taktomguru.com

चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)

चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
इन कानूनी लेखों की अधिकांश सामग्री उन दायित्वों के सेट को दर्शाती है जो पालतू मालिकों के संबंध में उनका पालन करना चाहिए। यह सच है कि हमारे पास राज्य में विनियमन नहीं है जो सामूहिक रूप से संपूर्ण सुरक्षा प्रणाली एकत्र करता है, और यह नगरपालिका, क्षेत्रीय और राज्य के नियमों में फैल गया है, लेकिन यह भी सच है कि ऐसी कानूनी सुरक्षा मौजूद है और इसका अनुपालन महत्वपूर्ण परिणाम उत्पन्न कर सकता है।
इस कारण से, इस विनियमन के अनुपालन और प्रभावी अनुप्रयोग का आकलन करते समय, न केवल मालिकों द्वारा निभाई गई भूमिका को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, बल्कि यह भी हम सभी हमारे आस-पास की स्थितियों के दैनिक पर्यवेक्षकों के रूप में खेलते हैं । यह सिर्फ इतना नहीं है कि हम अपने कुत्ते को दुर्व्यवहार नहीं करते हैं, उदाहरण के लिए, लेकिन अगर हम इसे जानते हैं तो दुरुपयोग के मामले की रिपोर्ट करने के लिए।

यह क्रिया मौलिक है क्योंकि यह उन सभी के लिए एकमात्र संभव तरीका है जो अनुपालन में विफल रहते हैं, इसे रोकना बंद कर देते हैं। इसके अलावा, केवल तथ्य यह है कि नियम की प्रभावशीलता बढ़ जाती है और प्रतिबंधों को लागू करने के लिए एक निवारक के रूप में वास्तविक और प्रभावी कार्य होता है।
यदि हम किसी जानवर के संबंध में अनियमित व्यवहार देखते हैं तो हम किन मामलों में कार्य कर सकते हैं? कई में यहां हम उनमें से कुछ को सूचीबद्ध करेंगे, जो हमें लगता है कि एक उदाहरण के रूप में, अधिक आम हो सकता है।

मलिनता की नींव
जानवरों की दुर्व्यवहार एक क्रिया है जो कार्रवाई की गंभीरता के आधार पर अपराध या हमारे आपराधिक संहिता में कमी के रूप में विशिष्ट है। इसके अलावा, दुर्व्यवहार सभी क्षेत्रीय कानूनों में विचाराधीन है और कुछ मामलों में प्रशासनिक दंड द्वारा निषिद्ध और दंडनीय है जुर्माने का बहुत बड़ी रकम है, जो प्रत्येक स्वायत्त समुदाय के प्रावधानों पर निर्भर करता है हो सकता है।

इसलिए, यदि हम इस तरह की कार्रवाई देखते हैं तो तथ्यों को निंदा करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्ति के जितना संभव हो उतना डेटा प्रदान करना।

जानवरों की चोरी और चोरी
यह उन लोगों के बीच बहुत आम है जो चोरी और चोरी की शर्तों को भ्रमित करने के लिए कानूनी पेशेवर नहीं हैं।

यदि वह व्यक्ति जो पशु को उचित ठहराना चाहता है उस समय मालिक या उसके मालिक की लापरवाही के कार्य का लाभ उठाता है, तो कार्रवाई चोरी के रूप में योग्य होगी। अगर हमारे कुत्ते का अपहरण तब नहीं किया जाता है जब हम खुद को लापरवाही पाते हैं, लेकिन लोगों में या हिंसा में लोगों या बल में उसी हिंसा या धमकी में उपयोग किया जाता है, तो हम चोरी का सामना कर रहे हैं।

डीओजी लड़कों
कुत्ते के झगड़े को हमारे आपराधिक संहिता का उल्लंघन माना जाता है और घरेलू जानवरों की सुरक्षा के लिए हमारे सभी क्षेत्रीय कानूनों में प्रशासनिक अवरोध के रूप में निषिद्ध और परिभाषित किया जाता है।

इसलिए, हम एक जगह है जहाँ आम तौर पर इन घटनाओं या किसी भी व्यक्ति उसके प्रबंधन के लिए जिम्मेदार, कुत्तों को प्रशिक्षण या एक है कि में उन्हें आयोजित कर रहे हैं भाग लेने के लिए है, यह अधिकारियों (SEPRONA, पुलिस के साथ अपनी शिकायत के साथ आगे बढ़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है पता है, गार्ड पर न्यायाधीश ...) या एक गार्ड को सूचित करें जो निर्धारित करता है कि किस तरह के कार्यों को किया जाना चाहिए।




