taktomguru.com

पालतू मालिकों के लिए ऐप्स

पालतू मालिकों के लिए ऐप्स

नई प्रौद्योगिकियों ने पालतू मालिकों सहित सभी के जीवन को बदल दिया है। यही कारण है कि विकसित किए गए ऐप्स की कोई कमी नहीं है उन लोगों के लिए जो घर पर कुत्तों, बिल्लियों का आनंद लेते हैं और अन्य घरेलू जानवरों। वे पालतू जानवरों के लिए ऐप्स हैं, सबसे अधिक इस्तेमाल और पूर्ण जो हम पा सकते हैं।

Buscacucha अर्जेंटीना से एक ऐप है यह एक कुत्ते को गोद लेने के लिए खोज को सुविधाजनक बनाने के लिए है, आकार, लिंग, आयु और भौगोलिक स्थान द्वारा फ़िल्टरिंग की इजाजत देता है, यानी, जहां यह है कि नया मालिक उस क्षेत्र में देखने के लिए जा सकता है जहां आप चाहते हैं। एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध, कुछ महीनों में एक वेब संस्करण हो सकता है।
गुआ भी एक अर्जेंटीना आवेदन है - अभी के लिए - जो आश्रय से डेटा संभालता है और बचावकर्ताओं को शामिल करने की योजना बनाता है, ताकि जानवरों को घर मिल सके।

एक भी है खोए जानवरों के लिए ऐप, यह बैक 2 जीदर के बारे में है और एक भौगोलिक स्थान सेवा प्रदान करता है जो उन लोगों के साथ अपने पालतू जानवरों को खोने वाले लोगों की मदद करता है। चाहे आप पालतू पाये या इसे खो दें, आप मानचित्र पर अपनी कुछ मूलभूत विशेषताओं के साथ एक पिन (संकेत) अपलोड करते हैं, और आप मालिक को पा सकते हैं।

यदि आप खोज में हैं आपके घर के लिए आदर्श दौड़, बिल्कुल सही कुत्ता 200 से अधिक नस्लों की एक गाइड प्रदान करता है जो यह समझने की अनुमति देता है कि एक चुनी हुई नस्ल पर्यावरण या आवास के अनुकूल हो सकती है या नहीं। लेकिन ध्यान दें, बिल्लियों के लिए संस्करण है और इसे Purrfect Cat कहा जाता है।

मालिक जो अपने कुत्तों की देखभाल में विधिवत हैं, खासकर यदि वे उन्हें हर दिन चलने के लिए बाहर ले जाते हैं और यदि वे नस्लों हैं जिन्हें विशेष रूप से अभ्यास करने की आवश्यकता होती है, पेटीमीटर उन ऐप्स में से एक है जो आपको सवारी का रिकॉर्ड रखने की अनुमति देता है, दूरी की यात्रा की और यहां तक ​​कि पालतू जानवरों के साथ अभ्यास करने की भी सिफारिश की गई।
यदि आपका इरादा आपके कुत्ते को प्रशिक्षित करना है, तो डॉग व्हिस्ल निर्देशों को चुनौती देने, चुनौती देने या बधाई देने के लिए सीटी की विभिन्न आवृत्तियों के माध्यम से कुत्तों की शिक्षा को सुविधाजनक बनाता है।




यदि मालिक के रूप में आपकी चिंता है अपने पालतू जानवर, iKibble खिलाना एक ऐसा ऐप है जो आपको प्रत्येक प्रकार के कुत्ते के लिए स्वस्थ भोजन जानने में मदद करता है और इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।

टैगग एक ऐसा ऐप है जो सेवा प्रदान करता है स्थायी भौगोलिक स्थान, अपने पालतू जानवरों के हर समय जानने के लिए। यह आपको अपने अभ्यास का रिकॉर्ड भी देता है।

कुत्ते डेटज़ एक "पालतू टिंडर" की तरह काम करता है, यह आपको पास के त्रिज्या में अन्य कुत्तों को ट्रैक करने की अनुमति देता है ताकि पालतू जानवर और उसके मालिक नए दोस्त बना सकें।

ऐसी कुछ वेबसाइटें भी हैं जो पालतू मालिकों के लिए वास्तव में दिलचस्प हैं। वैकेन्स वेब (vacanesweb.com) का मामला है, यह कुत्ते के मालिक के लिए यात्रा करते समय सही देखभाल करने वाला व्यक्ति ढूंढना संभव बनाता है। आपको पंजीकरण करने की आवश्यकता है और फिर उस स्थान और समय के आधार पर देखभाल करने वाले को ढूंढें जिसकी आपको अपनी सेवा की आवश्यकता होगी। भुगतान सीधे साइट के माध्यम से किया जाता है। जो लोग देखभाल करने वाले बनना चाहते हैं, वे उस साइट के लिए भी पंजीकरण कर सकते हैं, प्रश्नावली का जवाब दे सकते हैं और स्काइप के माध्यम से साक्षात्कार बनाए रख सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
टर्मिनल जहाजटर्मिनल जहाज
"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता हैअर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएंकुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
पेशे से: कुत्ते वॉकरपेशे से: कुत्ते वॉकर
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
» » पालतू मालिकों के लिए ऐप्स
© 2021 taktomguru.com