taktomguru.com

मेरी बिल्ली के लिए प्यारा वाक्यांश

मेरी बिल्ली के लिए प्यारा वाक्यांश

मेरी बिल्ली के लिए प्यारा वाक्यांश

बिल्ली एक मांसाहारी स्तनपायी है, जो फेलिन के परिवार से संबंधित है। वह कम से कम 5,000 वर्षों तक हमारे साथ रह रहे हैं और हमारे समाज को चूहे पकड़ने वाले और हाल ही में पालतू जानवर के रूप में प्रवेश कर चुके हैं। मिस्र के लोग इसे एक पवित्र पशु मानते थे, वास्तव में उन्होंने एक बिल्ली के सिर के साथ देवी बेस्टेट की पूजा की, और फिर भी उन्हें मारने के लिए कामयाब रहे क्योंकि उन्होंने फारो के साथ किया था।

अगर कुत्ते को आदमी का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है, तो बिल्ली पालतू जानवर के रूप में सबसे अच्छा विकल्प है, खासकर बुजुर्गों और बच्चों के लिए। यद्यपि यह स्नेही ढंग से सहवास छोड़ देता है, यह एक स्वतंत्र और रहस्यमय जानवर, आलसी और मानक के ऊपर महिमा की डिग्री के साथ रहता है।

इस लेख में हम आपको मेरी बिल्ली के लिए प्यारा वाक्यांशों का संग्रह दिखाते हैं ... और आपके लिए भी!

1) बिल्लियों को बहुत ज्यादा बदलाव पसंद नहीं हैं, खासकर यदि उनके द्वारा तय नहीं किया गया है। (रोजर ए चेहरे)

2) बिल्लियों आसानी से मनुष्य से क्या गुम है: शोर के बिना जीवन पार करने के लिए। (अर्नेस्ट हेमिंगवे)

3) एक खूबसूरत फूलदान की तरह, एक बिल्ली, जब भी यह है, फ्लोट लगता है। (जॉर्ज विल)

4) बिल्ली की दोस्ती जीतना आसान नहीं है। यदि आप दिखाते हैं कि वह सम्मान के योग्य है, तो वह आपको अपनी दोस्ती देगा, लेकिन वह कभी भी आपका दास नहीं होगा। (थियोफाइल गौटियर)

5) एक बिल्ली होने के बाद अकेले रहने का एकमात्र सहनशील तरीका है, दो में। (गियाना मांजिनी)

6) बिल्ली एक स्वतंत्र प्राणी है, जो खुद को मनुष्य का कैदी नहीं मानता और उसके साथ संबंध स्थापित करता है (कोनराड लोरेन्ज़)

7) कभी-कभी मैं कहता हूं: "आईईएक्सक्ल-हैलो, बिल्ली!", और फिर मैं आपको खुद को देने से शर्मिंदा हूं। (जियोर्जियो मंगानेल्ली)

8) बिल्ली रखना संभव नहीं है। सबसे अच्छे मामले में, आप केवल एक समान भागीदार बन सकते हैं। (सर हैरी स्वानसन)

9) ईश्वर ने बिल्ली बनाई क्योंकि मनुष्य को बाघ को गले लगाने का आनंद हो सकता था। (रॉबर्टसन डेविस)

10) बिल्लियों सभी स्वायत्त हैं। (सैश फिशर)

11) मुझे लगता है कि बिल्लियों आत्माएं हैं जो पृथ्वी पर आती हैं। एक बिल्ली, मुझे आश्वस्त है, बादल पर चल सकता है। (जुल्स वर्ने)

12) जितना अधिक मैं मनुष्यों को जानता हूं, उतना ही मैं अपनी बिल्ली से प्यार करता हूं। (डेज़ी है)

13) यह असंभव है कि आपको एहसास नहीं है कि बिल्ली महान कंपनी का मित्र है, एक अद्भुत माइम, जन्मजात ज्योतिषी, एक पूर्ण संगीतकार, संक्षेप में, प्रतिभा और धन्यवाद का एक संघ है। (फ्रैंकोइस-ऑगस्टिन डी पैराडीस डी मोनक्रिफ)

