार डाला और घर इतनी शांत हो गई? आपका कुत्ता थूथन क्यों नहीं पहनता?

इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। बेशक ये दुर्घटनाएं होती हैं। लेकिन आप पहली जगह में बर्दाश्त नहीं कर सकते, कि एक कुत्ते के लिए ज़िम्मेदार व्यक्ति जिसने अभी एक और कुत्ता मारा है, आप बिना किसी एडो के गायब हो जाते हैं. और, दूसरी बात, यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है कि जिस पुलिस की आवश्यकता है क्योंकि आपके परिवार के सदस्य की मृत्यु हो गई है, अपमानजनक है.

हम सभी आप चाहते हैं जो इस समाचार को पढ़ रहे हैं और जो मैलागा के क्षेत्र में रहते हैं, ताकि हम इन गैर जिम्मेदार लोगों के ठिकाने को ढूंढ सकें।

जबकि करीम का परिवार अगली सुबह शिकायत दर्ज कराने आया, हम नहीं चाहते कि यह निर्दोष हो जाए। और हम इसे नहीं चाहते हैं क्योंकि कोई भी हमें आश्वस्त नहीं करता कि कल हमारे लिए समान होगा।

हमें जरूरत है कि करीम के साथ क्या हुआ किसी और के साथ नहीं होता है। आपको जागरूक होना चाहिए: करीम कुत्ते से ज्यादा था, वह परिवार का सदस्य था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
करीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गईकरीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गई
यॉर्कशायर टेरियरयॉर्कशायर टेरियर
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
मनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डरमनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डर
शिकायतें: कोलंबिया में कुत्ते के विषाक्तताशिकायतें: कोलंबिया में कुत्ते के विषाक्तता
कैनिन परेड में 100 से अधिक पंजीकृत वाह ii, क्या बाल!कैनिन परेड में 100 से अधिक पंजीकृत वाह ii, क्या बाल!
आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
लैब्राडोर पिल्लालैब्राडोर पिल्ला
» » मैलागा में एक और कुत्ते के हमले के कारण एक यॉर्कशायर मर जाता है और जो जिम्मेदार गायब हो जाते हैं
© 2021 taktomguru.com