taktomguru.com

बिल्लियों के घर की शुद्ध शैली में घर कैसे बनाया जाए





असली बिल्लियों हाउस किसी भी घरेलू बिल्ली के लिए सबसे अच्छा सपना है जो एक होने से नहीं रोकना चाहता। हर जगह रैंप, रास्तों, पूरे घर में फैले, दीवारों के माध्यम से कमरे को जोड़ने ... हाँ, हाँ, अविश्वसनीय रूप से, इस घर मौजूद है, सैन डिएगो, कैलिफोर्निया में है, और विशेषाधिकार प्राप्त उसके आठ बिल्लियों रहते हैं, कुत्तों और उनके मालिकों और इस तरह के आश्चर्य की रचनाकारों की एक जोड़ी: फोटोग्राफर बॉब वॉकर और लेखक फ्रांसिस मूनी।


यह भी एक है पुस्तक, और एक वेब मज़ा है, जहां आप तुम्हारा से घर का एक ऑनलाइन टूर दे सकते हैं, और शक्ति के रूप में, आप भी उसे यात्रा कर सकते हैं, क्योंकि के रूप में मूल निवास हर साल एक खुला दिन रखती है, जिज्ञासु और प्रेस पाने के लिए एक अवसर प्रदान जूते अद्वितीय तस्वीरें बनाते हैं।

लेकिन अगर हमें विचार पसंद है और घर पर एक समान आविष्कार स्थापित करना चाहते हैं तो क्या करना है? इस समय तक यह पता बिल्लियों `हाउस, की पुस्तक bricolajera आता है जो अभी तक मौजूद नहीं है, हम वेब पर छवियों में से कुछ के माध्यम से हमारे अपने निष्कर्ष निकालना चाहिए, और यह है कि बॉब, बहुत कृपया, हमें है यहां पुन: पेश करने के लिए अधिकृत।

इसके निर्माताओं का कहना है के रूप में, स्क्रेपर छड़ी प्रकार का पौधा रस्सी, जो ठेठ पीले खरीदा और फिर खुद को दाग अवतार स्वर को प्राप्त करने से दो से अधिक सौ मीटर की दूरी की जरूरत है। यदि आप इस मामले के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो जाएं यह अन्य पोस्ट, जिसमें हमने दीवार पर एक रास्ते के साथ एक चढ़ाई स्क्रैपर स्थापित करने के बारे में बात की थी। या इस दूसरे के लिए, जिसमें आप सीखेंगे कि कैसे एक स्क्रैपर बनाना है अधिक विनम्र, लेकिन वह निश्चित रूप से आपकी बिल्ली को सीट जाएगा।

बाकी छवियों में आप कर सकते हैं विवरणों का निरीक्षण करें जो उपयोगी हो सकते हैं, खासकर यदि आप एक छोटे से काम करने वाले हैं या आप लकड़ी के काम की मूल बातें जानते हैं। या, भी, क्यों नहीं, अगर आपके हाथ में एक कार्पिट है तो वे आपको कुछ संकेत देने के लिए उपयोगी हो सकते हैं:


जैसा कि आप देख सकते हैं, का काम DIY यह रंग और आकार दोनों में, घर की सजावट की शैली को अनुकूलित करता है। इस मामले में, शैली मैक्सिकन लोक कला है, लेकिन हम चित्रकला चरण और अंतिम छोर में अंतिम पहलू बदल सकते हैं। कल्पना करने वाली फ्लाई को ईर्ष्यापूर्ण परिणाम प्राप्त करने के लिए एक प्लस दें।

हम उल्लेख किया है के रूप में, सुंदर किताब बुलाया बिल्लियों `हाउस में कुछ विवरण के बारे में बात है, लेकिन इस काम है, जिसमें कई बिल्ली प्रेमियों रुचि रखता है की चरण दर चरण पर सटीक संकेत नहीं देता है।

इस कमी के कारण, और बॉब और फ्रांसिस को उस अत्यधिक मांग वाली पुस्तक को लिखने के लिए प्रोत्साहित किया घर पर बिल्लियों हमने इस पोस्ट को साथ लिखा है संदेह और विश्वास है कि किसी भी बढ़ई या handyman इन छवियों से बहुत अच्छी तरह से प्रेरित हो सकता है एक शानदार परिणाम प्राप्त करने के लिए। और, बेहतर से बेहतर, अगर आप टिप्पणियों में कुछ सुझाव छोड़ना चाहते हैं।



वैसे, जैसा कि बॉब हमें सलाह देता है, ध्यान रखें दीवार से जुड़े बोर्ड बिल्ली के चारों ओर घूमना मुश्किल बनाते हैं, ताकि वे अपने चौड़ाई के साथ अधिक उदार होने के लिए है, नहीं एक ही दिशा के रास्ते, यानी अंत बना सकते हैं या जारी रखने के लिए, छोटे स्टेशनों, रैंप कि नीचे की अनुमति देने के लिए या किसी अन्य के लिए अग्रणी दरवाजे gateras के माध्यम से इसे देने के लिए कोशिश कर रहा है कक्ष।

स्रोत: बिल्लियों हाउस

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
बिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घरबिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घर
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
घरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकासघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकास
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
किट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैंकिट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैं
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियोंबिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
» » बिल्लियों के घर की शुद्ध शैली में घर कैसे बनाया जाए
© 2021 taktomguru.com