14) शांति का आदर्श एक बैठे बिल्ली में है। (जुल्स रेनार्ड)

15) और फिर - यहां कुछ ऐसा है जो मैं उन में प्रशंसा करता हूं - वे एक क्रोध नहीं रखते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना गलत कर सकते हैं, जो भी हो, इसे जल्द ही भुला दिया जाएगा: iexcl- कितने महान गुण, इतने संवेदनशील, नाराज और नरसंहार लोगों के बीच! (लोरेंजो गुआडाग्नुची)

16) हम एक बिल्ली की आंखों में खो जाते हैं। (निकोल गियट-ताबरनेट)

17) मजबूत बिल्लियों ... वे थोड़ा "यहां और थोड़ा" हैं। (Constantine)

18) कोई भी जो बिल्ली को खराब करने के लिए तैयार नहीं है, वह इनाम लौटाएगा जो केवल बिल्लियों को उन लोगों को दे सकता है जो उन्हें परेशान करते हैं। (कॉम्प्टन मैकेंज़ी)

1 9) शुरुआत से यह स्पष्ट था कि हर बार काम करने के लिए, बिल्ली का पता लगाया नहीं जा सका। (जॉर्ज ऑरवेल)

20) कुछ जानवर बिल्लियों के रूप में अलग-अलग अभिव्यक्तियों के माध्यम से अपनी मन की स्थिति व्यक्त कर सकते हैं। (कोनराड लोरेन्ज़)

21) बिल्ली: एक पिगमी शेर जो चूहों से प्यार करता है, कुत्तों से नफरत करता है और खुद को मनुष्यों से श्रेष्ठ मानता है। (ओलिवर हेरफ़ोर्ड)

22) बिल्ली के साथ संबंध कुल समर्पण का तात्पर्य है। आप कंटेनर को भोजन से भर नहीं सकते और कूड़े के बक्से को साफ नहीं कर सकते। (पॉल कोरी)

23) लेखकों को बिल्लियों से प्यार है क्योंकि वे शांत, दयालु और बुद्धिमान प्राणी हैं, और बिल्लियों को उसी कारण से लेखकों से प्यार है। (रॉबर्टसन डेविस)

24) एक बिल्ली नहीं खरीदती है: वह वह है जो आपका मालिक है। (टॉम पोस्टन)

25) एक वर्ग के रूप में बिल्लियों ने इस तथ्य के कारण श्रेष्ठता परिसर को पूरी तरह से पार नहीं किया है, प्राचीन मिस्र में, उन्हें देवताओं के रूप में पूजा की जाती थी। (पीजी वोडाहाउस)

26) मुझे बिल्ली नहीं पता। मैं जीवन और उसके रहस्यों के बारे में सब कुछ जानता हूं, लेकिन मैं कभी बिल्ली को समझने में सक्षम नहीं हूं। (पाब्लो नेरुदा)

27) बिल्लियों बस इंसान हैं, उनके दोष भी हैं। (किंग्सले अमीस)

28) कई जानवरों के पास नक्षत्र होता है जो रात में आकाश में चमकता है। बिल्लियों संख्या बिल्लियों को पथ को उजागर करने के लिए उनकी उज्ज्वल आंखें पर्याप्त हैं। (मैरी एस एमिलन)

2 9) बिल्लियों का मतलब हमें सिखाने के लिए किया गया है कि प्रकृति में सब कुछ एक उद्देश्य नहीं है। (गैरीसन केलर)

30) अपनी बिल्ली को डांटने के बाद, यदि आप उसे आंखों में देखते हैं, तो उसे भारी संदेह से दबाव महसूस होता है कि वह हर शब्द को समझ गया है और इसे ध्यान में रखेगा। (शार्लोट ग्रे)

