taktomguru.com

सेंट एंटोन, पशु पैटर्न

जैसा कि कई देशों में, जानवरों का दिन आज 4 अक्टूबर को मनाया जाता है 17 जनवरी, स्पेनिश पैरिश एक और संत के आशीर्वाद का जश्न मनाते हैं जो जानवरों को भी प्यार करता है।

सैन एंटोनियो

सैन एंटोन की उत्सव, जानवरों के संरक्षक संत, इस कारण के लिए, पुजारी के लिए कैथोलिक चर्चों आशीर्वाद और अपने पालतू जानवरों के लिए उसे प्रदान करने पर पवित्र जल छिड़क करने के लिए, कई लोग हैं जो आ जाएगा आकर्षित करती है "भगवान के संरक्षण।" परंपरा कहती है कि जो भी अपने पालतू जानवर लेता है वह पूरे वर्ष स्वास्थ्य प्राप्त करेगा। पैरिश पुजारी पढ़ेंगे: "भगवान इस जानवर को आशीर्वाद दे सकते हैं और सेंट एंटोन उसे सभी बुराइयों से बचा सकता है"।

कई कस्बों में, यह एक लोकप्रिय पार्टी बन गया है जिसमें इसका उपयोग शुभंकर और अन्य प्रकार के उत्सवों को सजाने के लिए किया जाता है जैसे कि:




* मर्सिया प्रांत में, 1 9 60 के मध्य तक एक या कई सूअर उन जगहों के चारों ओर ढीले थे जहां उन्हें यह पैटर्न प्राप्त हुआ था। पशु संयंत्र मलबे कि पड़ोसियों की पेशकश की और छुट्टी का बलिदान किया गया था और उसकी सबसे अधिक मूल्यवान अन्न में से कुछ की नीलामी पर खिला था। यह परंपरा जानवरों के कारण होने वाले यातायात के कारण पशु चिकित्सा विनियमन और समस्याओं के साथ समाप्त हुई। राजधानी में, San Anton के पड़ोस में, यह द्वारा ऑक्टोपस कई अवसर के लिए होटल व्यवसायी द्वारा तैयार सलाखों में परोसा प्रतिस्थापित किया गया है। इस क्षेत्र के सभी उत्सवों में धार्मिक धार्मिक कार्य मौजूद हैं, जिनमें से तीर्थयात्रा, जुलूस और जानवरों का पारंपरिक आशीर्वाद है।

* अंडोरा की रियासत में, पारिशों "escudella barretjada" सब्जियों को पकाया सब्जी आधार का एक प्रकार, के लिए जो अलग से सूअर का मांस, चिकन, सफेद सॉसेज और काले जोड़ा जाता है में, वितरित किया जाता है आदि

* आरागॉन के लोगों के साथ-साथ नवारा के दक्षिणी शहरों में से आधे, संत से संबंधित उत्सव के कुछ प्रकार करते हैं, लेकिन क्या predominates अलाव या "सैन एंटोन की hoguericas" कर रहे हैं। एक वाक्यांश है जो कहता है "सैन एंटोन होग्वेरीका, जो फायरवुड नहीं लाता है, वह नोगेट नहीं खाएगा। "

* वैलेंसियन समुदाय के कुछ शहरों में, यह प्रसिद्ध बाजारों को नट बेचने का जश्न मनाया जाता है, जिसे जाना जाता है "पोरेट डी सेंट एंटोन". सबसे उत्कृष्ट बोनफायर नहरों का है क्योंकि यह दुनिया में सबसे बड़ा है। इसके अलावा पशुओं के वहाँ आशीर्वाद और "parells" जो कि घोड़े की पीठ पर मौजी, खिलौने और अन्य वस्तुओं के शहर हजारों भर में फैले हुए आयोजित की जाती हैं है का दिन।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता हैसैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता है
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
ग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैंग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैं
अर्जेंटीना में पशु दिवसअर्जेंटीना में पशु दिवस
सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।
पशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता हैपशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता है
जानवरों को गोद लेना त्याग के बराबर हैजानवरों को गोद लेना त्याग के बराबर है
पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…
सैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैंसैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैं
क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?
» » सेंट एंटोन, पशु पैटर्न
© 2021 taktomguru.com