taktomguru.com

टर्मिनल जहाज

इस वर्ष 2016 के दौरान न्यूयॉर्क में जेएफके हवाई अड्डे उद्घाटन की योजना जानवरों को विशेष रूप से समर्पित पहला टर्मिनल। टर्मिनल को एआरके कहा जाएगा और नूह के सन्दूक से प्रेरित है। इसका उद्देश्य संगरोध बनाना है कि कई जानवरों को बहुत सहनशील होना चाहिए।

अमेरिका में 70,000 से अधिक जानवर सालाना उड़ते हैं, न केवल बिल्लियों और कुत्ते बल्कि गायों, घोड़ों और यहां तक ​​कि पेंगुइन भी। इस साल से ये सभी जानवर घंटे, दिन या महीनों खर्च करने के लिए अद्वितीय सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

इस टर्मिनल के निर्माण के लिए 48 मिलियन डॉलर से अधिक का बजट और 16,536 वर्ग मीटर से अधिक का क्षेत्र है। यह एक पुराने हवाई अड्डे के टर्मिनल में स्थित होगा जो उपयोग में नहीं है। टर्मिनल के डिजाइन के लिए सभी विषयों में विशेषज्ञ रहे हैं, पशु चिकित्सकों, शिक्षकों, सुरक्षा कंपनियों और निश्चित रूप से आर्किटेक्ट्स और डिजाइनरों का सहयोग किया है ताकि रिक्त स्थान जानवरों के लिए आवश्यक सब कुछ हो।




कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक विशेष क्षेत्र होगा जिसे पैराडाइज 4 द्वारा प्रबंधित किया जाएगा, यह कंपनी विलासिता पालतू देखभाल में माहिर है। कुत्तों और बिल्लियों में सभी सुख, हीटिंग और एयर कंडीशनिंग के साथ-साथ निगरानी के लिए कैमरे का आनंद ले सकते हैं, इस तरह मालिक इन कमरों को कल्पना करने में सक्षम होंगे। ठहरने के लिए और अधिक सहनशील बनाने के लिए इसमें एक स्विमिंग पूल और मनोरंजन क्षेत्र भी हैं। बिल्लियों के पास पेड़ के साथ विस्तृत स्थान के साथ अपना विशेष क्षेत्र होता है ताकि वे व्यायाम कर सकें। इसके अलावा, उनके पास 24 घंटे एक पशु चिकित्सा सेवा होगी।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए प्रति रात्रि मूल्य 100 डॉलर तक पहुंच सकता है, जैसा कि हम देखते हैं कि एक असली लक्जरी जगह है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
हवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियमहवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियम
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
एक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमावएक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमाव
मशहूर पफर मछली, खतरनाक के रूप में उत्सुक हैमशहूर पफर मछली, खतरनाक के रूप में उत्सुक है
पशु सहायता: जानवरों को क्रॉल करना (दूसरा भाग) ..पशु सहायता: जानवरों को क्रॉल करना (दूसरा भाग) ..
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तकप्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक
» » टर्मिनल जहाज
© 2021 taktomguru.com