शहर में और ग्रामीण क्षेत्रों में बकाया
हमने अनगिनत अवसरों पर पहले से ही टिप्पणी की है कि त्याग पूरी तरह निषिद्ध है। यह हमारे दंड संहिता में दंडनीय गलती का एक संवैधानिक तथ्य हो सकता है या घरेलू जानवरों की सुरक्षा के सभी स्वायत्त कानूनों में एक प्रशासनिक अवरोध माना जा सकता है। लेकिन अगर हम त्याग की स्थिति देखते हैं या खुद को एक त्याग किया जानवर पाते हैं तो हमें क्या करना चाहिए?
सलाह दी बात है कि ज़ोन के संरक्षक या सेपरोना को सिविल गार्ड की विशेष सेवा, जिसे विशिष्ट साधनों और पशु को लेने के लिए आवश्यक अनुभव पर गिना जाता है।

जूते, क्लिनिक्स, HAIRDRESSING ...
लगभग सभी क्षेत्रीय कानूनों की आवश्यकता होती है कि ये प्रतिष्ठान प्रत्येक की विशेषताओं के आधार पर कुछ आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। अगर हम उनमें से किसी के ग्राहक हैं या पता है कि यह किसी भी अन्य कारण के लिए काम करता है और हम जानते हैं कि अनियमित किया जाता है, यह शिकायत स्थितियों कि जानवरों कि यात्रा के लिए होते कुप्रबंधन या कदाचार शामिल हो सकता है से बचने के लिए बढ़ाने के लिए आवश्यक है ।

इंप्रोपर प्लेस में बोझल के बिना डोलड डॉग्स
ऐसे कई इलाके हैं जिनमें नगरपालिका अध्यादेश और नियम हैं जो सार्वजनिक स्थानों में पशुओं के साथ सह-अस्तित्व को नियंत्रित करते हैं। आम तौर पर, ऐसे क्षेत्र हैं जहां जानवरों और क्षेत्रों तक निःशुल्क पहुंच है, जहां उस स्थान पर उनका निवास निषिद्ध है या प्रतिबंधित है। उदाहरण के लिए, समुद्र तटों का मामला है। सर्दियों के महीनों के दौरान कुछ शहरों कुत्तों की मुफ्त पहुंच की अनुमति देते हैं और, हालांकि, लोगों के अधिकतम प्रवाह के महीनों के दौरान, जानवरों का रहने अधिक सीमित है। पार्क या किसी अन्य सार्वजनिक क्षेत्र में भी ऐसा ही हो सकता है। इन नियमों का सम्मान करने से प्रत्येक स्थान के सह-अस्तित्व और उचित उपयोग की सुविधा मिलती है।

उन समितियों को जो मालिकों की एक समुदाय में दिया जा सकता है
हम क्षैतिज संपत्ति शासन में एक इमारत या विकास में रह रहे हैं, पता करने के लिए हमारे एक जानवर के साथ जीने का अधिकार है, तो आप का अध्ययन करना होगा कि संपत्ति और अपने कानूनों की क्षैतिज स्वामित्व के संघटित शीर्षक के बारे में है। इन दस्तावेजों की एक प्रति संबंधित संपत्ति रजिस्ट्री से प्राप्त की जा सकती है। यदि वे घरेलू जानवरों के कब्जे को सीमित नहीं करते हैं, तो कोई भी पड़ोसी इनकार नहीं कर सकता है या मांग सकता है कि किसी अन्य मालिक को इस अधिकार से वंचित नहीं किया जाता है, जब तक अन्यथा एक बैठक में स्थापित नहीं किया जाता है जिसमें समझौते सर्वसम्मति से अपनाया जाता है।

एक साधारण बहुमत से संयुक्त मालिकों स्थापित कर सकते हैं क्या यह एक आंतरिक विनियमन, जहां इस तरह नहीं चलती स्वतंत्र रूप से या नहीं खेलने की अनुमति देने या उनके गोबर छोड़ के रूप में सह-अस्तित्व के मुद्दों को भी हमारे जानवरों को प्रभावित है कि, पर विनियमित किया जाता है है आम क्षेत्रों

सामान्य में
नहीं चुप रहने और स्थितियों बहुत महत्वपूर्ण है क्षेत्रीय नियमों के लिए भी मौजूद हैं कि जीवन या जानवरों की अखंडता खतरे में पड़ reoccur नहीं होगा या कम से कम जितनी जल्दी हो सके को सही करने के लिए कदम उठाने के लिए कर रहे हैं लागू होते हैं। क्योंकि प्रतिबंधों को बार-बार लागू करने से उन सभी के लिए प्रतिरोधी प्रभाव पड़ता है जो अपराध करने की सोच रहे हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
संभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षासंभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षा
» » चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com