31) बिल्ली संदिग्धों का सबसे दयालु है। (जुल्स लेमेइट्रे)

32) जब मैं अपनी बिल्ली के साथ खेलता हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या मैं उसके साथ या मेरे साथ मजाक कर रहा हूं। (माइकल डी मॉन्टगेन)

33) बिल्ली एकमात्र जानवर है जो इसकी स्वच्छता का ख्याल रखता है। और वह बहुत अच्छा करता है। (जोसेफ एपस्टीन)

34) समकालीन भौतिकी उन अवधारणाओं पर आधारित होती है जो कभी-कभी ऐसी बिल्ली की मुस्कुराहट के समान होती हैं जो वहां नहीं होती है। (अल्बर्ट आइंस्टीन)

35) बिल्ली को दिल नहीं होने के लिए बहुत अधिक आत्मा है। (अर्नेस्ट मेनॉल्ट)

36) एक बिल्ली के लिए, सभी खेलों में से कोई भी अपने स्वयं के इंसान से बेहतर नहीं है। यह एक खिलौना है जिसे कई तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है और इसे लिखने वाले हिस्सों को सभी दिशाओं में उन्मुख किया जा सकता है। यह पूरी तरह से इकट्ठा किया जाता है और जब आप कूदते हैं, तो यह आवाज निकलता है। (स्टीफन बेकर)

37) बिल्ली को गरीब महिलाओं की स्काल्डमनी कहा जा सकता है। (कार्लो डोसी)

38) जब मैं ऐसी बिल्ली देखता हूं जो मुझे कुछ नहीं देख रहा है तो मैं हमेशा ठंडा हो जाता हूं। (एलेनोर फरजेन)

3 9) बिल्ली एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हो सकती है, भले ही वह केवल अपने क्षेत्र के विस्तार को जानता हो, वह अपने नाखूनों से इसका बचाव करता है, वह विरोधियों से डरता नहीं है। (जियोवानी ट्रेपट्टोनी)

40) अगर कोई बिल्ली कुछ करता है, तो ऐसा कहा जाता है कि यह वृत्ति से है, अगर हम एक ही काम करते हैं, तो हम इसे बुद्धिमत्ता कहते हैं। (कपपी)

41) बिल्ली के लिए सबसे अच्छा व्यायाम एक और बिल्ली है। (पॉल लोएब)

42) मैंने देखा सबसे उग्र बिल्ली बस अद्भुत था। (मैरिलन पीटरसन)

43) मेरी बिल्ली वह करता है जो मैं करना चाहता हूं, लेकिन कम साहित्य के साथ। (एनीओ फ्लैआनो)

44) मैंने कई दार्शनिकों और कई बिल्लियों का अध्ययन किया है: बिल्लियों का ज्ञान असीम रूप से श्रेष्ठ है। (हिप्पोलीट ताइन)

45) बिल्लियों की आजादी की भावना उन लोगों को बनाती है जो उनके बगल में रहते हैं और अधिक स्वतंत्र महसूस करते हैं। (डेरेक तांगे)

46) ऐसा लगता है कि बिल्लियों ने इस सिद्धांत का पालन किया है कि आप जो चाहते हैं उसे पूछने के लिए कभी दर्द नहीं होता है। (JWKrutch)

47) बिल्ली का स्नेह ऐसा कुछ है जिसे एक हजार उत्सुक बारीकियों के माध्यम से समझा जाना चाहिए, समझ लिया जाना चाहिए। (जियोर्जियो सावियन)

48) बिल्ली केवल घरेलू है जैसा कि यह तय करता है। (साकी)

49) महिला एक बिल्ली की तरह seduces, बिल्ली एक औरत की तरह seduces। (स्टेफनी होशेट)

50) आप एक कुत्ता ले सकते हैं, लेकिन यह बिल्ली है जो इसे रखती है, क्योंकि बिल्लियों को पता चलता है कि मनुष्य उपयोगी पालतू जानवर हैं। (जॉर्ज माइक)

