taktomguru.com

चलना

चलना

टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और एलेना कुर्वो (वकील) - cuervoalfageme.com

आनंद लें और इन क्षेत्रों का लाभ लेने के निस्संदेह कई लाभ लाता है, के रूप में टिप्पणी उनके सुजनता और अन्य psicolуgicos पहलुओं के साथ homeowners रिश्ता मदद करने के लिए दिखाया गया था और शारीरिक हस्ताक्षर आकार और हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है, लेकिन नहीं है इस तथ्य को खो दें कि इस स्थिति में एक न्यायिक पृष्ठभूमि भी है जिसे हमें नहीं भूलना चाहिए। हमारे कुत्ते के साथ बाहर जाने से हमें कई नियमों के संपर्क में रखा जाता है जो अक्सर अनजान होते हैं। हालांकि, उन्हें जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि, इस तरह, हम उनमें से किसी भी का उल्लंघन करने से बचते हैं और नकारात्मक परिणाम जो आमतौर पर प्रतिबंधों के रूप में ला सकते हैं।

सार्वजनिक और निजी जगहों का आनंद लें
अधिकांश स्वायत्त कानून नगर पालिकाओं को पार्क, उद्यान, समुद्र तटों और अन्य सार्वजनिक स्थानों में विशेष रूप से जानवरों के लिए विशेष रूप से पहचाने जाने वाले क्षेत्रों को सीमित करने की संभावना प्रदान करते हैं। हमारे शहर में इन जगहों को जानना बहुत रुचि है, क्योंकि हम अपने सिटी काउंसिल द्वारा स्थापित अवधि के दौरान हमारे कुत्ते के साथ किसी भी समस्या के बिना उनका लाभ उठा सकते हैं।

सार्वजनिक क्षेत्रों के बाहर, निजी प्रतिष्ठानों में प्रवेश का अधिकार है। इसका मतलब यह है कि हम पाते हैं कि वे हमें अपने कुत्ते के साथ पहुंचने की अनुमति देते हैं या नहीं। जैसे ही हमने सार्वजनिक स्थानों के बारे में बात की थी, यह जानकर कि हम किन स्थानों पर पहुंच सकते हैं, जब हम अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए बाहर जाते हैं तो बहुत रुचि होती है। हमेशा की तरह, ये सभी सीमाएं गाइड कुत्तों और सहायता कुत्तों पर लागू नहीं होती हैं।

अच्छा भौतिक, विज्ञान और सैनिटरी राज्य
Tambiйn डबल लाभ है कि अच्छा fнsicas, higiйnicas और स्वच्छता की स्थिति में हमारे पशु रखने पर बल देता है। Ademбs हमारे परिवार के सदस्य और अन्य जानवरों और लोगों के साथ एक कानूनी obligaciуn संपर्क पर सड़क यह जरूरी उनके higiйnicosanitario देखभाल के क्षेत्र में विशेष रूप से सावधान रहने की बनाता हो। पशु चिकित्सक के पास नियमित रूप से दौरा, dнa और सही ढंग से उपचार है कि सभी जानवरों में आवश्यक अंक बनाने desparasitaciуn विशेष रूप से कुत्तों कि बहुत व्यापक सामाजिक संबंधों mбs रखने में, indicбbamos से पहले के रूप में, प्रदर्शन और करने के लिए एक प्राइमर vacunaciуn रही है। Ademбs, इस टिप्पणी विषय था सीधे दायित्व से संबंधित है, तो किसी अन्य व्यक्ति या जानवर पर हमारे कुत्ते का दौरा, पहले जांच करता है कि efectъan में से एक के बाद से अपने प्राइमर vacunaciуn और पशु चिकित्सा निगरानी पूरी तरह से नियंत्रित कर रहे हैं है।



