taktomguru.com

अगर मैं उस पर थूथन डालता हूं, तो क्या मैं उसे दंडित कर रहा हूं?

अगर मैं उस पर थूथन डालता हूं, तो क्या मैं उसे दंडित कर रहा हूं?

पाठ: नाचो सिएरा (व्यवहार चिकित्सक Mediterrбneo पशु चिकित्सा अस्पताल डे मैड्रिड)।

थूथन एक साधन जिसका उद्देश्य ъnico कुत्ता अपने मुंह का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कुत्ते को समझने के लिए है कि वह एक बुरा acciуn करने के लिए थूथन स्थानों की उम्मीद नहीं है को रोकने के लिए है। Humanized एक और तरीका सजा और विशेष रूप से व्यापक रूप से कुछ मालिकों को, जो एक बुरी acciуn का एक परिणाम के रूप में अपने कुत्तों को डाल द्वारा प्रयोग किया जाता समझने के लिए हो जाता है।

कुत्ता जब तुम थूथन है समझने के लिए क्यों यह होता है, क्योंकि उसमें कथित रूप realizу गरीब acciуn को संबद्ध नहीं कर सकते सक्षम नहीं है।

शुरुआत में, थूथन किसी भी कुत्ते के लिए कुछ हद तक असहज है, क्योंकि यह शरीर के एक महत्वपूर्ण हिस्से का उपयोग करना असंभव बनाता है। जाहिर है सब कुछ उपयोग किया जाता है और कभी-कभी इसका उपयोग आवश्यक हो सकता है। किसी भी मामले में, कोई टिप्पणी mбs है कि वे इस तरह के आक्रामक प्रतिक्रिया fбcil एक कुत्ते के मामले में पशु चिकित्सक के पास यात्रा के रूप में किसी भी समय पर ले जा सकता है, अभ्यस्त करने के लिए किया गया था।




पीपीपी (संभावित खतरनाक कुत्तों) कानून, थूथन के साथ ले जाने के लिए कुछ हद तक जातियों और dueсos भेदभाव करने के लिए अनुचित कुत्तों के कुछ नस्लों की आवश्यकता है और एक निश्चित दौड़ से संबंधित कुछ जानवरों prejudges, लेकिन किसी भी कानून की तरह अगर हम मिले नहीं कर सकते fining।

थूथन कुत्ता शिक्षा कॉलेज की सेवा में एक साधन नहीं है, यह एक उपकरण है कि केवल आक्रामक पृष्ठभूमि के साथ प्रतियां आवश्यक deberнa और सुरक्षा प्रोटोकॉल के लिए पुलिस के कुत्ते (उनकी जाति या नस्लों की मिलावट की परवाह किए बिना) है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के थूथन का चयन कैसे करेंकुत्ते के थूथन का चयन कैसे करें
आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?
एक कुत्ते में घाव को साफ करने के लिए कैसेएक कुत्ते में घाव को साफ करने के लिए कैसे
"चौथा स्नाउट", बच्चों द्वारा निर्देशित एक वर्चुअल पशु आश्रय"चौथा स्नाउट", बच्चों द्वारा निर्देशित एक वर्चुअल पशु आश्रय
यौन व्यवहार (ii)यौन व्यवहार (ii)
मालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइटमालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइट
क्या आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है?क्या आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है?
कुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिककुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिक
पालतू जानवरों के मालिक को जानकारी के नए एटलस: "त्वचाविज्ञान में निदान"पालतू जानवरों के मालिक को जानकारी के नए एटलस: "त्वचाविज्ञान में निदान"
व्यवहार चिकित्सा: व्यवहार को संशोधित करने का एक तरीकाव्यवहार चिकित्सा: व्यवहार को संशोधित करने का एक तरीका
» » अगर मैं उस पर थूथन डालता हूं, तो क्या मैं उसे दंडित कर रहा हूं?
© 2021 taktomguru.com