51) बिल्ली का कार्य एक आधुनिक टोटेम, घर का प्रतीक और अवतार का एक प्रकार है, जो कि घर के किरायेदारों का एक उदार प्रतिबिंब है। (मुरिएल बार्बेरी)

52) काले बिल्लियों अच्छी किस्मत लाते हैं। दुनिया खराब है क्योंकि हर कोई उन्हें टालता है। (पाइन कारूसो)

53) ज्यादातर बिल्लियों को दूर रहना पसंद है जब वे घर पर हों और इसके विपरीत। और अक्सर वह एक ही समय में दोनों चाहता है। (लुई जे कैमुटी)

54) बिल्लियों को दुनिया में कुत्ते के विरोधाभास के लिए रखा गया था, जिसके अनुसार सभी चीजों को मनुष्य की सेवा के लिए बनाया जाएगा। (पॉल ग्रे)

55) संगीत और बिल्लियों जीवन के दुखों से एक महान शरण हैं। (अल्बर्ट श्वीट्जर)

56) बिल्ली को सोना और घबराहट महसूस करना असंभव है। (जेन पॉली)

57) मुझे बताया गया था कि बिल्लियों के साथ पालतू जानवर बहुत मुश्किल है। यह सच नहीं है। मैंने मुझे कुछ दिनों में पालतू बनाया। (बिल दाना)

58) लेखक बिल्लियों से प्यार करते हैं क्योंकि वे इतने चुप, दयालु और बुद्धिमान प्राणी हैं, और बिल्लियों को उसी कारण से लेखकों से प्यार है। (रॉबर्टसन डेविस)

5 9) मुझे बिल्ली में वह स्वतंत्र और लगभग अपमानजनक स्वभाव पसंद है जो किसी को भी परेशान नहीं करता है। (फ्रैंकोइस-रेने डी चतेउब्रिंड)

60) शायद ही कभी एक जानवर, मनुष्य सहित, एक बिल्ली के रूप में खुद के लिए सच हो सकता है। (जेफरी मूसिफ़ मैसन)

61) किसी प्रिय बिल्ली की प्रेमपूर्ण अवमानना ​​से आत्म-सम्मान की कोई और धमकी नहीं है। (मोनिका एडवर्ड्स)

62) iexcl- यदि एक काला बिल्ली आपके पथ को पार करती है, तो इसका मतलब है कि यह जानवर कहीं कहीं जाएगा! (ग्रौको मार्क्स)

63) हम नहीं हैं जो बिल्ली चुनते हैं, वह वह है जो हमें चुनता है। (फिलिप रागुनेउ)

64) बिल्लियों मानव दुनिया के खाली कोनों पर कब्जा करते हैं। वे आरामदायक (मैरियन गरेट्टी)

65) प्रत्येक बिल्ली हमेशा कमरे में सबसे आकर्षक महिला बनती है। (ईवी लुकास)

66) एक बिल्ली कभी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त नहीं बनती जो उसके प्रति अच्छी तरह से निपटा नहीं जाता है। बिल्लियों कभी लोगों के साथ गलती नहीं करते हैं। (आमोस ओज़)

67) एक बिल्ली का निरीक्षण कला के काम को देखने की तरह है। (ओलिवर हेरफ़ोर्ड)




68) iquest- बिल्लियों का आविष्कार किसने किया, बाकी गलतियों को आराम कर सकता था। (एम। मिग्लियासिओ)

69) सोने की बिल्ली के लिए किसी की खुशी दिखाने के तरीकों में से एक है। (क्लीवलैंड एमोरी)

70) अगर बिल्ली के साथ आदमी को पार करना संभव था, तो चीज आदमी को बेहतर करेगी, लेकिन यह निश्चित रूप से बिल्ली को और खराब कर देगी। (मार्क ट्वेन)

