taktomguru.com

बेघर सर्कस के पशु

मेक्सिको, 11 दिसंबर, 2014 में, जानवरों और समर्थक पशु संघों के पाशविक, सुरक्षात्मक व्यक्तियों के हजारों मनाया कि राष्ट्रीय स्तर पर कानून सर्कस में जानवरों के खिलाफ पारित किया गया था, यह दर्शाता है कि कोई सर्कस किसी भी जानवरों की प्रजातियों का उपयोग कर सकते कार्यों में शो के लिए, (भालू, कुत्ते, हाथी, शेर, बाघ, ऊंट, hyenas, घोड़े, आदि)

सर्कस

ईमानदार मैं संभव समस्याओं कि है कि कानून के साथ आने के बारे में सोच के बिना खबर के साथ बहुत खुश थी होने के लिए, मेरे विचार के रूप में ही पूर्ण में अध्ययन भारी समस्याओं है कि उन्हें तो बढ़ा देंगे से बचने के लिए नहीं किया गया था। यह सब जानवर के दुरुपयोग के आरोपों के साथ शुरू किया यातना (मारपीट, इस तरह के आदि भोजन की कमी, विद्युत के झटके के रूप में दंड), यात्रा और निरंतर, गरीब आहार और छोटे पशु चिकित्सा देखभाल के लंबे समय तक तनाव सहित इन अद्भुत जानवरों।

सब कुछ अच्छी तरह सर्कस जानवरों के प्रदर्शन पर विभिन्न विवादों और उद्यमियों के राष्ट्रीय संघ के तर्कों और सर्कस के कलाकारों के बावजूद जा रहा था,, कानून पारित किया और लायक था, लेकिन अब एक बहुत ही चिंताजनक समस्या आती है, करने के लिए सर्कस से हटाए गए सभी जानवर कहाँ जाएंगे? उनका ख्याल कौन करेगा? जाहिरा तौर पर इस बात का कोई भी सोचा और अब समस्या यह है कि चिड़ियाघरों देश, नहीं चाहिए और उन्हें प्राप्त नहीं कर सकते, उनका तर्क है कि वे अंतरिक्ष या संसाधनों उनकी देखभाल करने की जरूरत नहीं है।

कोई भी इन जानवरों की देखभाल करना चाहता था, सर्कस के मालिकों का कहना है कि कानून सुविचारित नहीं किया गया था और concreted, जानवरों कि वे किस तरह एक चिड़ियाघर में रह सकता है की तुलना में बेहतर रहते थे, और बिना इन स्थानों में से समर्थन नहीं पता है कि वे उनके साथ क्या करेंगे, कुछ सर्कस ने उन्हें बेचने का फैसला किया लेकिन वे सफल नहीं हुए।




डुबकी जीसस सेस्मा सुआरेज़, संसदीय समूह PVEM के समन्वयक एक साक्षात्कार जहां वह कहा गया है कि कानून जरूरी जानवरों को जब्त करने के लिए, लेकिन जो उन्हें रखने के लिए अनुमति देता है शो में उनमें से उपयोग करते हैं, को प्रतिबंधित करने के लिए नहीं है दे दी है।

समस्या का सामना करते हुए डिप्टी यीशु Sesma कि परियोजनाओं पुनर्वास और 2500 पंजीकृत जानवरों के स्थानांतरण को संबोधित करने के निर्दिष्ट किया है अंतरराष्ट्रीय Animanaturalis, PROFEPA और पशु सुरक्षा संगठनों के साथ बातचीत कर रही है। उन्होंने यह भी हिडाल्गो की राज्य है जहां वे अपनी जरूरतों के अनुसार एक निवास स्थान में रहते हैं और पुनर्वास के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, इस अभयारण्य लोगों में जरूरी एक चिड़ियाघर किया जा रहा बिना प्रजातियों पर जा सकते हैं, के बाद से पूरा होने के बाद में एक अभयारण्य के निर्माण का उल्लेख किया पुनर्वास वन्य पशु अभयारण्य और पशु डिफेंडर इंटरनेशनल, दूसरों के बीच, उनके परिवहन और रखरखाव का ख्याल रखेंगे।

इस बीच जानवरों के पास अभी भी रहने के लिए कोई सुरक्षित जगह नहीं है, यदि सर्कस के मालिक उन्हें वितरित करना चाहते हैं, इसलिए वे उनके साथ जारी रहते हैं लेकिन शो नहीं देते हैं। उम्मीद है कि इसे जल्द से जल्द हल किया जाएगा, इन जानवरों की जिंदगी और अखंडता खतरे में है और उनकी रक्षा करने के लिए कानून व्यर्थ हो जाएगा। वे कहते हैं कि कोई जानवरों प्रस्तुतियों सर्कस के लिए टिकट की% देने के लिए बहुत कम हो और है कि एक ही आय नहीं होने (भोजन, पशु चिकित्सा सेवाएं आदि) नहीं रख सकते हैं तो वे देने के लिए चाहते हैं, लेकिन समस्या यह है कि चिड़ियाघरों नहीं कर सकते की है।

उम्मीद है कि हजारों जानवरों के पुनर्वास के लिए घर होने के लिए एक प्रवण संकल्प है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
कुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांश
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
सर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रणसर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रण
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
मेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती हैमेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती है
एलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तकएलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तक
एफबीआई और शेरिफ वाशिंगटन में समाज के खिलाफ अपराध के रूप में जानवरों के दुरुपयोग का विश्लेषण करते हैंएफबीआई और शेरिफ वाशिंगटन में समाज के खिलाफ अपराध के रूप में जानवरों के दुरुपयोग का विश्लेषण करते हैं
क्या आप जानते हैं कि पनामा में कानून 70 है, वह घरेलू जानवरों के अधिकारों की रक्षा करता है?क्या आप जानते हैं कि पनामा में कानून 70 है, वह घरेलू जानवरों के अधिकारों की रक्षा करता है?
पशु: हमारे विधायक द्वारा छोड़े गए महान लोग?पशु: हमारे विधायक द्वारा छोड़े गए महान लोग?
» » बेघर सर्कस के पशु
© 2021 taktomguru.com