taktomguru.com

एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण

एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण

एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण

आप एक बड़ी ज़िम्मेदारी संभालने वाले हैं, लेकिन आपको यह जानने के लिए राहत मिलेगी कि आपके अच्छे काम के कारण आपने आकाश जीता है, या, कम से कम, आपने खुद को चूहे में पुनर्जन्म से मुक्त कर दिया है। यह संभव है कि आपने पहले ही सोचा होगा कि आपका नया पालतू कैसे होना चाहिए: नर या मादा, ब्रिंडल या काला, छोटे या लंबे बाल के साथ ... iquest- हालांकि, क्या आपने वयस्क बिल्ली को अपनाने की संभावना पर विचार किया है? चूंकि घर की जरूरत वाली वयस्क बिल्लियों की संख्या बिल्ली के बच्चे से अधिक हो सकती है। सोचने के लिए एक पल रोकें और शायद बाद में, आप खुश होंगे कि आपने किया था। यहां दस कारण हैं कि आपको एक बच्चे बिल्ली के बच्चे के बजाय वयस्क बिल्ली क्यों अपनाना चाहिए:

1.-आप क्या देखते हैं वह क्या है। जब आप एक वयस्क बिल्ली को अपनाते हैं तो आप पूरी तरह से जानते हैं कि आप घर लेते हैं। बिल्ली के बच्चे निस्संदेह बहुमूल्य हैं, लेकिन यह जानना असंभव है कि भविष्य क्या होगा। एक प्यारा बिल्ली का बच्चा बहुत सुंदर बिल्ली नहीं बन सकता है जो कि अगर आप अपनी बिल्ली को कला के काम के रूप में देखना चाहते हैं तो एक बड़ा जोखिम का तात्पर्य है। बीमा पर शर्त और अपने घर में स्वागत है कि प्रिय पुराने दोस्त।

2.-काम पर कुछ सालों के साथ बिल्लियों महान। एडल्ट बिल्लियों के रूप में इस्तेमाल किया कारों है कि एक दोष या खराबी होने से प्रचलन से बाहर हैं नहीं हैं, यह विभिन्न कारणों के लिए एक सुरक्षात्मक को जाता है: एक बिल्ली के समान यात्रा, मृत्यु या प्रवेश के उन्मुखीकरण परिणाम की हानि मालिक के अस्पताल में, एक नया कॉन्डोमिनियम जिसमें कोई जानवरों की अनुमति नहीं है, एक परिवार के सदस्य द्वारा बिल्ली की ओर एलर्जी या विचलन का विकास (इन मामलों में मालिक वह है जो मालिक है ldquo-defectuosordquo- बिल्ली नहीं)।

3.-वयस्क बिल्लियों इतनी विनाशकारी नहीं हैं। बिल्ली के बच्चे बच्चे की तरह हैं: सब कुछ उनके मुंह में डाल दिया जाता है। पैरों के साथ फ्लाफ की ये गेंदें बहुत विनाशकारी हो सकती हैं, या तो क्योंकि वे अपने दांत प्राप्त कर रहे हैं या क्योंकि वे अपने आसपास की दुनिया की खोज कर रहे हैं। बिल्ली के बच्चे उनके सामने सबकुछ काटते हैं: जूते, किताबों के कोनों, कान लोब, कालीनों, केबल्स, पर्दे, पौधों, आदि के किनारे। एडल्ट बिल्लियों, हालांकि, समय या ऊर्जा बातें चबाने के लिए बर्बाद नहीं जब वे इस तरह के पड़ोसी के कुत्ते को परेशान करने या बस होने का साधारण तथ्य यह है glamorososcon अधिक हो जैसे बड़े मुद्दों में निवेश कर सकते हैं।

4.जबकि बिल्ली के बच्चे को रोमांच में फेंक दिया जाता है, वयस्क बिल्लियों को पहले जमीन महसूस होती है। बिल्लियों के संबंध में दो प्रसिद्ध अभिव्यक्तियां हैं: "जिज्ञासा ने बिल्ली को मार डाला" और "बिल्लियों की तरह सात जीवन"। एक बिल्ली का बच्चा के जीवन के पहले वर्ष के दौरान, जिज्ञासा उनकी स्वाभाविक प्रकृति की वजह से उन सात जन्मों की छह लेता मुसीबत कार्टिंग दुर्घटनाओं और चोटों न खत्म होने वाली है (बस उदाहरण पिछले अनुभाग में बताए के कुछ याद में पाने के लिए: काटने तार ...) विदेशी निकायों निगल लिया बिल्ली के बच्चे, ऊँचाई से गिर जाते हैं, मित्र परेशान पड़ोसी के कुत्ते के साथ बनाने के लिए असफल कोशिश कर और आम तौर पर छोटे से खड़े हो जाओ सिर दर्द की तुलना में अधिक है।