71) दुनिया में कुछ भी नहीं, उसकी मासूमियत की बिल्ली पर आरोप लगाएगा। (एडवर्ड पाली)

72) मुझे परवाह नहीं है कि क्या बिल्ली अपनी जगह का दावा करती है। कम से कम आपकी जगह सुबह चार बजे मेरी पीठ का केंद्र नहीं है। (मेनार्ड गुड स्टोडडार्ड)

73) जब आप एक बिल्ली को बुलाते हैं, तो यह तब होता है जब आपके पास कुछ भी बेहतर नहीं होता है। (बिल एडलर)

74) बिल्लियों के साथ बिस्तर साझा करने की असुविधा यह है कि वे आपकी तरफ की बजाय आप पर सोना पसंद करते हैं। (पाम ब्राउन)

75) यदि एक मछली व्यक्तित्व है, तो पानी के आंदोलन का सार है, तो बिल्ली एक आरेख है और हवा की हल्कीता का एक मॉडल है। (डोरिस लेसिंग)

76) वह एक पक्षी को देखती है, यह एक जिज्ञासु आवाज बनाता है, यह बाहर निकलता है, यह सांप की तरह क्रॉल करता है, यह बिना देखे चलता है कि वह अपने पैरों को कहां रखता है। उसकी आंखें नृत्य करना शुरू कर देती हैं। (एमिली डिकिंसन)

77) बिल्लियों की तरह लग रहा है, जो खुशी से रहते हैं क्योंकि वे किसी के बारे में चिंतित नहीं होते हैं, वे सिर्फ क्षेत्र में अपनी सही और संतोषजनक स्थिति की तलाश करते हैं। यही कारण है कि बिल्लियों इतनी अप्रिय हैं। उन्होंने बिना किसी जानकारी के समस्या को हल किया। मनुष्यों के लिए एक अपरिहार्य विशेषाधिकार। (पाओलो सोरेंटिनो)

78) एक बिल्ली बिना किसी समाधान के एक पहेली है। (एच निकोलसन)

79) जैसा कि हम सभी जानते हैं, बिल्लियों दुनिया पर शासन करते हैं।

80) Purring अपने मामले में, एक सुरक्षा उपकरण, एक वाल्व खुशी के संचय उठाने के लिए प्रतीत होता है। (मोनिका एडवर्ड्स)

81) यह विचार कि एक बिल्ली के पास नौ जीवन है, उसकी पूरी दौड़ में से कम से कम नौ में से कम से कम नौ का जीवन है।

82) कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना थका हुआ या बुरा-बदमाश, एक बिल्ली हमेशा मुझे विचलित करने का प्रबंधन करती है। (मैरी ई। विल्किन्स फ्रीमैन)

83) बिल्लियों को हजारों साल पहले देवताओं के रूप में सम्मानित किया गया था। यह, बिल्लियों, इसे कभी नहीं भूल गया है।

84) प्राप्त करने के मुकाबले ज्यादा सुंदर है, खासकर यदि यह बिल्ली के बच्चे के बारे में है। (बिल कोस्बी)

85) कोई भी नहीं जानता कि रहस्यमय बिल्ली क्या सोचती है। रहस्यमय बिल्ली भी नहीं। (गारफील्ड)

86) एक बिल्ली की आंखें खिड़कियां होती हैं जो हमें अंदर एक और दुनिया देखने की अनुमति देती हैं। (आयरिश किंवदंती)

87) पृथ्वी पर बिल्लियों के प्रति आपका व्यवहार स्वर्ग में आपका राज्य निर्धारित करेगा। (रॉबर्ट हेनलेन)

88) मेरी बिल्ली वह करता है जो मैं करना चाहता हूं, लेकिन कम साहित्य के साथ। (एनीओ फ्लैआनो)

89) एक अच्छी चोर को हमेशा बिल्ली से सीखना पड़ता है। (ग्रीक नीति)

9 0) असफल खोज के वर्षों के बाद, अंत में, मेरी बिल्ली को देखकर, मैंने अच्छा जीवन खोजा: मैं अभी भी हूं। (जे Deuley)

