taktomguru.com

हैप्पी सेंट एंटोन! आशीर्वाद देने के लिए अपने बालों को लेने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए?

आज जानवरों के संरक्षक संत सैन एंटोन मनाए जाते हैं और पूरे स्पेन में शहर कुत्ते, बिल्लियों, पक्षियों, सूअरों, घोड़ों और कई अन्य प्रजातियों से भरे जाएंगे जो उनके मालिकों के साथ आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए आते हैं।

सैन एंटोन

सेंट एंथनी एबॉट (हेराक्लोपोलिस मैग्ना, मिस्र, 251-माउंट कोल्ज़िम, मिस्र, 356) अमीर परिवार का एक आदमी था जो उन्होंने अपने सभी धन गरीबों को छोड़ने और एकांत में रहने के लिए सेवानिवृत्त होने का फैसला किया, इस प्रकार विरासत आंदोलन शुरू किया। सबसे पहले वह अपने गृह नगर के पास एक कब्रिस्तान में रहता था, जहां उसे जंगली जानवरों के रूप में राक्षसों के खिलाफ लड़ने के लिए कहा जाता था, और बाद में माउंट पिस्पीर सेवानिवृत्त हो गया जहां वह एक गुफा में एक गुफा में रहता था।

ऐसा कहा जाता है कि संत एंथनी का ज्ञान प्रकृति और जानवरों के अवलोकन से आता है और, एक अवसर पर, उसने एक भाले से संपर्क किया और अंधापन के अपने जबातो को ठीक किया. तब से, भाले हमेशा उसके साथ रहते थे और उसे संरक्षित करते थे। यही कारण है कि क्षेत्र के किसान इसे जानवरों के संरक्षक और संरक्षक के रूप में ले गए।

सैन एंटोन के लिए एकता की गतिविधियां

प्रत्येक वर्ष सैन एंटोन का जश्न अधिक प्रासंगिक होता है और अधिक लोग अपने जानवरों के साथ आशीर्वाद में आते हैं। पूरे स्पेन में शहरों में, इस दिन के दौरान गतिविधियों का आयोजन किया जाता है हर बार जब वे एक और ठोस चरित्र लेते हैं उन में से कई पशु संरक्षण संघों की पदों को ढूंढने में सक्षम होने के नाते जो जागरूकता बढ़ाने और अपने बचाए गए पशुओं के लिए धन जुटाने की कोशिश करते हैं।




मैड्रिड में, उदाहरण के लिए, गतिविधियां 13 जनवरी से आज 17 दिन तक हुई हैं और उनमें से हम पशु संरक्षण केंद्र के खुले दरवाजे के दिनों, "अपने पालतू जानवर के साथ लाइव चुएका" या एक प्लेसमेंट की पहल को उजागर कर सकते हैं तम्बू संरक्षक जहां वार्ता या कार्यशालाएं भी आयोजित की गई हैं।

अपने जानवर को आशीर्वाद देने से पहले, इसके बारे में सोचें

कुत्ते आमतौर पर अन्य कुत्तों और लोगों के साथ सड़क पर मेल खाने के आदी होते हैं, लेकिन अक्सर भीड़ उनके लिए बहुत तनावपूर्ण होती है। यदि आपका कुत्ता बहुत डरता है या जोर देता है, तो हम आपको सलाह देते हैं एक घंटे तक जाएं जब लोगों की संख्या कम है या इसे घर पर छोड़ दो

बिल्लियों के मामले में, उस तनाव को 1000 से गुणा किया जाता है। हमारी बिल्लियों का उपयोग सड़क पर बाहर जाने के लिए नहीं किया जाता है, और बहुत कम, सभी प्रकार के जानवरों, लोगों, शोर, शोर से घिरा हुआ होता है ... यदि हम इसमें जोड़ते हैं, तो यह रहेगा संभावित बचने के मार्ग के बिना एक ट्रेस्पोर्टिन में, वह स्थिति उनके लिए असहनीय हो जाती है। इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप आशीर्वाद के लिए अपनी बिल्ली के साथ न जाएं क्योंकि यह घातक होगा और तनावपूर्ण स्थितियों के उन प्रकारों से व्यवहार संबंधी समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

सैन एंटोन को हर किसी के लिए जश्न मनाने दो! और याद रखें, इन तिथियों पर, #NOSEASPETARDO।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
कुत्तों के सैन रोक संरक्षककुत्तों के सैन रोक संरक्षक
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
विश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबरविश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबर
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
सैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता हैसैन एंटोन बाजार शुभंकर की पार्टी मनाता है
ग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैंग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैं
सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।सैन एंटोन, जानवरों के संरक्षक। उनकी पार्टी 17 जनवरी को मनाई जाती है।
» » हैप्पी सेंट एंटोन! आशीर्वाद देने के लिए अपने बालों को लेने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com