taktomguru.com

बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
600 से अधिक पशु चिकित्सकों बायर द्वारा आयोजित Veraflox® (pradofloxacin), बिल्लियों और कुत्तों, पूरी और विशेष रूप से पूरी तरह से पशु चिकित्सा उपयोग के लिए कंपनी द्वारा विकसित के लिए एक नया व्यापक स्पेक्ट्रम एंटीबायोटिक पेश करने के लिए वेब सम्मेलन से जुड़े थे, उच्च जीवाणुरोधी गतिविधि के साथ ग्राम-, ग्राम + और एरोबिक और एनारोबिक बैक्टीरिया के खिलाफ।
Veraflox® कुत्तों abscesos- ऊतकों में और घाव, गहरी और सतही पायोडर्मा, ऊपरी मूत्र पथ के संक्रमण, गंभीर संक्रमण के कारण बैक्टीरिया के संक्रमण के उपचार के लिए ऊपरी श्वास नलिका में संक्रमण की तीव्र संक्रमण के उपचार के लिए बिल्लियों में इंगित किया गया है गम और periodontal ऊतक। इसकी प्रस्तुति के लिए, कुत्तों के लिए यह गोलियों में उपलब्ध है, और बिल्लियों के लिए और मौखिक निलंबन में बिल्लियों के लिए उपलब्ध है।

इस नए अणु, फ़्लोरोक्विनोलोन के परिवार, डॉ कॉलिन हार्वे, पशु चिकित्सा दंत चिकित्सा और पेंसिल्वेनिया (संयुक्त राज्य अमेरिका) के विश्वविद्यालय में शल्य चिकित्सा और दंत चिकित्सा के प्रोफेसर में एक अंतरराष्ट्रीय नेता के रूप में दुनिया भर में प्रसिद्ध विशेषज्ञों द्वारा प्रस्तुत किया गया था - डॉ एम्मानुएल Bensignor, पशु चिकित्सा सर्जन, त्वचा विशेषज्ञ और जानवरों की एलर्जी जिल्द की सूजन पर अंतरराष्ट्रीय कार्य समूह के सदस्य (ICADA) -। और डॉ जोय ऑलसेन, पशु चिकित्सा और मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी बायर पशु स्वास्थ्य केन्द्र पर, मोनहेम (जर्मनी) में।


ऑनलाइन सम्मेलन, सेंट जोन देस्पी (बार्सिलोना) में स्पेन में बायर के मुख्यालय से वेब के माध्यम से प्रसारित किया गया था जो, पत्रकार एमिलियो Pineda द्वारा संचालित किया गया था, और वेब verafloxconference.com के माध्यम से पीछा किया जा सकता है। प्रस्तुतियों के बाद, पशु चिकित्सकों को अपने प्रश्न विशेषज्ञों को लाइव भेजने का अवसर मिला। प्रश्नों की मात्रा अधिक थी, इसलिए सभी को उत्तर दिया जा सकता था, लेकिन bayervet.net पर पाया जा सकता है





Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में अंतःविषय फुरुनकुलोसिस का अवलोकनकुत्तों में अंतःविषय फुरुनकुलोसिस का अवलोकन
सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
हम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैंहम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैं
संक्रमित बिल्ली नाखूनसंक्रमित बिल्ली नाखून
सेरेस्टो, बेयर के बाहरी एंटीपरैसाइटिकसेरेस्टो, बेयर के बाहरी एंटीपरैसाइटिक
PyometraPyometra
मेरी बिल्ली बहुत छींकती हैमेरी बिल्ली बहुत छींकती है
भरवां नाक के साथ बिल्लियोंभरवां नाक के साथ बिल्लियों
बिल्ली की जीभ में संक्रमण के लिए टिप्सबिल्ली की जीभ में संक्रमण के लिए टिप्स
» » बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
© 2021 taktomguru.com