taktomguru.com

अगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करें

शिकारियों के रूप में, बिल्लियों का दांत छेद और तेज पंजे के चार सेट के साथ पूरी तरह से सशस्त्र पैदा होते हैं। उन सभी हथियारों के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कुछ बिल्लियों उनके देखभाल करने वालों के खिलाफ उनका उपयोग करने का सहारा लेते हैं। फेलिन आक्रामकता व्यवहारिक सलाहकारों द्वारा देखी गई दूसरी सबसे आम समस्या है, सिर्फ गंदगी के मामलों के पीछे। विभिन्न प्रकार के हमले हो सकते हैं और हमें पता होना चाहिए कि क्या बिल्ली आक्रामक है और समाधान प्रदान करती है।

बिल्ली आक्रामक है। हमलों के प्रकार




बिल्लियों के व्यक्तित्व, आम तौर पर क्षणभंगुर और बहुत सहिष्णु नहीं है अगर हमारे मामले में बिल्ली आक्रामक हम का विश्लेषण करना चाहिए, जिसमें स्थितियों होता है, यह वही नहीं है के रूप में वहाँ एक कारण उसे अपने दाँत या नाखून उपयोग करने के लिए बिल्ली पुश करने के लिए है बिना शर्त रहो। एक बिल्ली हमें हमला कर सकता है सामान्य कारण हैं:

  • चलो खेलते हैं. क्या बिल्ली टेबल के नीचे छिपती है और जब आप अपने एंगल्स पर हमला करते हैं तो प्रतीक्षा करें? क्या आप सो रहे हैं और आपकी बिल्ली का बच्चा आपके पैर की उंगलियों पर उछालता है? पिल्ले में ये खेल दृष्टिकोण बहुत आम हैं और किशोर शायद ही कभी वयस्कता में बने रहते हैं। ज्यादातर बिल्लियों खेल के दौरान काटने और खरोंच को रोकते हैं लेकिन अन्य नहीं करते हैं। जब वह इस रवैये को लेता है, उसे खिलौना पेश करता है या बस इसके साथ खेलता है तो हमें बिल्ली को विचलित करने की कोशिश करनी चाहिए। एक और विकल्प उसे ढूंढना है, अगर बिल्ली आक्रामक है, एक साथी या अपनी दौड़ का साथी है।
  • बहुत सारे सहारे पालतू जानवरों के रूप में बिल्लियों को अपने मालिकों से स्नेह और सहवास की आवश्यकता होती है, लेकिन बिल्ली सहज आक्रामक है और वे आमतौर पर बहुत विनम्र नहीं होते हैं इसलिए वे हमेशा सहवास स्वीकार नहीं करते हैं और यह इंगित करने का तरीका है कि यह हमें काटने या खरोंच दे रहा है। महत्वपूर्ण बात यह है अपने पालतू जानवरों को पता है और संकेत है कि सूक्ष्म तरीका प्रदर्शन पहचान करने के लिए हमें बताने के लिए नहीं सीख हमें प्यार करनेवाला, तनाव में हो रही, उसकी पूंछ हिलाते हुए की तरह चाहते हैं, अपना सिर घुमाने और विद्यार्थियों फ़ैल जाती है और जब यह हमारे नमूने से परहेज होता है शहद। व्यापक सहवास सत्रों की इच्छा मनुष्यों की चीजें हैं, बिल्लियों को संक्षिप्त होना पसंद करते हैं।
  • जब आप बीमार महसूस करते हैं. यदि हमारे पालतू बीमार होने के कारण कुछ दर्द या बेचैनी से पीड़ित हैं तो यह हमें आक्रामक दृष्टिकोण से आश्चर्यचकित कर सकता है। यह तब भी प्रतिक्रिया करने का एक तरीका है जब आप पशुचिकित्सा द्वारा हमला करते हैं या किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा जो आपको चोट पहुंचा सकता है, भले ही आप इसका इरादा न करें। अगर बिल्ली इन परिस्थितियों में आक्रामक है, तो याद रखें कि वह इसे थकाऊ नहीं कर रहा है बल्कि सुरक्षा का एक हथियार है। हम अपने छोटे पालतू की कृपा पता है इससे पहले कि वे ऐसा करने के लिए थूथन या सुरक्षित रखने के लिए त्वरित सुधार हो सकता है एक तौलिया का उपयोग उपाय समस्याओं डाल करने के लिए बहुत ही दिलचस्प है।

जब हमारी बिल्ली आक्रामक होती है और कोई ज्ञात स्थिति नहीं होती है या कारण हमें किसी विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए और इसे विश्लेषण में जमा करना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
अल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करेंअल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
बिल्लियों में बुरी सांसबिल्लियों में बुरी सांस
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » अगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करें
© 2021 taktomguru.com