taktomguru.com

प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं में बच्चों और युवाओं के लिए प्रस्तुतकर्ता

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)

प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं में बच्चों और युवाओं के लिए प्रस्तुतकर्ता
जब एक पालतू जानवर ऐसे परिवार में आता है जिसमें बच्चे हैं, तो यह सामान्य है कि ये वे हैं जो सबसे अधिक खेल का आनंद लेते हैं और जानवर की देखभाल करते हैं। जानवरों और घर के सबसे छोटे के बीच उत्पन्न होने वाले प्रभावशाली बंधन आमतौर पर विशेष होते हैं, और कई मामलों में, यहां तक ​​कि मजबूत भी होते हैं। और ये लिंक न केवल घर के भीतर दिखाई देते हैं, बल्कि आगे जा सकते हैं। किसी भी मालिक है जो एक प्रतियोगिता या प्रदर्शनी के लिए भागने का फैसला अपने जानवर के गुणों को प्रदर्शित करता है बस के रूप में, एक बच्चे, उसके प्रति के साथ भी ऐसा ही कर सकते हैं भी अपने पालतू जानवरों के साथ संबंध को दर्शाता है।
आप एक पालतू जानवर, एक कुत्ते के साथ जीवन का हिस्सा हैं, तो पहलुओं, इस तरह कंपनी सह-अस्तित्व, निष्ठा, आपसी समझ, समर्थन और काम कई मामलों में के रूप में है कि दैनिक जीवन बनाने में से प्रत्येक में उसके मालिक कई satisfactions देता है कभी-कभी तो इन तत्वों महत्वपूर्ण हैं और अपने स्वयं के अन्य satisfactions सभी मामलों में एक पालतू जानवर के पकड़े के परिणामस्वरूप होने वाले में जोड़े गए उत्पन्न कर रहे हैं।

एक कुत्ता अपनी जाति के मानकों को पूरा और सुंदरता का एक डिग्री, एक मान्यता प्राप्त वंशावली प्रजनन के लिए उपयुक्त है, प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले और यहां तक ​​कि उन्हें जीतने के लिए मिल गया है, के धारक जोड़ने के साथ ही है कॉपी और भविष्य पार का एक परिणाम के रूप में अन्य लाभ की संभावना को खोलने के लिए आर्थिक मूल्य, उसके मालिक के साथ एक विशिष्ट करीबी रिश्ता के जन्म निर्धारित करता है। जब मालिक एक बच्चा या किशोर होता है, जैसा कि हमने पहले संकेत दिया था, तो यह संबंध अधिक विशेष या अधिक दिलचस्प और मूल्यवान और मूल्यवान हो सकता है।

क्योंकि एक प्रदर्शनी या प्रतियोगिता में भाग लेने के पशु की आवश्यकता है अच्छी तरह से देखभाल लगता है लेकिन न केवल इस अर्थ में कि यह चरम सीमाओं से संबंधित न्यायाधीशों द्वारा महत्व दिया जाता है के रूप में, किसी भी बीमारी से, लेकिन कई अन्य मुद्दों में कष्ट नहीं होता है में कुत्ते के सभी पहलुओं, शारीरिक और फिटनेस दोनों। जानवरों के पंजीकरण के पल से इन घटनाओं में से एक में इसके अंत तक, मालिक और कुत्ते को अपनी भागीदारी को एक साथ तैयार करना चाहिए और पूरी तरह से अंतःस्थापित होना चाहिए। यह एक टीम प्रयास है क्योंकि दोनों अपने हस्तक्षेप के अंतिम परिणाम पर निर्भर करते हैं। एक प्रदर्शक या प्रस्तुतकर्ता के रूप में नाबालिग के कौशल भी प्रतियोगिताओं और प्रदर्शनियों का हिस्सा हैं और एक ट्रॉफी की उपलब्धि के योग्य हैं।


बच्चों और युवा प्रस्तुतियों की भागीदारी का आकलन करने के लिए, यह जानना आवश्यक है कि एक प्रदर्शनी क्या है, यह कैसे काम करती है और इस तरह के प्रस्तुतियों के लिए कौन से विशिष्ट नियम मौजूद हैं।




एक प्रदर्शनी क्या है?
एक प्रदर्शनी को कई तरीकों से परिभाषित किया जा सकता है क्योंकि इस तरह के आयोजन पर कई और बहुत विविध चरम सीमाएं टिप्पणी की जा सकती हैं। निस्संदेह, एक प्रदर्शनी या एक प्रतियोगिता का सबसे प्रत्यक्ष पहलू यह है कि वे एक कुत्ते के नस्लीय शुद्धता की डिग्री का आकलन करने का एक तरीका है, क्योंकि इन घटनाओं में एक जूरी, न्यायाधीशों विशेष रूप से इस प्रयोजन के लिए प्रशिक्षित से मिलकर, यह निर्धारित है कि किस हद तक एक करने के लिए पशु नस्ल की विशेषताओं फिट बैठता है, जिससे वह जुड़ी और पुरस्कार है कि जोखिम और प्रतियोगिता के प्रकार और संघ है कि यह आयोजन और सुंदरता के एक सच्चे चैंपियन की एक प्रतिलिपि बनाने के लिए प्राप्त कर सकते हैं के आधार पर बदलती की एक श्रृंखला प्रदान करने के लिए या परीक्षण में योग्यता जिसमें उसने भाग लिया है।

जाहिर है, इन घटनाओं में सफल भागीदारी जानवर की कीमत बढ़ जाती है और, ज़ाहिर है, न केवल यह प्रजनन के लिए उपयुक्त बनाते लेकिन एक और अधिक वांछित प्रभाव जब क्रॉसिंग मुद्दा बन जाएगा। इस कारण से, प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं भी प्रजनकों, जैसा कि हम अन्य अवसरों पर संकेत दिया है, विशेष रूप से कुत्ते दौड़ वे समर्पित कर रहे हैं सुधार के बारे में चिंतित हैं के लिए एक प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन यह न केवल प्रजनकों है जो अपने कुत्तों के साथ एक प्रदर्शनी या प्रतियोगिता में आते हैं। व्यक्तियों को भी अपने स्वयं के हस्तक्षेप या ट्रैक पर कुत्ते पेश करने के लिए विशेष रूप से जिम्मेदार लोगों को काम पर रखने के माध्यम से अपने प्रतियां दिखाने के लिए, और यहां तक ​​कि बच्चों के बच्चों और युवाओं के प्रदर्शकों के लिए प्रतियोगिताओं में अपने पशुओं को दिखाने के लिए प्रोत्साहित करती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
बच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण हैबच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण है
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
यह दिखाने के लिए हस्ताक्षर कि पालतू जानवर के साथ जीवन बेहतर हैयह दिखाने के लिए हस्ताक्षर कि पालतू जानवर के साथ जीवन बेहतर है
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
पालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैंपालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैं
» » प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं में बच्चों और युवाओं के लिए प्रस्तुतकर्ता
© 2021 taktomguru.com