taktomguru.com

शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें




बिल्लियों और कुत्तों के लिए आधुनिक फर्नीचर की एक पंक्ति, शहरी पालतू हौस के साथ घर को एक आरामदायक जगह में बदलने से अधिक है। यह एक डिजाइनर और एक पशु प्रेमी के बीच हाथ में हाथ बनाया गया था, जो अपनी दो अपार्टमेंट बिल्लियों के लिए जीवन को और अधिक सुखद बनाना चाहता था।


इस तरह यह उत्सुक कंपनी पैदा हुई, जो हमें हमारे छोटे घरेलू बिल्लियों को मजेदार और आराम देने वाले अभिनव उत्पाद प्रदान करता है, या कम से कम कोशिश करता है। इसके अलावा, और यह आवश्यक है, सजावट की अधिकतम देखभाल लेना।

मैंने हमेशा सोचा है कि एक कार्यात्मक और सुंदर तरीके से घर को सजाते हुए न केवल हमारी आंखों को उज्ज्वल करने और हर दिन हमारे लिए यह आसान बनाता है। इसके अलावा, और एक घर जहां बिल्लियों रहते हैं, यह हमें मनोवैज्ञानिक रूप से अच्छा महसूस करता है: हमारे जानवरों के अच्छे मालिक बनना बहुत अच्छा है, घर की छवि की उपेक्षा किए बिना.

उनके कुछ प्रस्ताव थोड़ा सा हैं चौंकाने वाला, सोफे या बिस्तर तक पहुंचने के लिए सीढ़ियों की तरह वे अनावश्यक भी लग सकते हैं। लेकिन अगर हमारे पास चीज बदलती है गठिया के साथ पशु या अन्य गतिशीलता की समस्याएं। यहां तक ​​कि यदि आप जल्दी करते हैं, तो सीढ़ियां कमरे के लिए विशेष स्पर्श देती हैं, बिल्ली को और अधिक अनुमानित बनाती है, बेशक, यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं, तो यह एक और कहानी है। और, आखिरकार, वे अपने लिए और दूसरों के लिए एक सुंदर संदेश लॉन्च करते हैं, जैसा कि निम्नानुसार है: मेरी बिल्ली मेरे साथ सोती है और यहां उन्हें सम्मान के साथ प्राप्त किया जाता है.



अन्य महान हैं, जैसे वेवी अलमारियों, आयताकार, बॉक्स के आकार या बिल्ली फीडर, सुंदर और व्यावहारिक क्योंकि वे हमेशा मंजिल पर झूठ नहीं बोलते हैं। तस्वीर में उन्हें एक टेबल के बगल में फोटोग्राफ करने का अच्छा विचार है। इस ब्रांड की सामान्य प्रवृत्ति के बाद, दिखाएं कि बिल्ली में भी घर में अपनी जगह है: एक क्षेत्रीय पशु के रूप में, मिनिनो के मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए एक बड़ी सफलता।


बिस्तर भी दिलचस्प हैं, फर्नीचर के बाकी हिस्सों के रूप में आधुनिक। जैसा कि डिज़ाइन किया गया है, मुलायम या गर्म जगह से अधिक एक प्रकार का विकल्प सोफा, सीट है। ऐसा कहने के लिए, इसकी निश्चित जगह है, यह सामान्य छोटी बिल्ली बिस्तर नहीं है जो यहां से वहां जाती है, और भोजन के कमरे में रहने के लिए यह अच्छा है क्योंकि यह बिस्तर के बगल में है। इस मामले में, ये कुर्सियां ​​भोजन कक्ष या रहने वाले कमरे में चुपचाप रहने के लिए एक जगह हैं, और यह हमें बिल्ली को हमारी पसंदीदा कुर्सी को हटाने या देने से मुक्त करती है, जो उचित नहीं है -)



और स्क्रैपर्स के बारे में क्या? जैसा कि आप उपरोक्त चित्रों में देख सकते हैं, बिल्लियों जो लंबवत खरोंच करते हैं, और हमारे सोफा, दीवार पर लटकते हुए इन अद्भुत स्क्रैपर्स से लाभ उठा सकते हैं। दीवार पर उनका स्थान उन्हें सोफे या फर्नीचर के किसी अन्य टुकड़े के पास रखने के लिए सही बनाता है जिसे हम बरकरार रखना चाहते हैं। फर्नीचर के इस टुकड़े की आग का परीक्षण, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे बिल्ली को संतुष्ट करते हैं और साथ ही साथ हासिल करते हैं फर्नीचर की अखंडता की रक्षा करें.


अब यह बेडरूम फर्नीचर की बारी है। विचार यह है: यदि आप सोते हैं, तो बिल्ली सोती है या कम से कम, एक अंतरंग स्थान होने का अधिकार है ढीला पैर खर्राटों ...या तो आपके बिस्तर में (सीढ़ियां आपको जाने के लिए आमंत्रित करती हैं) या आपके निजी बिस्तर में, यानी, इन मूल बिस्तरों के बिस्तरों के अंदर जो बेडसाइड टेबल होने का नाटक करते हैं:


और, सबसे ऊपर, यदि कोई पैसा नहीं है, क्योंकि मॉडल कैरिटोस हैं, हम खुद को मूर्ख नहीं बना रहे हैं, तो उनके विचार हमें प्रेरित करने के लिए आदर्श हैं बैंगनी बिल्ली अपने ही पर आखिरकार, उन्हें थोड़ा सा कौशल और इच्छा के साथ अनुकरण करना इतना मुश्किल नहीं है। महत्वपूर्ण बात अवधारणा है। वैसे, स्टोर के माध्यम से लगभग हर किसी से खरीदा जा सकता है कि इस ब्रांड के पास अमेज़ॅन पर है (इस लिंक में, अंग्रेजी में शिपिंग दरें, और इस में, स्पेनिश में अनुवादित)।

बेशक, सभी उत्पाद बिक्री के लिए नहीं हैं, उनमें से कई हैं विकास में अभी तक। और, वैसे, अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर से कुछ खरीदते हैं, तो आप अंतिम मिनट की नापसंद से बचेंगे यदि आप स्वयं को सूचित करते हैं कराधान सीमा शुल्क का। यहां मैं Google खोज इंजन को स्पेन से अमेज़ॅन में कैसे खरीदें, इस बारे में सूचित करने के लिए तैयार हूं। यदि आप किसी अन्य देश में हैं, तो खोज वाक्यांश बदलें -)


महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: urbanpethaus.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों में तनाव।बिल्लियों में तनाव।
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
क्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार हैक्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार है
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
» » शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
© 2021 taktomguru.com