taktomguru.com

वे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं

कई अर्जेंटीना प्रांतों में पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ कानून नए स्थान हासिल करना शुरू कर देते हैं

पिल्लों के लिए परीक्षण पांच महीने से शुरू होते हैं। वे गहन प्रशिक्षण के अधीन हैं, अनुकूलित टेप के साथ, या चलाने के लिए वाहनों से बंधे हैं। वे उन दवाओं को भी देते हैं जिनमें उत्तेजक और आर्सेनिक होते हैं, जैसे आमतौर पर रेसहार्स में उपयोग किया जाता है।

दौड़ में उपयोग किए जाने वाले जानवरों का अधिक काम होता है और, जब वे अब अपने प्रजनकों की सेवा नहीं करते हैं, तो उन्हें त्याग दिया जाता है।

यही कारण है कि सुरक्षात्मक एसोसिएशन ऑफ एनिमल (एपीए) द्वारा शुरू किया गया बिल 2 9 अप्रैल, 2014 को न्यूक्वेन के विधानमंडल में प्रस्तुत किया गया था, इसके बाद एक गहन संघर्ष दायर नहीं किया गया था। अंत में, नगरपालिका और संवैधानिक मामलों पर आयोगों के माध्यम से जाने के बाद, परियोजना उस साइट पर पहुंची जहां इसकी चर्चा और अनुमोदन किया गया था। अब यह पूरे देश में विस्तार के लिए एक उदाहरण के रूप में काम करने की उम्मीद है।




बहस के दौरान तर्क भारी थे। ऐसे कई कुत्ते हैं जो प्रति वर्ष अपने मालिकों के दुर्व्यवहार के परिणामस्वरूप मर जाते हैं, जो इन दौड़ों में भाग लेने के लिए मजबूर होते हैं।

इस गतिविधि का एक परिणाम के रूप में, कुत्तों भुगतना: द्विपक्षीय अंधापन, हृदय रोग, मांसपेशियों की चोट, मांसपेशी उपभेदों, मोच और कण्डरा और लिगामेंट फट जाता, कंकाल भर में कई भंग, दोनों के सदस्यों और रीढ़ की हड्डी, अंगों में खोपड़ी और सीने में चोटें इन भंग के आंतरिक घातक परिणाम (के रूप में फेफड़ों रिब भंग, रीढ़ की हड्डी का एक परिणाम के रूप में अस्थि-भंग), वाहनों द्वारा आंतरिक अंगों को चोट, चोट, खून बह रहा और अंगों की टुकड़ी।

कानून ने अपने तर्क में बताया कि इसका इरादा "उन गतिविधियों को प्रतिबंधित करना है जो जानवरों को पूरी तरह वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए उपयोग करते हैं, जिनके पास अच्छे उपचार के साथ कुछ भी नहीं है जिसे डिस्पेंस किया जाना चाहिए।"

इसी कारण से, यह उन कुत्तों के साथ प्रतिबंध है जो कुत्ते दौड़ में प्रचार, संगठित, भाग लेते हैं या सहयोग करते हैं और उन स्थानों के नजदीक जहां वे प्रदर्शन करते हैं। इस तरह, न्यूक्वेन सांता फे के बाद अपने सभी इलाकों में इन दौड़ों पर प्रतिबंध लगाने वाला दूसरा प्रांत बन गया। ब्यूनस आयर्स प्रांत में, कानून 12,44 9 कुत्ते रेसिंग पर रोक लगाता है, लेकिन अभी भी कई अन्य इस प्रकार के इंतजार कर रहे हैं विधान।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्जेंटीना प्रजनकों बीमार कुत्तों को बेचते हैंअर्जेंटीना प्रजनकों बीमार कुत्तों को बेचते हैं
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
» » वे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं
© 2021 taktomguru.com