taktomguru.com

बिना डर ​​के कुत्तों

बिना डर ​​के कुत्तों
हम में से जो कुत्ते के साथ अपना जीवन साझा करते हैं, उन्हें पता है कि हमारे प्रति उनका व्यवहार स्थायी रूप से अनुकूल और स्थिर है, जो भी हमारे व्यक्तिगत मन की स्थिति हो सकती है। लॉगिन समस्याओं किसी भी दैनिक frustraciуn हमारे कुत्ते, जो "रीसेट" के लिए हमारी भावनात्मक झटके काउंटर अक्सर mбgica की क्षमता है की उपस्थिति में घुल जाता है।

हालांकि, इस से कटौती करना गलत होगा कि हमारे कुत्ते को बदलने में सक्षम कुछ भी नहीं है। हम ऐसे डॉक्टर का दौरा करने के रूप में अलग स्थितियों में esporбdicamente जाँच की है, या इस तरह से स्तनपान और प्रातः के रूप में अपने जीवन चक्र, है, जो उनकी carбcter को प्रभावित कर सकते में। लेकिन सब से ऊपर, हमेशा प्रेमी है क्योंकि हमारे प्यारे दोस्त, उनकी दिनचर्या में परिवर्तन नहीं tambiйn आप, स्थितियों पर्यटन के रूप में गर्मी की अवधि की तो ठेठ अस्तव्यस्त अकेले घर रह सकते हैं, अजनबियों के दृष्टिकोण या पटाखों के शोर, कृत्रिम और अन्य उत्सव अभिव्यक्तियां।

їPodemos स्थायी कष्टप्रद स्थितियों में हमारी मदद हमारे बॉस, हमारे पड़ोसी या हमारे साथी के साथ मुश्किलों से निपटने के लिए अपने दोस्तों के लिए उन्हें तरह इन पर काबू पाने के लिए मदद, उनके alegrнa साथ? हमें पृष्ठ पर उस प्रश्न के दिलचस्प उत्तर मिलेंगे Vetoquinol Espaсa द्वारा माई हैप्पी पेट, जिसमें हम ज़िलकेन उत्पाद के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।




Vetoquinol फ्रांस में 1 9 33 में पैदा हुई एक फर्म है और अब पूरी दुनिया में समेकित है। यह कहा जा सकता है कि उन्होंने अपने मिशन को मानव उत्पादों और उनके पशुओं के बीच संबंधों में आपसी खुशी बढ़ाने के लिए निर्धारित प्राकृतिक उत्पादों के विकास के रूप में माना है। ज़िलकेन के विशिष्ट मामले में, यह हमारे पालतू जानवरों के लिए परेशान परिस्थितियों से संबंधित व्यवहार संबंधी समस्याओं की रोकथाम के लिए संकेतित प्रभाव के साथ एक उत्पाद है। यह दूध प्रोटीन से प्राप्त एक प्राकृतिक उत्पाद है और इसका प्रशासन आरामदायक, सरल और सुरक्षित है। इस गर्मी में, ज़िलकेन हमारे कुत्ते की कंपनी में एक शांत छुट्टी के लिए सबसे अच्छा सहयोगी बन सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या यह चिंताजनक है कि आपका कुत्ता थरथराता है?क्या यह चिंताजनक है कि आपका कुत्ता थरथराता है?
कुत्ते के घर्षण संकेतकुत्ते के घर्षण संकेत
जेरियाट्रिक कुत्ताजेरियाट्रिक कुत्ता
कुत्ते हमारी भावनाओं को अलग करने में सक्षम हैंकुत्ते हमारी भावनाओं को अलग करने में सक्षम हैं
कैसे पता चले कि आपके कुत्ते में भावनात्मक समस्याएं हैं?कैसे पता चले कि आपके कुत्ते में भावनात्मक समस्याएं हैं?
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
चिंता की समस्याओं के साथ कुत्तोंचिंता की समस्याओं के साथ कुत्तों
उस प्राथमिक भावना से डरेंउस प्राथमिक भावना से डरें
क्या करना है समझौता परिस्थितियों से पहले संदेहक्या करना है समझौता परिस्थितियों से पहले संदेह
कुत्तों में आम बीमारियां - मोतियाबिंद, भावनात्मक स्थिति और मधुमेहकुत्तों में आम बीमारियां - मोतियाबिंद, भावनात्मक स्थिति और मधुमेह
» » बिना डर ​​के कुत्तों
© 2021 taktomguru.com