taktomguru.com

एक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैं




बड़े कुत्तों को कुछ पूर्वाग्रहों का सामना करना पड़ता है जो हमेशा वास्तविकता के अनुरूप नहीं होते हैं। एक छोटा सा जानवर आमतौर पर एक बड़े से ज्यादा घबरा जाता है और बड़े जानवर की तुलना में घर पर अधिक जगह की आवश्यकता नहीं है। एक विशाल कुत्ते की ऊंचाई भी इसके प्रशिक्षण की सुविधा प्रदान करती है। और कई बार बड़े घर घर पर बच्चों के साथ रहने के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है। विशाल कुत्ते को चित्रित करने वाली कुछ कुंजियों को जानना आपके घर के लिए सही जानवर को अपनाने में मदद कर सकता है।
बच्चों के लिए बड़े कुत्तों
जानवरों को गोद लेने के दौरान बच्चे कुत्ते के आकार के बारे में निर्णय भी ले सकते हैं, क्योंकि परिवार के बच्चों के साथ रहने के लिए दूसरों के मुकाबले आकार अधिक उपयुक्त होते हैं।
बच्चों के साथ परिवार सामान्य रूप से अच्छे नहीं होते हैं, जो कि बहुत छोटे कुत्ते के साथ रहते हैं: इसका छोटा आकार उन्हें नाज़ुक और नाजुक बनाता है। और बच्चे इन छोटे कुत्तों के साथ बहुत सावधान नहीं होते हैं।
घर पर एक बड़ा कुत्ता होने पर आपके छोटे बच्चों के पास कुछ फायदे हैं। "बच्चों के साथ रहने के लिए एक बड़ा कुत्ता अधिक उपयुक्त है, बच्चे उसे चलने के लिए पकड़ सकते हैं।" घर में बच्चों के विशिष्ट व्यवहारों का समर्थन करने के लिए एक बड़ा कुत्ता भी अधिक प्रतिरोधी होता है। "अगर बच्चा उसे पूंछ से पकड़ लेता है या उसे फेंकता है तो एक बड़ा कुत्ता कम होता है।"
बड़ा जानवर बेहतर सीखता है
लोग जिन जानवरों के साथ रहते हैं उन्हें मानवकृत करने के लिए जाते हैं। मालिकों को ढूंढना अजीब बात नहीं है जो अपने जानवर से बात करते हैं, उन्हें सड़क के कपड़े पहनते हैं और उन्हें उनके लिए अनुकूलित बैग में भी ले जाते हैं। छोटे कुत्तों के मामले में जानवरों को मानवीय बनाने की प्रवृत्ति को बढ़ाया जाता है "कि हम बिना किसी समस्या के पहन सकते हैं और अपनी बाहों को ले जा सकते हैं"।
हालांकि, हमारे द्वारा ली जाने वाली जीवन की गति कभी-कभी बड़े कुत्ते को चुनने के लिए और अधिक सलाह दे सकती है। एक गतिशील व्यक्ति, आउटडोर खेल या लंबी सैर के प्रेमी एक बड़े कुत्ते में अपने आदर्श साथी को पा सकते हैं। तथ्य यह है कि एक लंबा कुत्ता अपने मालिक को लगभग आंखों के स्तर पर देखता है, सामान्य रूप से, बड़े कुत्तों को छोटे बच्चों की तुलना में ट्रेन करना आसान होता है।
एक पारिवारिक कार है
एक विशाल जानवर चुनने से पहले इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए: समय, आपके पास कार और व्यक्ति की उम्र। एक बच्चे के साथ घर पर एक बहुत बड़ा कुत्ता है अन्य लाभ हैं: बच्चे उसे चलने "यह एक बड़ा कुत्ता चुनने की बात आती है हमारे घर के बहुत महत्वपूर्ण आकार है, लेकिन साथ चलने के लिए समय चल नहीं है शुरू करने के लिए कर सकते हैं हमारे पालतू जानवर और इसके साथ खेलने के लिए। "
यदि आप एक बड़े कुत्ते के साथ यात्रा करना चाहते हैं तो उपयुक्त आकार का वाहन सर्वोपरि है। इसी तरह, गोद लेने की उम्र और उसकी शारीरिक क्षमता अन्य कारण हैं जो संतुलन को पक्ष में या बड़े कुत्ते को चुनने के खिलाफ स्थानांतरित कर सकते हैं। हर किसी के लिए एक बड़े जानवर को संभालना आसान नहीं है। "एक कुत्ता जो 35 किलोग्राम वजन का वजन किसी को भी नियंत्रित नहीं कर सकता है और बुजुर्ग व्यक्ति के लिए चलना मुश्किल हो सकता है या सही शक्ति नहीं हो सकती है।"
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्तेबच्चों के लिए मध्यम आकार के सबसे अच्छे कुत्ते
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
एक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनेंएक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनें
पिल्ला कुत्ते को चुनने से पहले ध्यान में रखना क्या हैपिल्ला कुत्ते को चुनने से पहले ध्यान में रखना क्या है
विशाल शुक्राणु व्हेलविशाल शुक्राणु व्हेल
मेरा पालतू मेरा सबसे अच्छा दोस्त है: आधे बच्चे इसे कहते हैंमेरा पालतू मेरा सबसे अच्छा दोस्त है: आधे बच्चे इसे कहते हैं
क्या आपका बच्चा कुत्ते को अपनाना चाहता है? हम आपको लघु कुत्ते, एक उत्कृष्ट विकल्प के बारे में बताते…क्या आपका बच्चा कुत्ते को अपनाना चाहता है? हम आपको लघु कुत्ते, एक उत्कृष्ट विकल्प के बारे में बताते…
बच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण हैबच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण है
पालतू जानवरों की देखभाल के बारे में बच्चे की जिम्मेदारियांपालतू जानवरों की देखभाल के बारे में बच्चे की जिम्मेदारियां
» » एक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैं
© 2021 taktomguru.com