taktomguru.com

सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा करता है

ग्रैंडे-मार्लास्का अपने गैल्गो के साथ
ग्रैंडे-मार्लास्का अपने गैल्गो के साथ
दुरुपयोग और greyhounds की उपेक्षा, कॉलेज instituciуn और Galgos विदाउट बॉर्डर्स द्वारा आयोजित के खिलाफ शिकायत के एक अधिनियम में मैड्रिड (MVOCs) के पशु चिकित्सकों के कॉलेज, एक राज्य कानून Protecciуn पशु के लिए की जरूरत को रोकने और दंडित करने के लिए उठाया गया है पशु दुर्व्यवहार और जो न्यूनतम स्थितियों को निर्दिष्ट करता है जिन्हें जिम्मेदार पशु स्वामित्व के लिए पूरा किया जाना चाहिए।

समारोह के दौरान टिप्पणी करते हुए राष्ट्रपति फेलिप विलास MVOCs याद किया कि "पशु चिकित्सा टिप्पणी का सार पशु शोषण और उपेक्षा के खिलाफ लड़ाई थी।" इस कारण से, उन्होंने कानून को लागू करने और अनुकरणीय प्रतिबंध लागू करने के लिए "पशु स्वास्थ्य और कल्याण में अधिकारियों से मुलाकात की है।"

बात के कारण, Galgos पाप Fronteras के अध्यक्ष, क्रिस्टीना Garcнa मोरेनो, को याद किया, हालांकि संघों का दावा है कि हथियार के रूप में कुत्तों, उपयोग नहीं किया जाता "उस समय तक, हम अनुरोध करते हैं कि कि, कम से कम, पूरी हो जाती है कानून, क्योंकि ग्रेहाउंड एक भयावह जीवन और क्रूर अंत के साथ अपने उल्लंघन का भुगतान करते हैं "। और जैसा कि समझाया गया है, जब शिकार का मौसम समाप्त होता है और कुत्तों की अब आवश्यकता नहीं होती है, तो कई को "फांसी दी जाती है, कुएं में फेंक दिया जाता है, जला दिया जाता है, या हमला किया जाता है और भूख से मरने के लिए त्याग दिया जाता है।"

इस स्थिति को देखते हुए, गार्सिया मोरेनो ने इन जानवरों की रक्षा के लिए एक राज्य कानून का भी दावा किया है, जो स्पेन में आधे मिलियन हैं, "हर फरवरी से, एक वध है जो निर्दोष हो जाती है।"

घटना में भाग लिया था, ademбs, जोस एंटोनियो Contera Higes की भागीदारी के साथ, पशु incautaciуn maltratoe के आरोपों की policнaexperto, tambiйn एक राज्य के कानून की स्थिति और mнnimos देखभाल कि एक पशु के लिए पूरा किया जाना चाहिए निर्दिष्ट करने के बनाने की आवश्यकता बचाव किया । और वह segъn समझाया, "दुरुपयोग बस की पिटाई के बारे में उसे आवश्यक पशु चिकित्सा देखभाल, आदि से वंचित नहीं है, लेकिन एक सेल में पशु के लिए, व्यायाम करने के लिए अनुमति नहीं दी जानी करने के लिए tambiйn,"।

policнa Segъn, पशुओं के protecciуn के लिए यह batterers और दुरुपयोग के मामलों में जानवरों के रखने के लिए स्थायी inhabilitaciуn के रिकार्ड creaciуn आवश्यक है, क्योंकि, जैसा कि ऊपर है, जब एक जानवर से अलग है समझाया कई अवसरों पर उसका दुर्व्यवहार अस्थायी रूप से किया जाता है और एक निश्चित अवधि के बाद, वह वापस आ जाता है।




Audiencia Nacional, फर्नांडो ग्रेट की आपराधिक चैंबर के अध्यक्ष, ने दिखा दिया है Espaсa में आपराधिक पासवर्ड में जानवरों के दुरुपयोग के खिलाफ बहुत स्पष्ट कानूनों देखते हैं कि, लेकिन उसकी opiniуn में, "जो वक्ता इस शब्द याद आ रही यह उन लोगों के इन कानूनों के साथ होगा जो इस प्रकार के व्यवहार को रोकते हैं और रोकते हैं। " इस संबंध में, वह एक राष्ट्रीय पशु कानून Protecciуn बनाने लोगों की सही जानवरों posesiуn जब तक कि वे एक mнnimas देखभाल और कल्याण शर्तों का पालन को हटाने के अनुमति देने के लिए करने के विचार का बचाव किया। न्यायाधीश ने जानवरों के दुरुपयोग में न्यायाधीशों और पुलिस के प्रशिक्षण को बढ़ाने का भी चयन किया है।

दूसरी तरफ, पत्रकार और लेखक रोसा मोंटेरो ने याद किया कि पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ लड़ाई "सभ्यता का एक आम कारण है, क्योंकि जिस तरह से समाज जानवरों का व्यवहार करता है, वह इसके अस्वीकृति का स्पष्ट बैरोमीटर है हिंसा। " बुलफाइटर की बेटी एल पैन्स के पत्रकार और घोषित पशु चिकित्सक ने स्वीकार किया है कि "यह उसका पिता था जिसने उसे जानवरों के प्यार में डाल दिया"। इसलिए, उन्होंने शिकारी से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहा है और "वे ग्रेहाउंड्स के दुर्व्यवहार के सबसे बड़े उत्पीड़नकर्ता हैं जो यह दिखाने के लिए कि आप एक शिकारी और सभ्य हो सकते हैं"।

घटना पूर्व खिलाड़ी और अपने दत्तक गेज "Nea" के साथ पशुओं के व्यवहार में एक विशेषज्ञ मैड्रिड, AdelardoRodrнguez- उद्यमी की Atlйtico Fundaciуn और olнmpico सवार, फर्नांडो Sarasola, और एल्सा Pinilla ट्रेनर, के अध्यक्ष की भागीदारी के साथ tambiйn था आज्ञाकारिता और लोगों के बचाव के स्पेन के चैंपियन, एसोसिएशन गैल्गोस पाप फ्रोंटेरास द्वारा दुर्व्यवहार और पुनर्प्राप्त पशु का एक उदाहरण।

greyhounds
पशु दुर्व्यवहार
Galgos का दुरुपयोग और उपेक्षा
पशु दुर्व्यवहार और उपेक्षा के खिलाफ लड़ो

  • रोजामोन्टर, फेलिप विलास और क्रिस्टीना गार्सिना।


  • रोजा मोंटेरो, फेलिप विलास, क्रिस्टीना गार्सिना और जोसे एंटोनियो कॉन्टेरा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रणसर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रण
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
पीपी, पीएसई, हम और नागरिक सर्वसम्मति से कानून का समर्थन करते हैं जो शरण द्वारा संचालित…पीपी, पीएसई, हम और नागरिक सर्वसम्मति से कानून का समर्थन करते हैं जो शरण द्वारा संचालित…
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
अगर मैं उस पर थूथन डालता हूं, तो क्या मैं उसे दंडित कर रहा हूं?अगर मैं उस पर थूथन डालता हूं, तो क्या मैं उसे दंडित कर रहा हूं?
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
कुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करनाकुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करना
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
मेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती हैमेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती है
» » सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा करता है
© 2021 taktomguru.com