9 1) बिल्ली में चुप्पी का गुण है। (हेनरी ब्रूनेल)

9 2) बिल्लियों के बारे में वास्तव में अद्भुत चीज उनकी अनंत विविधता है। (एरिक गुर्नी)

9 3) बिल्ली में पूंछ भावनाओं की अभिव्यक्ति का मुख्य अंग है। (एल्डस हक्सले)

94) हालांकि कई ऊर्जावान ब्रश कुर्सी से बाल खत्म कर सकते हैं। (लियो Dworken)

95) बिल्ली एक बहुत अच्छा दोस्त है। बहुत बुरा तुम खरोंच। (पुर्तगाली नीति)

9 6) बिल्ली ... उन्होंने अपने पैरों की युक्तियों से अपनी पूंछ के अंत तक अपने अस्तित्व का आनंद लिया। (चार्ल्स डडले वार्नर)

9 7) एक बिल्ली के साथ रहना जो आप उसके बारे में सबकुछ प्रशंसा करते हैं। (बेनामी)

98) बिल्ली का जीवन काफी भाग्यशाली लग रहा था क्योंकि यह स्वाभाविक था और मजबूर तालों का पालन नहीं करता था। (चार्ल्स डडले वार्नर)

99) एकमात्र वास्तव में खुश बिल्ली एक नि: शुल्क बिल्ली है, जिसमें इच्छाशक्ति पर घूमने की संभावना है। (जेरेमी एंजेल)

100) बिल्लियों सूरज के लोग हैं: जहां सूर्य है, वहां एक बिल्ली है। (विटोरियो जी रॉसी)

101) एक बिल्ली राजा के रूप को बनाए रखने में सक्षम है। (अंग्रेजी नीति)

102) बिल्ली की चिल्लाओ, तूफान विस्फोट करना चाहता है। (इतालवी नीति)

103) सभी सड़क बिल्लियों स्वर्ग में नहीं जाते हैं। (टीना पिका)

104) iexcl- मैंने अपनी बिल्ली के साथ कितने दिन बिताए हैं! मेरे द्वारा, मेरा मतलब है कि बिना किसी सामग्री के, और मेरी बिल्ली एक रहस्यमय साथी है, एक भावना है। (स्टीफन मॉलर्मे)

105) जिज्ञासा ने बिल्ली को मार डाला, लेकिन संतुष्टि ने इसे वापस जीवन में लाया। (अंग्रेजी नीति)

106) सो भी, एक बिल्ली हमेशा सतर्क रहती है। (फ्रेड श्वाब)

107) महिलाएं और बिल्लियों वह वही करेंगे जो वे चाहते हैं और पुरुषों और कुत्तों को आराम करना चाहिए और विचार में उपयोग करना चाहिए। (रॉबर्ट ए हेनलेन)

108) बिल्ली लंबे, रंगीन और अदृश्य धागे की जांच करती है जिससे हवा बनती है। (अर्नेस्ट थॉम्पसन)

109) अगर आप बैग में नहीं हैं तो बिल्ली मत कहो। (प्रसिद्ध Trapattoni स्लॉट)

110) केवल बिल्ली बिस्तर पर अपने सोने के शरीर की कुल छाप छोड़ देती है। (जीन Baudrilland)

111) उन लोगों से सावधान रहें जो बिल्लियों को पसंद नहीं करते हैं। (आयरिश नीति)

112) दो बिल्लियों शेर को देते हैं। (हिब्रू नीति)

113) जो बिल्ली जलती है वह भी ठंडे पानी से डरती है। (जियोर्जियो फाल्तेटी)

114) यहां मैं बिल्ली कहता हूं, मुझे प्यार है क्योंकि मैं हूं या आप मुझसे बिल्कुल प्यार नहीं करते हैं। (जेफरी मूसिफ़ मैसन)