उत्सर्जन का संग्रह
घरेलू स्वायत्तों की सुरक्षा को नियंत्रित करने वाले सभी स्वायत्त और नगर पालिका नियम यह मांगने में सर्वसम्मति से हैं कि मालिक को उस जानवर के विसर्जन को एकत्र करना होगा जो वह करता है। कहते हैं कि जरूरत नहीं है कि इस obligaciуn की विफलता असामाजिक व्यवहार है, लेकिन sн यह ​​याद किया जाना चाहिए कि ademбs, एक प्रशासनिक उल्लंघन जो इसी sanciуn imposiciуn आवश्यक हो सकता है।
दस्तावेज
जानवर की सुरक्षा और अन्य लोगों और जानवरों है जिसके साथ हम अपने सैर पर मिलेगा की सुरक्षा के लिए, हम sujeciуn और घर जाने से पहले हमारे कुत्ते के नियंत्रण के दो घटकों को भूला नहीं किया जाना चाहिए: थूथन और पट्टा इस बिंदु पर, हम जांच कर लेनी चाहिए quй especнficamente हमारे autonуmica legislaciуn और हमारे उपनियम की मांग करता है, तो हमारे नगर परिषद जानवर पर विनियमन के इस प्रकार है और consideraciуn लेते हैं, किसी भी मामले में, tamaсo और carбcter कुत्ता हम मिलेगी। एक सामान्य नियम के रूप में, हम कह सकते हैं कि हर समय और किसी भी परिस्थिति से पहले हमारे कुत्ते को नियंत्रित करने में सक्षम होना आवश्यक है, यहां तक ​​कि संभावित परिस्थितियों के मुकाबले जो सामान्य नहीं हैं लेकिन भविष्य में आसान हैं।
दौड़ के कुत्तों के मामले में संभावित खतरनाक माना जाता है, मानदंड मांगता है कि हमें इन कुत्तों को दो मीटर से भी कम की एक गैर-विस्तारणीय श्रृंखला और उनकी नस्ल की विशेषताओं के अनुकूल एक थूथन के साथ ड्राइव करना होगा। हालांकि आम तौर पर उस documentaciуn पशु जब हम टहलने के लिए बाहर जाने के portemos की आवश्यकता है, इस नियम के excepciуn, संभावित खतरनाक कुत्तों के मामले में tambiйn कर रहे हैं के रूप में कानून हमारे साथ दस्तावेजों के एक नंबर लेने के लिए हमें की आवश्यकता है: वह लाइसेंस जो हमें उस जानवर के अधिकारियों के रूप में मान्यता देता है और हमें पहले प्राप्त करना था और इसी नगरपालिका रजिस्ट्री में शिलालेख मान्यता प्राप्त प्रमाण पत्र प्राप्त करना था।
नुकसान के मामले में
बार जब हम एक domйstico पशु खरीदने से एक मांग है कि सभी मानकों, autonуmicas और नगर निगम, identificaciуn और रजिस्टर या जनगणना में inscripciуn संबंधित autуnoma समुदाय के administraciуn में इस उद्देश्य के लिए बनाया में एकत्र किया जाता है का पालन करने के लिए आवश्यक है या टाउन हॉल।
हमारे कुत्ते को सही ढंग से पहचाना और पंजीकृत करने का महत्व न केवल स्वीकृति से बचने से संबंधित है, बल्कि मूल रूप से हानि के मामले में इसे ढूंढने में सक्षम होने की संभावना के साथ।

यह मत भूलना कि कुत्ते घरेलू जानवर हैं जिनके साथ हम अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर जाते हैं, जिससे नुकसान का खतरा बढ़ जाता है।

यदि इनमें से एक परिस्थिति होती है और जानवर नगरपालिका सेवाओं या सुरक्षात्मक द्वारा स्थित होता है, तो यह ठीक से पहचाना जाता है, तो इसकी जांच की जाती है। यदि ऐसा है, तो वे मालिक से संपर्क करते हैं ताकि वे जानवर को एक निश्चित अवधि के भीतर उठा सकें, जो क्षेत्रीय मानदंड के अनुसार भिन्न होता है। पशु के बिना उस समय के बाद हटा दिया जाता है या यदि आप इस तरह के identificaciуn की जरूरत नहीं है, कुत्ते को छोड़ दिया माना जाता है और इसलिए adopciуn में दी जा सकता है या, सबसे खराब मामलों में, मार डाला।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com