taktomguru.com

आपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है

Zylkene-छवि packshotजिनके पास पालतू जानवर है, उनके कल्याण बहुत महत्वपूर्ण हैं और यही कारण है कि यह हमेशा उन्हें सबसे अच्छी देखभाल देने के बारे में होता है और यह कि जानवर आरामदायक और खुश दिखता है।

ज़िलकेन कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक खाद्य पूरक है, जो अशांति के समय, उन्हें अधिक शांत और आरामदायक महसूस करने में मदद करते हैं। लेकिन वह ऐसा कैसे करता है? इसका संचालन व्याख्या करना बहुत आसान है।

आपको बस याद रखना होगा कि जब आप गर्म दूध का आरामदायक ग्लास लेते हैं तो आप कितना अच्छा महसूस करते हैं। ज़िलकेन के लिए केसिन, दूध में मौजूद एक चीनी होती है और यह उस सुखद भावना के कारणों में से एक है जो यह पैदा करती है। इस प्रकार, यह हमारे पालतू जानवरों को एक बहुत ही प्राकृतिक तरीके से आराम करने में मदद करता है और उन्हें आसानी से और अधिक महसूस करने में मदद करता है।

एक पूरी तरह से प्राकृतिक भोजन पूरक होने के कोई दुष्प्रभाव नहीं है, इसलिए यह किसी भी पालतू जानवर को दिया जा सकता है। हालांकि, अगर कुत्ते या बिल्ली में गंभीर व्यवहारिक समस्याएं हैं, तो कारणों को खोजने के लिए पशु चिकित्सक या पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

पालतू जानवरों के दैनिक जीवन पर बहुत व्यावहारिक नैतिकता युक्तियाँ प्राप्त करने के लिए आप फेसबुक की जांच कर सकते हैं Vetoquinol स्पेन से मेरा हैप्पी पालतू जानवर जहां आप कुत्तों और बिल्लियों की देखभाल के बारे में दिलचस्प लेख पढ़ सकते हैं।

ज़िलकेन कब दिया जाना चाहिए?

ज़िलकेन कुत्ते या बिल्ली के लिए कठिन अवधि में मदद करता है, जैसे कि उन्हें पशु चिकित्सक के दौरे का सामना करना पड़ता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह पालतू जानवरों के साथ कितना स्नेही है, कुछ चीजें जो वहां होती हैं उन्हें बहुत ही सुखद संवेदनाओं से जोड़ती नहीं है, इसलिए, तार्किक रूप से, अधिकांश जाना पसंद नहीं करते हैं।




एक ही यात्रा करने के लिए लागू होता है, दिनचर्या पालतू कि, बहुत अच्छी तरह से नहीं की जाती है, विशेष रूप से बिल्लियों, जो एक नियम के रूप में अपने दैनिक जीवन में परिवर्तन करने के लिए बुरी तरह से प्रतिक्रिया से में एक परिवर्तन का प्रतिनिधित्व।

जब एक पिल्ला घर पर शिक्षित होता है, तो यह बेहतर होता है कि वह आसानी से और आत्मविश्वास में हो, क्योंकि यह सबकुछ आसान बना देगा। ज़िलकेन के साथ जानवर अधिक आराम से होगा और बेहतर महसूस करेगा, जो कुछ क्षणों में होने वाली इन सभी स्थितियों के साथ बेहतर सामना करने में मदद करेगा।

हम जानवरों को यह भोजन पूरक कुछ दिनों पहले देकर इन परिस्थितियों की उम्मीद कर सकते हैं ताकि वे अधिक आराम महसूस कर सकें। किसी भी मामले में यह आपको नींद नहीं देगा या आपको सूखने या खेलने के लिए तैयार नहीं करेगा, इसलिए इसका उपयोग करने में कोई समस्या नहीं है।

ज़िलकेन कैसे लिया जाता है?

आम तौर पर उन्हें देने की कोई समस्या नहीं होती है हमारे कुत्तों और बिल्लियों के लिए ज़िलकेन चूंकि इसका एक बहुत ही सुखद स्वाद है जो जानवर को आकर्षित करता है और इसे लेने के लिए प्रोत्साहित करता है। प्रशासन करना बहुत आसान है, लेकिन प्रत्येक पालतू जानवर एक दुनिया है क्योंकि यह कैप्सूल प्रारूप पसंद नहीं है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि पानी के घुलनशील पाउडर को भोजन पर छिड़काया जा सकता है और आसानी से मिश्रित किया जा सकता है ताकि वे इसे बिना किसी समस्या के अपने पसंदीदा नम भोजन के साथ ले जाएं।

निम्नलिखित दो टैब नीचे सामग्री बदलते हैं।
मेरा ट्विटर प्रोफाइलमेरा फेसबुक प्रोफाइलमेरा Google+ प्रोफाइलमेरा लिंक्डइन प्रोफाइल

लिडिया कोंडे

पशु चिकित्सा दवा और पशु प्रेमी में लाइसेंस प्राप्त है। चूंकि मैं छोटी लड़की थी, मैं हमेशा अपने आप को समर्पित करना चाहता था और अब मैं अपने प्यारे पालतू जानवरों को ठीक करने के लिए समर्पित करके अपना सपना पूरा करता हूं।
मेरा ट्विटर प्रोफाइलमेरा फेसबुक प्रोफाइलमेरा Google+ प्रोफाइलमेरा लिंक्डइन प्रोफाइल

लिडिया कोंडे द्वारा नवीनतम पोस्ट (सभी देखें)

  • डेमोडेक्टिक मैंज क्या है? 2 मई, 2017
  • मेरे पालतू जानवर की प्राथमिक चिकित्सा किट - 15 अप्रैल, 2017
  • आपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है - 12 अप्रैल, 2017
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
ज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वालाज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वाला
क्या मैं कुत्ते के टुकड़े में कटा हुआ कागज का उपयोग कर सकता हूं?क्या मैं कुत्ते के टुकड़े में कटा हुआ कागज का उपयोग कर सकता हूं?
बिना डर ​​के कुत्तोंबिना डर ​​के कुत्तों
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
पालतू जानवरों में तनावपालतू जानवरों में तनाव
आतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करेंआतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करें
मेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैंमेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैं
» » आपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है
© 2021 taktomguru.com