taktomguru.com

बिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घर





फोटोग्राफर बॉब वॉकर और लेखक फ्रांसिस मूनी प्यार, प्यार बिल्लियों, और अद्भुत घर जहां वे आठ बिल्ली के साथ अद्भुत ढंग से coexist यह सब इस प्यार का एक परीक्षण है। वे सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में सबसे अधिक में रहते हैं gatoamigables ग्रह का

एक बिल्ली जैसा स्वर्ग है जिसे हम अमेज़ॅन पर बिक्री के लिए, या अपनी मजेदार वेबसाइट में प्रवेश करने के लिए अपनी जादुई पुस्तक के माध्यम से देख सकते हैं: वहां हमें किसी भी बिल्ली के लिए स्वर्ग मिलेगा खुरचनी खुरचनी जो छत तक पहुंचता है, जहां अंतहीन पैदल चलने वाले कुछ कमरे दूसरों के साथ जुड़ते हैं। क्या आप और पूछ सकते हैं?
इस घर में संगत सजावट (बरकरार मूर्तियों, खरोंच के बिना सोफा ...) और बिल्लियों हैं।
पुस्तक के अधिकांश पाठकों ने इस पर अमेज़ॅन पर टिप्पणी की है, इस पर प्रकाश डाला गया है कि उनकी तस्वीर कितनी सुंदर है और सबसे ऊपर, इस विचार की नकल करने की उनकी इच्छा, हालांकि पुस्तक तकनीकी संकेत नहीं देती है इन सभी छवियों में दिखाए गए अनुसार इसे निष्पादित करें.

हालांकि, पुस्तक के इरादे को DIY सबक देने का नाटक किए बिना प्रेरणा खिलाने से परे नहीं जाता है। इसलिए, यदि आप इसे खरीदने का इरादा रखते हैं, तो पहले दो विवरणों पर विचार करें: सबसे पहले, यह अंग्रेजी में लिखा गया है और, दूसरी बात यह है कि यदि आप जो भी खोज रहे हैं, तो आप निराश होंगे। आविष्कार का निर्माण.

हां, यह आपकी किताब है यदि आप घर पर आवेदन करने के लिए बिल्ली की भावना और अच्छे विचारों की तलाश में हैं। इसलिए यह छोटा घर है, जो एक पशु संरक्षक के लाभ के लिए साल में एक बार खुले दरवाजे का दिन बनाता है। इस कार्यक्रम में महान मीडिया कवरेज है।

जैसा कि कल्पना करना आसान है, इन कैलिफ़ोर्नियाई बिल्लियों के लिए हर दिन एक पार्टी होती है। आप बिल्लियों जानते हैं, तो आप जानते हैं कि आप अगर वे सक्रिय हैं खुश हैं, वे स्थानांतरित कर सकते हैं ऊपर, नीचे ... अपने स्वयं के कोनों को खोजने के ... और सभी क्योंकि घर भी तुम्हारा ही नहीं, में रहने वाले लोगों है यह।

वैसे, के रूप में आप तस्वीरों से दिखाई देगा, घर विशद रंगों और मेक्सिकन लोक कला का एक शैली के साथ हालांकि, अगर हम हमारे बिल्लियों एक हवाई जीवन देने का फैसला सजाया गया है, हम आसानी से हमारे सजावटी प्राथमिकताओं के विचार अनुकूलित कर सकते हैं।

और सब इसलिए क्योंकि यह पुस्तक सभी घरों पर लागू तकनीकी मार्गदर्शिका नहीं है: यह एक परिवार की आकर्षक कहानी है जिसमें बिल्लियों महत्वपूर्ण हैं, और जिनसे हम इन जानवरों के प्रति प्यार की भावना का अनुकरण कर सकते हैं, इस विचार को स्वीकार कर सकते हैं हमारा निजी घर
छत पर देखो: अपनी बिल्लियों को वहां कल्पना करें (चलना, खेलना, सोना ...) खुश रहना ... अब तक, हम सपने देख रहे हैं, लेकिन हम यह सपना सच कर सकते हैं: यदि आप तय करते हैं, आपकी वेबसाइट या पुस्तक में आपको अपने दिमाग में परियोजना को गर्म करने के लिए आवश्यक आग मिल जाएगी। कागज पर योजना बनाने से पहले पहला कदम और काम करने के लिए नीचे जाओ.


और अब, यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप अपने घर को मनोरंजन के लिए कैसे बदल सकते हैं और अपने ऊब गए घर बिल्लियों को और अधिक आराम दे सकते हैं। और आप, अविश्वसनीय तस्वीरों की कल्पना करें जो आप कर सकते हैं?


स्रोत: बिल्लियों हाउस

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
अंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिएअंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिए
» » बिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घर
© 2021 taktomguru.com