taktomguru.com

अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन

अर्जेंटीना में 2 9 अप्रैल पशु दिवस

अर्जेंटीना में 2 9 अप्रैल पशु दिवस

क्या होगा यदि हम अधिक पशु हैं?

मनुष्य पशु शारीरिक दृष्टि से हैं। एकमात्र चीज जो कहती है कि हमें अन्य प्रजातियों से अलग करती है, यह है कि हमारे पास अधिकार है। हालांकि कुछ मामलों में, यह इतना बलवान नहीं होगा। हो सकता है कि वृत्ति, अन्य जानवरों की पूंजी, हमारे तर्क का उत्पाद पहले से ही कुछ है जो हम समय के साथ खो गए हैं। कुत्ता आदमी के दृष्टिकोण से सही नहीं है लेकिन फिर भी इसकी निष्ठा मानव की तुलना में कहीं अधिक है।

प्रत्येक अप्रैल 2 9, यह इंगित करते हुए कि हमें और अधिक जानवर होना चाहिए, अपमान के समान नहीं होना चाहिए, बल्कि हमारी भ्रष्ट प्रजातियों को बेहतर बनाने के लिए एक स्वस्थ सलाह है। इस तरह, जंगली हंस के व्यवहार को बचाने के लिए दिलचस्प है। वे "वी" में उड़ते हैं। वे इसे सौंदर्य संबंधी प्रश्न के लिए नहीं करते हैं, लेकिन इस तरह, अपने पंखों को फिसलने से, वे जो भी पीछे हैं उनकी मदद करते हैं।

इससे उनमें से एक की एकल उड़ान की तुलना में, उनकी विस्थापन शक्ति 71 प्रतिशत तक बढ़ जाती है। जब प्रशिक्षण का सिर थक जाता है, तुरंत जो भी पीछे रहता है वह अपना स्थान लेता है। शेष भूरे रंग के पंजे, और संकेत के अनुसार, वे गठन के सिर को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा करते हैं, इस प्रकार गति को बनाए रखते हैं।




अतुल्य विस्तार: एक हंस बीमार या घायल हो जाता है जब, अपने साथी के दो यह साथ, उसके साथ कर रहे हैं, जब तक वह ठीक हो या जब तक मैं मर जाते हैं, और उसके बाद ही प्रशिक्षण पर वापस जाएँ। ऐसा होता है - अध्ययन के अनुसार - जब वे गर्म स्थानों पर माइग्रेट करते हैं। यह जानवरों के साम्राज्य, जिसमें हम शामिल किए गए हैं की कुछ प्रजातियों के व्यवहार का केवल एक उदाहरण है, लेकिन निश्चित रूप से, सही होने, भले ही उस कारण विनाशकारी व्यक्तिवाद की ओर जाता है के लिए प्रमुख प्रजातियों हैं।

गीज़ का उदाहरण सिर्फ एक नमूना है कि प्रयास सामूहिक होने पर टीम कैसे उद्देश्यों को प्राप्त करता है। "आप एक हंस हैं" अक्सर हमारे प्रमुख प्रजातियों में अपमान के रूप में प्रयोग किया जाता है। "आप एक पशु हैं", हालांकि, यह सच है, क्योंकि हम जैविक दृष्टिकोण से जानवर हैं। प्रत्येक अप्रैल 2 9, यह थोड़ा और जानवर होना दिलचस्प होगा। और क्या है, हम geese होना चाहिए ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
कुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहींकुत्तों और भेड़िये: चचेरे भाई लेकिन भाई नहीं
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)
प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।प्रशिक्षण से पहले एथोलॉजी।
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?कुत्तों की बुद्धि: और iquest-मिथक या वास्तविकता?
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
वे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैंवे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
» » अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
© 2021 taktomguru.com