taktomguru.com

जिस दिन सूअर उड़ते हैं

जिस दिन सूअर उड़ते हैं
सुअर-फ्लायर-अर्जेंटीना एयरलाइंस हवाई जहाज पालतू जानवर

ऐसा लगता है कि वर्ष 2014 और आश्चर्यचकित होने के लिए और कुछ नहीं था जब अचानक हमने कुछ हवाई जानवरों को हवाई उड़ानों पर लॉन्च किया। यह एक उड़ान पिगलेट है 26 नवंबर को कनेक्टिकट में यूएस एयरवेज एयरलाइन से एक महिला ने उड़ान भरने पर पूरे संयुक्त राज्य को आश्चर्यचकित कर लिया।

शायद मैं ध्यान नहीं दिया होता, अगर यह नहीं था उसने अपने पालतू जानवर के साथ जाने का फैसला किया: मैंने कैनवास बैग में 30 किलोग्राम से अधिक की एक सुअर छुपाया था। यह कहने के बिना चला जाता है कि सब कुछ एक महान आपदा फिल्मों के योग्य एक विशाल आपदा में समाप्त हुआ।

बहरे झुकाव के बीच, एक "सुगंध" जो किसी को भी दस्तक देगी और "विदाई" की एक जोड़ी, "सुरम्य" cerdito केबिन भर reeked, "मनोवैज्ञानिक यातना" का एक नया रूप के साथ यात्रियों को आतंकित (के रूप में एयरलाइन के अधिकारियों ने कहा)।

वास्तव में, और मजाक से बाहर, मनोवैज्ञानिक पहलू को इस कहानी के साथ बहुत कुछ करना है। यात्री, राहेल बोर्नर ने कहा कि "होबी" (छोटा सुअर) एक भावनात्मक समर्थन पशु था। एयर ट्रांसपोर्ट तक पहुंच पर कानून के अनुसार, एक विकलांग व्यक्ति (सूअर, बंदरों और भी टट्टू सहित) "जब भी पशु गलियारे बाधा नहीं देता या किसी सुरक्षा के मुद्दों को पेश एक जानवर और पशु व्यवहार के साथ यात्रा कर सकते हैं सार्वजनिक जगह में ठीक से। "




इस बात को लेकर कोई आश्चर्य नहीं कि कुछ दिनों बाद, उच्च अर्जेंटीना के राष्ट्रपति क्रिस्टिना फर्नांडेज़ डी किरचेर एरोलिनेस अर्जेंटीनास, मास्कोटास एन कैबिना (पीईटीसी) प्रणाली के नए प्रावधान की घोषणा की जो यात्रियों को केबिन में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की अनुमति देता है। प्रणाली केवल "छोटे कुत्तों और बिल्लियों" जीवन और इष्टतम स्वास्थ्य से अधिक 45 दिनों की अनुमति देता है, यह अधिक नहीं पूछा कितनी दूर हम "अनुमोदक" पर "सेवाओं" और सीमा के इस प्रकार के मामले में प्राप्त कर सकते है और लाईसेज़ फेयर - सभी यात्रियों के स्वास्थ्य को खतरे में डालते हैं, अगर उड़ान के अखंडता को उन पालतू जानवरों द्वारा उड़ान में समझौता किया जा सकता है।

क्रिस्टीना फर्नांडेज़ डी किरचेर और
क्रिस्टीना फर्नांडेज़ डी किरचेर और "लोला"

सुअर और अमेरिका के नियमों के मामले में, एयर ट्रांसपोर्ट अमेरिका परिवहन तक पहुंच के कानून विभाग के रूप में "किसी भी जानवर है कि व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित या एक के साथ एक व्यक्ति को सहायता प्रदान करने में सक्षम है एक" सेवा जानवर "को परिभाषित करता है विकलांगता, या कोई जानवर दिखाया गया है एक दस्तावेज के भावनात्मक कल्याण के लिए आवश्यक दस्तावेज के लिए"। अर्जेंटीना में यह प्रावधान केवल लाज़रिलोस पर विचार करता है, जिन्हें दृष्टि के अभाव के कारण प्रदान की गई सहायता के कारण स्पष्ट कारणों से यात्री के चरणों में यात्रा करने की अनुमति है। लेकिन, पालतू जानवरों के लिए इस नई यात्रा सेवा के तहत, यह स्पष्ट नहीं है कि भविष्य में सेवा को लागू किया जा सकता है, इसे और अधिक "जरूरतों" के अनुकूल बनाते हैं।

क्योंकि "सेवा पशु" की परिभाषा इतने व्यापक और कुछ हद तक अंधेरे (वैधता की दृष्टि से) है, कुछ कानूनी विशेषज्ञों यह दुरुपयोग करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं कहते हैं, और असामान्य जानवरों दिखाई कि वे कहाँ की अनुमति नहीं है या उचित नहीं। क्विनिपियाक यूनिवर्सिटी के एक कानून प्रोफेसर जॉन थॉमस कहते हैं, "यह पूरी तरह से विवेकपूर्ण है।" यही कारण है कि वेबसाइट NSAR (पशु सेवा के राष्ट्रीय रजिस्टर) में कहा गया है कि "AESs -Emotional समर्थन पशु, पशु भावनात्मक समर्थन है उन्हें विशिष्ट प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है, पशु को केवल सार्वजनिक स्थानों में प्रबंधनीय होना चाहिए "। लेकिन, यह स्पष्ट है कि इन पहलुओं पर और अधिक विचार हैं। सूअर काटने। और यदि उसके प्रभारी व्यक्ति में मनोवैज्ञानिक प्रकृति की भावनात्मक समस्याएं हैं, परमिट देने के लिए जांच कुछ हद तक कठिन होनी चाहिए।

फ्लाइंग सुअर
फ्लाइंग सुअर

शायद एयरोलिनस अर्जेंटीनास को ध्यान रखना चाहिए इस असाधारण मामले में, ताकि निकट भविष्य में, मास्कोटास एन कैबिना सिस्टम के इन दुर्व्यवहारों से बचा जा सके और सभी उड़ान पारदर्शी और सुधार के साथ आगे बढ़ें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता हैघरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता है
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
एक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्षएक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्ष
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता हैअर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है
जेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनलजेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनल
कनाडाई एयरलाइंस कुत्तों के दर्जनों केबिन में उड़ान की अनुमति देता हैकनाडाई एयरलाइंस कुत्तों के दर्जनों केबिन में उड़ान की अनुमति देता है
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंअपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँकुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
» » जिस दिन सूअर उड़ते हैं
© 2021 taktomguru.com