115) जासूस दूसरों की तरफ से शिकार करता है, कुत्ते की तरह - ईर्ष्या सेनानियों को बिल्ली की तरह। (विक्टर ह्यूगो)

116) बिल्लियों सहज, शुद्ध हैं और विशेष रूप से उनकी भावनाओं की ईमानदारी में समझौता नहीं जानते हैं। (जेफरी मूसिफ़ मैसन)

117) दस्ताने के साथ बिल्ली माउस पकड़ नहीं है। (बेंजामिन फ्रैंकलिन)

118) तुम मेरी बिल्ली हो और मैं तुम्हारा इंसान हूं। (हिलेयर बेलोक)

119) डरावनी बिल्ली बहादुर चूहा है। (स्कॉटिश Proverb)

120) पहुंचे बिल्ली ने बिल्ली के बच्चे को अंधा बना दिया है। (Proverbio)

121) बिल्लियों के साथ समस्या यह है कि जब वे तितली या अत्याचारी हत्यारे को देखते हैं तो वे बिल्कुल वही दिखते हैं। (पाउला पाउंडस्टोन)

122) बिल्ली मछली चाहता है, लेकिन अपने पैरों को गीला नहीं करना चाहता। (चीनी नीति)

123) बिल्ली घास ज्यादातर बिल्लियों के लिए है जो वोदका और व्हिस्की पुरुषों के लिए हैं। (कार्ल वैन Vechten)

124) एक छोटी बिल्ली घर लौटने पर एक खाली घर में वापसी को बदल देती है। (पाम ब्राउन)

125) बिल्ली: मरीज और चेतावनी, शांति के साथ गतिशीलता, मिठास के साथ आक्रामकता। (एच ब्रूनेल)

126) मैं बिल्ली में सर्वोच्च उदासीनता और परिष्करण से प्यार करता हूं जिसके साथ यह हॉल से सीवर तक चलता है। (एस बेकर)

127) दुनिया को दो श्रेणियों में बांटा गया है: जो बिल्लियों से प्यार करते हैं और जो उन्हें प्यार नहीं करते हैं। (पी। मेले)

128) बिल्ली की विज़ुअलाइज़ेशन आग लगने जैसा है: यह हमेशा मोहक होता है। (जी सेलि)

12 9) बिल्ली आदमी को उसकी मदद करने की अनुमति देती है, लेकिन कुत्ते के विपरीत, वह अपना हाथ चाटना नहीं करता है। (वी। पैकार्ड)

130) बिल्लियों को मजा कैसे करना सिखाया जाना जरूरी नहीं है, क्योंकि वे इस कला में अक्षम बुद्धि के साथ संपन्न हैं। (जे मेसन)

131) इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बिल्ली सफेद या काला है, जब तक कि यह चूहों को पकड़ न ले। (डेंग ज़ियाओपिंग)

132) बिल्लियों के बारे में जानें: रानी की तरह महसूस करें, केवल तभी दान करें जब आप चाहें और जो इसके लायक हैं, उन लोगों से भागें जो आपको बीमार करते हैं, हमेशा स्वतंत्र रहें और किसी पर भी पूरी तरह से निर्भर न हों।

133) अगले जीवन में मैं एक बिल्ली बनना चाहता हूं। दिन में बीस घंटे सो जाओ और उन्हें खिलाने के लिए प्रतीक्षा करें। (चार्ल्स बुकोव्स्की)

134) बिल्लियों हमें सिखाती है कि दिन को अच्छी तरह से कैसे शुरू करें: जल्दी उठो, खिंचाव करें, अच्छा नाश्ता करें। और फिर सोने के लिए वापस जाओ। (TristeMietitore, ट्विटर)

बिल्लियों के लिए नामों की सूची

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
मेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करेंमेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करें
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
बिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांशबिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांश
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
घरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकासघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकास
» » मेरी बिल्ली के लिए प्यारा वाक्यांश
© 2021 taktomguru.com