taktomguru.com

क्या टेरियर रैटी आक्रामकता के लिए प्रवण हैं?

Cairn_Terrierयदि आप एक कृंतक थे तो आपको रट्टी से सावधान रहना चाहिए। यदि आप एक इंसान हैं, जो सबसे अधिक संभावना है, तो कहानी अलग है। रैटी दो आकार, लघु और मानक में आते हैं। यहां तक ​​कि मानक एक बड़ा कुत्ता नहीं है। यह एक कुत्ता है जो आपके घर को मुर्गी से मुक्त रखेगा और आपके दिल में एक जगह पर कब्जा करेगा।

इतिहास. सभी अमेरिकियों, रत्ती द्वारा प्यार किया जाने वाला कुत्ता होने के नाते, किसानों द्वारा किए गए हानिकारक जानवरों का एक अच्छा शिकारी बनाने के लिए कई अन्य जातियों के पार होने का नतीजा है। उनकी वंशावली में फॉक्स टेरियर, बीगल, गैल्गोस शामिल हैं। यह मिश्रण शिकार करने के लिए एक तेज़, बुद्धिमान और सक्षम कुत्ता बनाता है। रत्ती के कान खड़े हो सकते हैं या डूपिंग हो सकते हैं। अपने छोटे, मुलायम कोट को तैयार करते समय ऐसा लगता है कि आप हवा महसूस कर रहे हैं। यह एक लंबे जीवन प्रत्याशा के साथ एक छोटा कुत्ता प्रकार है। यह बहुत संभव है कि आपका पालतू आपके साथ लंबे समय तक रहे, इसलिए स्वस्थ और प्रेमपूर्ण जीवन प्रदान करने के लिए सावधानी बरतें।

व्यक्तित्व. रैटी अपने मालिक के साथ खेलना पसंद करते हैं। आपका पालतू परिवार का सच्चा सदस्य बन जाएगा जो हर जगह आपका अनुसरण करेगा। यह एक अच्छा निगरानी है लेकिन आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि यह एक टेरियर है। इसका मतलब है कि वह उसके आस-पास की हर चीज का निरीक्षण करना पसंद करता है और उसे खोदने की गहरी इच्छा है। यह शोर स्तर से अधिक हो सकता है ताकि आपको रूट पर अत्यधिक भौंकने को खत्म कर दिया जाए। वह अन्य टेरियर के रूप में घबराहट नहीं है लेकिन कुछ रैटियों में अलगाव चिंता एक समस्या है, इसलिए जब आप बाहर जाते हैं तो आपको सावधान रहना होगा, खासकर जब आप युवा हों। बॉक्स को प्रशिक्षण देना एक अच्छा विचार है यदि पर्यवेक्षण में नहीं होने पर केवल आपके घर को विनाश से बचाया जाए।




बच्चे और अन्य कुत्तों. रैटी बच्चों के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं और उनके ऊर्जा स्तर उनके साथ मेल खाते हैं क्योंकि वे चारों ओर दौड़ सकते हैं और बहुत कुछ खेल सकते हैं। वह वास्तव में एक आक्रामक कुत्ता नहीं है, वास्तव में, आपको अन्य कुत्तों का सामना करते समय सावधान रहना पड़ सकता है क्योंकि वह आमतौर पर मान लेगा कि उसका एक नया मित्र है। हालांकि, उसका टेरियर रक्त उसे एक और कुत्ते पर हमला करेगा जो उसे बुरी तरह से व्यवहार करता है। आपके पालतू जानवर और एक बिल्ली अंततः एक समझौते पर आती है क्योंकि वे दोनों कृंतक शिकारी हैं, लेकिन अगर आपको खरगोश या अन्य छोटे जानवर हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए। एक फार्म कुत्ते के रूप में आपकी विरासत आपको घोड़ों या पशुओं के मामले में चराई वाले जानवरों के साथ अच्छा होने की अनुमति देती है।

ट्रेनिंग. ये स्मार्ट छोटे कुत्ते प्रशिक्षण में बढ़ते हैं जो वास्तव में कुछ चाहिए। रैटी आसानी से ऊब जाते हैं और यही वह समस्या होती है, खासकर आपके लिए। यह अराजकता है कि आपके घर में 25 पाउंड से भी कम का कुत्ता आपके घर में हो सकता है जब आपके पास कुछ भी नहीं है। यदि संभव हो, तो यात्रा के लिए इसे अपने साथ ले जाएं और यह हो सकता है कि आप सही तरीके से व्यवहार करें। यह नस्ल आज्ञाकारिता, चपलता, वसूली, फ्लाईबॉल और अन्य कुत्ते के खेल में अच्छी तरह से करता है। यह आपको ऊर्जा खर्च करने और समस्याओं से दूर रहने का एक अच्छा तरीका है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
मैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशामैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशा
लघु बैल टेरियर का चरित्रलघु बैल टेरियर का चरित्र
क्या आयरिश टेरियर के पास उसके कोट पर काला रंग हो सकता है?क्या आयरिश टेरियर के पास उसके कोट पर काला रंग हो सकता है?
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
फॉक्स टेरियरफॉक्स टेरियर
चिकना फॉक्स टेरियर या चिकना हेयर टेरियरचिकना फॉक्स टेरियर या चिकना हेयर टेरियर
» » क्या टेरियर रैटी आक्रामकता के लिए प्रवण हैं?
© 2021 taktomguru.com