taktomguru.com

अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है

अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है
मास्कॉट उड़ान एयरलाइंस argentinas बिल्ली कुत्ता फ्लाई हवाई जहाज

यह सब मंगलवार को शुरू हुआ, 30 वें, वर्ष 2015 को प्राप्त करने के लिए केवल कुछ ही घंटों, जब अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने घोषणा की कि देश की एयरलाइन सेवा, एयरोलिनस अर्जेंटीनास प्रावधानों के साथ एक नई प्रणाली लॉन्च कर रही है जो यात्रियों को अपने पालतू जानवरों के साथ आराम से यात्रा करने की अनुमति देगा. और, जैसा कि राष्ट्रपति के आखिरी साल के लगभग सभी कार्यों के साथ, अर्जेंटीना के आधे लोगों ने उसे एक झुंड के साथ देखा, जबकि दूसरे छमाही ने गति का समर्थन किया।

लेकिन, अर्जेंटीना सरकार और पालतू प्रेमियों के विरोधियों के बीच इस लड़ाई को छोड़कर, वास्तविकता यह है कि प्रावधान पारित किया गया और 3 जनवरी, 2015 को एरोलिनेस अर्जेंटीनास ने दुनिया को बताया कि यह किस बारे में था और सिस्टम कैसे काम करेगा।

इस प्रणाली का उपयोग पहले से ही दुनिया के विभिन्न हिस्सों में समान क्षमताओं में किया जा रहा है, लेकिन केंद्रीय अक्ष के समान रेखा के साथ: आप अपने कुत्ते या छोटी बिल्ली से, अपनी सीट में विमान के साथ यात्रा कर सकते हैं.




सभी pudismos अर्जेंटीना प्रणाली प्रीमियर के अध्यक्ष के "सुरम्य" तस्वीर देखें जबकि उसे खिलौना poodle "लोला" के साथ यात्रा करते समय, वास्तविकता यह है कि वे जानवरों कि दिन 45 से अधिक पुरानी केवल यात्रा कर सकते हैं और इन सबसे ऊपर है , पालतू यात्रा के लिए एक कंटेनर के अंदर जो सीट के नीचे ले जाया जाएगा। हम यह कह सकते हैं "कम से कम यह हमारे करीब होगा और बहुत दूर नहीं, सामान लोड करने के लिए निर्धारित रिक्त स्थान में "। लेकिन वास्तविकता यह है कि एक विमान यात्रा हमेशा एक जानवर के लिए दर्दनाक है, खासकर यदि यह बहुत छोटा है।

मास्कोटा डोमेस्टिका से हम आपको अपने पालतू जानवरों से बहुत गंभीरता से यात्रा करने का निर्णय लेने के लिए कहते हैं और यात्रा करने की आवश्यकता पर विचार करते हैं, अगर आप अपने पालतू जानवर को देख सकते हैं तो आप समस्याओं के बिना इस अनुभव से गुजर सकते हैं। आपको उड़ान की अवधि, पालतू जानवरों की स्वास्थ्य परिस्थितियों और आपके पिछले यात्रा अनुभवों पर विचार करना होगा। यह हल्के से कुछ नहीं है। के रूप में पूडल के मामले में, एक पालतू जानवर है कि अंधे लोगों के विकास है, जो उनके मामले आवश्यकता में से एक बनाता है, जो व्यवस्था मौजूद है और कुछ की "कट्टरता" द्वारा नहीं शोषण किया जाना चाहिए के लिए महत्वपूर्ण है है पालतू जानवरों के प्रेमी।

यह स्पष्ट छोड़कर, हमें यह मानना ​​चाहिए कि, हालांकि सेवा टैरिफ होगी (और, यदि यात्रा करने की अत्यधिक आवश्यकता है), हमारे प्यारे पालतू जानवर के पास होने से बेहतर कुछ नहीं एक अच्छे साथी या साथी के साथ एक अच्छे बंदरगाह पर पहुंचने में सक्षम होने के लिए। इसलिए, 15 जनवरी, 2015 से पालतू जानवरों को प्यार करने वाले यात्रियों, वे एयरोलिनेस अर्जेंटीनास एयरक्राफ्ट पर इस असाधारण लेकिन बहुत ही आकर्षक पालतू हवाई परिवहन सेवा का उपयोग करने में सक्षम होंगे। इस पल के लिए "विशेष रूप से कैबोटेज खंडों में होगा", लेकिन शायद, अगर अनुभव सकारात्मक है, तो सेवा जल्द ही बढ़ा दी जाएगी।

सेवा डेटा:

  • सेवा का नाम: केबिन में पालतू जानवर (पीईटीसी)
  • आरक्षण और बिक्री: 1 जनवरी, 2015 से, कॉल सेंटर के माध्यम से, 72 घंटे पहले से।
  • दर: वे अनुभाग और गंतव्य के संबंध में लागू होंगे।
  • पालतू की शर्तें: +जीवन के 45 दिन, स्वास्थ्य प्रमाण पत्र (पशु चिकित्सा प्रोफेसर नामांकित), दैनिक टीका: एंटी-रेबीज, डिवार्मिंग: आंतरिक और बाहरी रूप से।
  • परिवहन की शर्तें: सामने वाले यात्री सीट के नीचे स्थित उपयुक्त कंटेनर (पिंजरे) में।
  • असाधारण प्रावधान: lazarillos यात्री के चरणों में यात्रा करने में सक्षम हो जाएगा।
  • मात्रा: केवल 1 (एक) पशु, कुत्ता या बिल्ली, प्रति यात्री (प्रति उड़ान 4 की सीमा तक, क्लब अर्थव्यवस्था में 1 और पर्यटक वर्ग में 3।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
अर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं हैअर्जेंटीना घरेलू जानवरों के लिए eutanásica नहीं है
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँकुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: चार चाबियाँ एक खुश उड़ान हैजानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: चार चाबियाँ एक खुश उड़ान है
» » अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है
© 2021 taktomguru.com