taktomguru.com

प्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें

प्रतियोगिता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

प्रतियोगिता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

ट्रेनिंग प्रतियोगिता

एक विशेष शिक्षा

सभी कुत्ते के नमूने के लिए जल्दी युवाओं से कुत्ते सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने के एक बहुत ही विशेष तैयारी, सख्त आज्ञाकारिता के आधार पर प्राप्त करना चाहिए, और यहां तक ​​कि कुछ भी आरामदायक पदों कि जानवर की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से मुद्रा के पक्ष में की गोद लेने के उद्देश्य से , किसी भी दोष छिपाने।

सामान्य प्रशिक्षण भूलने के बिना, कि नस्लों `काम` सफलतापूर्वक प्रासंगिक योग्यता आज दुर्भाग्य से लगभग गायब हो गया पूरा करने के लिए की जरूरत है, हम धैर्य, समर्पण, और कई जानवरों, जो प्रवेश करने के लिए आवश्यक हैं के चरित्र की भी नकारात्मक विरूपण पर जोर देना चाहिए चैंपियन का चक्र।

आधिकारिक सनकी एक्सपोजर, जिसमें प्रत्येक नस्ल के सबसे उत्कृष्ट नमूने के लिए पुरस्कार दिए जाते हैं, वे एक रोमांचक, अलग और काफी `बंद` दृश्य बनाते हैं, जिसमें मूल रूप से, पेशेवर प्रजनकों को `खेलना` चाहिए। असामान्य पुनरावृत्ति के साथ तथ्य यह है कि यदि साधारण प्रशंसकों के स्वामित्व वाली सर्वोत्तम प्रतियां, वास्तविक पेशेवरों द्वारा तैयार किए गए अन्य पक्षों के पक्ष में चैम्पियनशिप नहीं मिलती हैं।

इस तथ्य को उद्धृत करना और अंधेरे कारणों को समझाना महत्वपूर्ण है जो इसे प्रेरित करते हैं. शुद्ध और बस इन कुत्तों, सैद्धांतिक रूप से चरित्र के अधिक सुंदर और सही संतुलित, उनकी दौड़ के चमकदार और गर्व सितारों की तरह `व्यवहार कैसे करें` नहीं जानते हैं।

अंगूठी अभ्यास




तैयारी में पिल्ला के लिए पिल्ला की आज्ञाकारिता शामिल होनी चाहिए, अपने साथियों के पूरी तरह से भूल जाते हैं, जो कभी-कभी न्यायाधीशों के आदेश की प्रतीक्षा में उनके साथ भीड़ करते हैं। इन पाठों में शेष कुत्तों के साथ यह उदासीनता सबसे कठिन हिस्सा है, जो कि कई जानवरों को खत्म नहीं किया जा सकता है। कक्षाएं विभिन्न जानवरों के बीच शुरू होनी चाहिए, जो अधिमानतः बदला जाना चाहिए ताकि वे अपने प्रतिस्पर्धियों से परिचित न हों। एक बार उदासीनता हासिल हो जाने के बाद, इसे मुद्रा अध्याय पर जाना होगा, जिसे अंतिम चैंपियन को अंगूठी या प्रदर्शनी सतह में प्रवेश करने पर अपनाया जाना चाहिए।

अस्थिरता और `रोचक` दृष्टिकोण के उत्तराधिकार में पूर्णता तुरंत उनके पक्ष में एक अंतर चिह्नित करता है, क्योंकि न्यायाधीश आमतौर पर कैनाइन apols से दूर नहीं देखते हैं। प्रत्येक दौड़ में सही कदम के साथ हार्मोनिक दौड़, घुमक्कड़ या प्रशिक्षक के पट्टा के अधीन, अग्नि परीक्षणों में से एक है जो इन प्रदर्शनियों के लिए उपयोग किए जाने वाले शानदार जानवरों को अयोग्य घोषित करने में सक्षम है। इस अभ्यास के लिए घटनाओं के समान स्थितियों में एक बार-बार अभ्यास की आवश्यकता होती है, अर्थात, अन्य कुत्तों के साथ, कभी-कभी कम शिक्षित और यहां तक ​​कि आक्रामक भी।

बहुत तेज या स्वभावपूर्ण जानवरों को `defaced` होना चाहिए दौड़ और मध्यम अभ्यास के साथ प्रतियोगिता से पहले जो घोड़े को थकाए बिना `बचाओ`। एक बार इन मुश्किलों को दूर करने के बाद, यदि वे सरल लक्ष्यों की तरह लगते हैं, तो भविष्य के सितारों के प्रशिक्षण को जूरी के सदस्य द्वारा उनके दांत या शरीर रचना की संभावित परीक्षा से पहले गतिशीलता के साथ पूरा करना होगा। कुछ आक्रामक नस्लों में यह एक सफलता है कि प्रशिक्षक की आवाज के लिए जानवर अजनबी द्वारा जबड़े को संभालने और खोलने की अनुमति देते हैं, हालांकि प्रतिष्ठित शीर्षक इस पर निर्भर करता है।

प्रतियोगिता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैंपहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैं
बचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश मेंबचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश में
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
दुनिया में सबसे कुत्ते कुत्ते को अर्ध मोड कहा जाता हैदुनिया में सबसे कुत्ते कुत्ते को अर्ध मोड कहा जाता है
एक कुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करें, यह कैसे किया जाता है?एक कुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करें, यह कैसे किया जाता है?
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
पशु विश्व एकजुटता प्रतियोगितापशु विश्व एकजुटता प्रतियोगिता
कुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिताओं: वे कैसे काम करते हैंकुत्ते आज्ञाकारिता प्रतियोगिताओं: वे कैसे काम करते हैं
सियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओंसियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं
» » प्रतियोगिता के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें
© 2021 taktomguru.com