taktomguru.com

लाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारी

गड्ढे बैल चेहरेयदि आपको लगता है कि रुडॉल्फ रेनडियर एक चमकदार लाल नाक वाला एकमात्र जानवर था तो आप गलत हैं। लाल नाक Pitbulls भी एक लाल नाक है, लेकिन रुडॉल्फ के विपरीत वे रास्ते को प्रकाश देने के लिए इसका उपयोग नहीं करते हैं। इसके विपरीत, अनैतिक प्रजनकों ने बड़े मुनाफे को हासिल करने के लिए लाल नाक का उपयोग किया।

मानक नाक के साथ Pitbull. यदि आप एक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला की तलाश में हैं, तो नैतिक प्रजनन में से एक को ढूंढना सबसे अच्छा है। पिटबुल अमेरिकी टेरियर प्रजनकों ने अच्छी स्थिति में नस्ल के साथ एक बड़ी, व्यापक नाक के साथ पिल्ले होने के साथ नस्ल मानक का पालन किया। जब रंग की बात आती है, तो नाक अमेरिकी केनेल क्लब के मानकों के अनुसार कोई रंग हो सकता है। अच्छे प्रजनकों नाक के रंग को ज्यादा महत्व नहीं देते हैं और यदि उनके पिल्ले के पास अच्छा स्वास्थ्य और दौड़ का स्वभाव है।

नाक के फैशन। लाल नुकीले Pitbulls और नीले रंग के पिटबुल दुर्लभ जानवर माना जाता है। दुर्भाग्य से बेईमान प्रजनकों का चयन पिटबुल का चयन कर रहे हैं ताकि उनके पास लाल या नीली नाक हो जो वर्तमान फैशन का लाभ उठाए। चूंकि बिक्री की सबसे बड़ी मात्रा नाक के रंग के कारण होती है, इसलिए इन प्रजनकों ने कम गुणवत्ता वाले नमूने पैदा किए हैं, जिनमें उनके स्वास्थ्य या स्वभाव के लिए बहुत कम या कोई चिंता नहीं है। नैतिक यह है कि यदि आप एक खूबसूरत लाल नाक के साथ पिल्ला प्राप्त करते हैं, तो आपको सबसे बुरी स्थिति में स्वास्थ्य समस्याएं या भयानक गुस्से या दो घर हो सकते हैं।




नाक की कहानी. लाल नाक पिटबुल का फैशन शायद आयरलैंड के पिटबुल कुत्तों की एक पंक्ति से पुराना परिवार लाल नाक कहलाता है। इस Pitbulls तनाव में तांबा लाल नाक, लाल होंठ, लाल नाखून, लाल फर और एम्बर आंखें थीं। यह खून मुख्य रूप से लड़ने के लिए इस्तेमाल किया गया था, लेकिन लगभग नाश किया गया था जब, dogfighting बंद करने के प्रयास में, अमेरिकी केनेल क्लब निषिद्ध किसी भी अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर लाल नाक पंजीकृत किया गया। निष्कर्ष यह है कि आधुनिक लाल नाक Pitbulls इस रेखा से नहीं उतरते हैं और शायद लाल नाक के साथ सामान्य Pitbulls हैं।

नाक के बारे में जानकारी. क्या पिटबुल पिल्ले बहुत दुर्लभ हैं? जवाब नहीं है। लाल नाक के साथ कई पिट बैल हैं जैसे काले या नीले नाक और विभिन्न फर रंगों के साथ कई हैं। बेईमान प्रजनकों जो केवल पैसे में दिलचस्पी रखते हैं, उनके नमूने की कीमतें बढ़ाने के लिए नाक के रंग के बारे में झूठे वक्तव्य करने के दोषी हैं। ये प्रजनकों को यह विश्वास करने के दोषी भी हैं कि लाल नुकीले Pitbulls पिट बुल का एक विशेष "प्रकार" हैं जब वास्तव में वे नहीं हैं।

एक लाल नाक उदाहरण अपनाने। यदि आप वास्तव में एक पिटबुल लाल नाक पिल्ला चाहते हैं तो आपको प्रजनकों की यात्रा करना चाहिए जो उन्हें एक दुर्लभ नमूने के लिए एक इनाम प्रदान करते हैं। आपको इस तथ्य पर विचार करना चाहिए कि आप नैतिक प्रजनकों से लाल नाक वाले नमूनों को पा सकते हैं जो नस्ल की देखभाल करते हैं और नाक के रंग की तुलना में बहुत अधिक हैं। यदि आप अपनाने के इच्छुक हैं तो आपको यह जानकर प्रसन्नता हो सकती है कि कई पिटबुल लाल-नुकीले पिल्ले हैं जो आश्रयों और बचाव केंद्रों में हैं जो प्यार से भरे घर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये पिल्ले अपनी उज्ज्वल लाल नाक के साथ सड़क को प्रकाश नहीं दे सकते हैं लेकिन बिना किसी संदेह के आपके दिन उज्ज्वल होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
पिट बैल टेरियर नस्ल के पिल्लों के प्रजनकोंपिट बैल टेरियर नस्ल के पिल्लों के प्रजनकों
एक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिएएक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिए
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए
पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?
एक अमेरिकी पिट बैल टेरियर की देखभाल करने के तरीकेएक अमेरिकी पिट बैल टेरियर की देखभाल करने के तरीके
एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!
» » लाल नाक के साथ पिटबुल पिल्ले के बारे में जानकारी
© 2021 taktomguru.com