5.-बिल्ली के बच्चे और स्वच्छता असंगत हैं। बहुत कम बिल्ली के बच्चे धोने की कला पर हावी है। जबकि वयस्क बिल्लियों एक दूसरे को चाटते हुए आधे दिन बिताते हैं, बिल्ली के बच्चे स्वच्छता के बारे में चिंता करने के लिए जीवन का आनंद ले रहे हैं। आप जब उनकी जरूरतों को बनाने निष्कर्ष यह है कि बिल्ली के बच्चे कुछ भी नहीं है, लेकिन गंदगी को आकर्षित करने, और उनके व्यवहार पर आते हैं, यह बहुत होना बाकी है, तो आप एक बिल्ली स्नान के खतरनाक कला में महारत हासिल करना चाहते हैं बनाता है।




6.-आइंस्टीन बिल्लियों के बारे में सच्चाई जानता था। शानदार वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन ने द्रव्यमान और ऊर्जा के बीच महत्वपूर्ण महत्व के संबंध की खोज की, जिसने सूत्र को जन्म दिया: ई = (एमसी) ²। इस तरह की समानता कहना है कि आपकी ऊर्जा का स्तर (ई) सीधे शरीर द्रव्यमान के लिए आनुपातिक है (एमसी) अपनी बिल्ली चुकता है, जो दिखाता है कि आप इस तरह के वयस्क बिल्ली के रूप में अधिक से अधिक बड़े पैमाने पर, के साथ एक बिल्ली को अपनाने अगर, बिल्ली का बच्चा अपनाने के मामले में आपका ऊर्जा स्तर अधिक होगा, जिसका द्रव्यमान बहुत छोटा है। यह पूरी तरह से प्रदर्शित होता है, क्योंकि वयस्क बिल्लियों को और अधिक सोते हैं, कम खेलते हैं, ज्यादा सतर्कता की आवश्यकता नहीं होती है, कम दीपक तोड़ते हैं और देर रात को कॉम्फोर्टर के माध्यम से अपने पैर की उंगलियों को काटने पर जोर नहीं देते हैं। यदि आप वयस्क बिल्ली की कंपनी का आनंद लेते हैं: आप बेहतर नींद लेंगे, आप अधिक आराम करेंगे, आपको अपनी बीमा कंपनी के साथ इतने सारे असहमति नहीं होगी और आप उच्च स्तर की ऊर्जा का आनंद लेंगे। वह है आप अल्बर्ट आइंस्टीन जैसे प्राधिकरण का विरोधाभास नहीं करेंगे iquest-no?

7.-बिल्ली के बच्चे और बच्चे असंगत हैं। बच्चे आमतौर पर बिल्ली के बच्चे के साथ बहुत सकल होते हैं, भले ही उन्हें चोट पहुंचाने का उनका इरादा न हो iexcl- हम क्या करने जा रहे हैं? बच्चे इस तरह हैं। यहां एक व्यावहारिक उदाहरण दिया गया है: यदि आप एक बच्चे को बताते हैं कि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर पड़ती हैं, तो पहली चीज वे बिल्ली को छत से फेंकने के लिए फेंक देते हैं ताकि यह सच हो सके। बिल्ली के बच्चे बच्चों के झुंड से बच नहीं सकते हैं। अन्यथा यह वयस्क बिल्लियों का मामला है जो खुद को बचाने, भागने और छिपाने में सक्षम हैं, और फिर चंद्रमा के प्रकाश में अपना बदला लेने की योजना बना रहे हैं।

8.-वयस्क बिल्ली को शिक्षित करना जरूरी नहीं है। खैर, आपको बिल्ली के बच्चे को शिक्षित करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि सच्चाई यह है कि न तो अच्छे छात्र हैं। हालांकि, नव ढाला माता-पिता की कोशिश करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, और निश्चित रूप से, अंत में अपराध और विफलता की भावनाओं को शरण देने जब ऊपर cavalierly उन्हें होता है अंत, रसोई, उतारना टