taktomguru.com

मोबाइल Equine पशु चिकित्सा

मोबाइल पशुचिकित्सकचूंकि लूसिया काफी पुरानी चलने के लिए शुरू हो गया था, और वह भाग गया - चल रहा है या रेंगने - किसी भी बग चौके के पीछे है, और जब 4 साल में एक पशु चिकित्सक अपने बीमार कुत्ते चंगा, वह स्पष्ट रूप से "पशु चिकित्सक" बनना चाहता था ।

घोड़े मौके से अपने जीवन में आए, किसी भी स्पष्ट कारण के लिए - तब तक उनके साथ कोई संपर्क नहीं था - लेकिन जब वह 8 वर्ष का हो गया तो उसने अपने माता-पिता को उसे देने के लिए मिला। तब से और अब तक, वे अपने जीवन में एक आवश्यक और संदर्भ बिंदु हैं। लुसीया नेवास ने कैरेरेस में एक्स्ट्रेमाउरा विश्वविद्यालय में पशु चिकित्सा दवा का अध्ययन किया। उस समय के दौरान अंततः लाभ हर अवसर से उसे जानने के लिए की पेशकश की संकाय के विभागों के विभिन्न बोर्डिंग स्कूल में, कि खुद छुट्टियों की अवधि के दौरान पशु चिकित्सकों अभ्यास करने के लिए सक्षम होने के लिए प्रस्तुत किया है हर अवसर ले लिया, और आम तौर पर उन विषयों में से कई जिनमें से अधिकांश अवसरों में किताबों में पढ़ाया नहीं जाता है। एक बार जब वह समाप्त हो गया पशु चिकित्सा की अपनी बैचलर घोड़ा में विशेषज्ञता प्राप्त विभिन्न अस्पतालों, पशु चिकित्सा क्षेत्र और संवर्धन खेतों जहां मैं कई मुख्य रूप से प्रजनन पर ध्यान केंद्रित तकनीक सीख सकते में गठन किया जा रहा है। हालांकि वह मानता है कि यह कठिन दौर साबित हुआ है, वह इस बात से सहमत है कि यह सार्थक था क्योंकि इससे अकेले इस पेशे के विकास के लिए आवश्यक सब कुछ सीखने में मदद मिली। जब मैं अंत में अकेले काम करने के लिए तैयार था, वह अपने सपने को साकार करना करने में संकोच नहीं किया और एक वैन में अपने ही घोड़े क्लिनिक मोबाइल शुरू करने का फैसला है और यह (, वालेंसिया मुख्य रूप से) Levante के लिए बाहर ले जाने के लिए कदम "वहाँ हमेशा चीजों को जानने के लिए कर रहे हैं, लेकिन जब तक आप अकेले नैदानिक ​​मामलों का सामना नहीं करते हैं, तब तक आपको वह छठा अर्थ नहीं मिलता है जो स्वयं को समर्पित करने के लिए इतना आवश्यक है। "

एक बहुत ही विशेष सेवा

पशु चिकित्सा घोड़ेलूसिया आमतौर पर वैन में आने के लिए घर छोड़ देता है और उसने निर्धारित ब्लॉक के माध्यम से मार्ग बनाना शुरू कर दिया है। वे आमतौर पर लगभग 120 किमी दूर त्रिज्या बनाए रखते हैं और जोनों द्वारा काम करने की कोशिश करते हैं। आपकी कंपनी का उद्देश्य घोड़े को घुमाने के बिना किसी भी बिंदु तक पहुंचने के लिए पर्याप्त और मोबाइल उपकरण के साथ, एक गुणवत्ता सेवा प्रदान करना है। वह कहता है: "सबसे ऊपर मैं खुद को उस मालिक की त्वचा में डालने की कोशिश करता हूं जो अपने जानवर के बारे में चिंतित है, और इसलिए जल्दी और दिमाग में कार्य करें।"

सामान्य देखभाल

सभी घोड़ों ग्राहकों, अधिक या कम आर्थिक मूल्य, नियमित रूप से निवारक देखभाल (टीकाकरण, स्वच्छ), और पेट का दर्द, जुकाम और घाव के खिलाफ कुछ विशिष्ट कार्यों की जरूरत है। इसके अलावा, और किस खेल के आधार पर उन्हें नियत किया जा रहा है, लूसिया को कुछ पहलुओं या दूसरों का ख्याल रखना चाहिए। उदाहरण के लिए प्रजनन mares के लिए, `
इसे अल्ट्रासाउंड नियंत्रण, गर्भनिरोधक, विशिष्ट टीकाकरण करना चाहिए- खेल घोड़ों में यह अच्छे प्रदर्शन, संभावित लापरवाही, जोड़ों की सुरक्षा के पहलू का ख्याल रखता है ...
लुसीया के लिए, जब आप अपने प्रिय जानवर में कोई समस्या हल कर लेते हैं, तो मालिक के आभार को देखने के लिए, हमेशा इन विशेष जानवरों के साथ प्रकृति में होने से, अपने पेशे में सबकुछ संतुष्ट होता है। यह
आर्थिक कारणों से कई बार यह देखना कठिन होता है - या अन्य कम समझने योग्य कारण - आप ऐसे उपचार नहीं कर सकते जो घोड़े के जीवन को बचाएंगे "।

मोबाइल इक्विन क्लिनिक

एक घोड़े पशुचिकित्सा के गुण




पशु चिकित्सा टीमलूसिया सोचता है कि उनके साथ निरंतर संबंध बनाए रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि नहीं, तो वे एक सम्मान लगाते हैं जो उन्हें अपने काम को विकसित करने से रोक देगा। अपने शब्दों में, "हमें अवगत होना चाहिए कि यह एक विशिष्ट अनुसूची के साथ सामान्य जीवन नहीं है और यदि आप ग्राहक को गारंटी देना चाहते हैं तो आपके पास पर्याप्त प्रशिक्षण होना चाहिए। मुझे लगता है कि बाधाओं में से कोई भी सपना हो सकता है। इसी कारण से मैं अनुशंसा करता हूं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के सामने निराश न हों जो आपको बताता है कि इस पर जीना संभव नहीं है। एक अच्छा प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए समर्पित समय और अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाने के समय vientientes।
जैसा कि सभी क्षेत्रों में, आर्थिक संकट ध्यान देने योग्य है। लूसिया के मुताबिक, अब बहुत से लोग हैं जो नहीं जानते कि घोड़े के साथ क्या करना है, जब वे अच्छे समय के साथ उत्साहित थे, लेकिन आम तौर पर शौक बढ़ रहा है।
ज़ोरबा, एक विशेष सह-पायलट ज़ोरबा एक अच्छा टेकेल है जो सात साल पहले जेरेज़ डी ला फ्रोंटेरा में पैदा हुआ था। यह लूसिया के एक दोस्त से अपने माता-पिता को उपहार था। वह कासेरेस में बड़े हुए, जब वे अभी भी एक जर्मन ब्राको सोल के साथ रहते थे, जिन्होंने धैर्यपूर्वक सपने को पूरा करने के भ्रम के साथ अपने अथक पर विजय प्राप्त की है। इसी कारण से मैं अनुशंसा करता हूं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के सामने निराश न हों जो आपको बताता है कि इस पर जीना संभव नहीं है। एक अच्छा गठन प्राप्त करने के लिए समर्पित समय और अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए बहादुर बनें। जैसा कि सभी क्षेत्रों में, आर्थिक संकट ध्यान देने योग्य है।
लूसिया के मुताबिक, अब बहुत से लोग हैं जो नहीं जानते कि घोड़े के साथ क्या करना है, जब वे अच्छे समय के साथ उत्साहित थे, लेकिन आम तौर पर शौक बढ़ रहा है।

ज़ोरबा, एक विशेष सह-पायलट

Equine पशु चिकित्साज़ोरबा एक अच्छा टेकेल है जो सात साल पहले जेरेज़ डी ला फ्रोंटेरा में पैदा हुआ था। यह लूसिया के एक दोस्त से अपने माता-पिता को उपहार था। वह कैस्रेस में बड़े हुए, जब वे अभी भी एक जर्मन ब्रैको सोल के साथ रह रहे थे, जिन्होंने धैर्यपूर्वक अपने अथक पिल्ला खेलों को सहन किया है। लेकिन लूसिया वालेंसिया चले जाने के कुछ ही समय बाद, ज़ोरबा को आंखों में एक समस्या का सामना करना पड़ा और उसके परिवार ने सोचा कि जब तक इलाज उसके साथ बेहतर होगा। तब से, वे एक-दूसरे से अलग होने में असमर्थ रहे हैं। जब तक वह घर पर अकेला नहीं छोड़ा, वह उसे हर जगह उसके साथ ले गया और थोड़ा सा, उसने महसूस किया कि ज़ोरबा को उसके काम के लिए बनाया गया था। यह हर किसी के साथ, चाहे घोड़े, लोग या अन्य कुत्तों के साथ मिल जाए। वह एक अच्छे सह-पायलट के रूप में किलोमीटर की लंबी यात्रा का समर्थन करता है और वह नौकरी में बहुत सारी कंपनी को अकेले के रूप में बनाता है। सड़क को बहुत अच्छी तरह से लें और दृश्यों का आनंद लें। जब वह घर जाता है तो वह सोते हुए तारों की जांच से बहुत थक जाता है। लूसिया का मानना ​​है कि वह हमेशा के लिए सबसे अच्छा जीवन है, हमेशा एक साथ और ग्रामीण इलाकों का आनंद ले रहा है। "इस काम में आप जानते हैं कि जब आप घर छोड़ते हैं लेकिन कभी वापस नहीं जाते हैं, और यदि ज़ोरबा इतना अनुकूल नहीं था तो मुझे घर पर नहीं मिल सका।"

अनुकूलित

सच्चाई यह है कि जोरबा उत्सुक, पूरी तरह से स्वतंत्र है, आप घंटे अस्तबल और पुआल alpacas के लिए शोध खर्च कर सकते हैं और लूसिया से दूर दूर है, लेकिन जानता है जब वह निकलता जा रहा है और इसे वापस वैन के लिए है। खैर, जब कोई कुत्ता शामिल होता है, तो वह अधिक आलसी हो जाता है। जब वह सड़क पर जाता है तो वह पहचानता है कि वह कहां जा रहा है और दोस्तों के मुताबिक, वह कम या ज्यादा घबरा जाता है। वह यह भी जानता है कि वह अपने वाहन से नहीं निकल सकता है और वह कोशिश किए बिना सीट में सो रहा है।
जब लूसिया कैस्रेस में अपने परिवार से बात करती है, तो वह फोन पर उतरना पसंद करती है और सोल और उसके माता-पिता के साथ कड़वाहट की "लंबी बातचीत" करती है। लूसिया का मानना ​​है कि किसी भी दिन "बात करना" शुरू होता है क्योंकि यह एकमात्र चीज है जो गायब है। वे एक दूसरे को पूरी तरह से समझते हैं और इससे पता चलता है कि उनकी आंख की तरह एक समस्या, एक महान दोस्ती का कारण बन सकती है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

स्रोत: बाल, पिकैक्स, पंजा

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्तकुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त
Simуn martн UCM के traumatologнa स्नातक दौरान hyaloral® उत्पाद PHARMADIET साथ fundaciуn ग्यारह guнa…Simуn martн UCM के traumatologнa स्नातक दौरान hyaloral® उत्पाद PHARMADIET साथ fundaciуn ग्यारह guнa…
पशु चिकित्सा एक्यूपंक्चरपशु चिकित्सा एक्यूपंक्चर
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
कार्डिनल हेरेरा यूनिवर्सिटी सीयू में पशु चिकित्सा की डिग्रीकार्डिनल हेरेरा यूनिवर्सिटी सीयू में पशु चिकित्सा की डिग्री
बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता हैबेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
घोड़े की मुख्य बीमारियांघोड़े की मुख्य बीमारियां
6 अगस्त, हिस्पैनिक अमेरिकी पशुचिकित्सा दिवस6 अगस्त, हिस्पैनिक अमेरिकी पशुचिकित्सा दिवस
45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"
» » मोबाइल Equine पशु चिकित्सा
© 2021 taktomguru.com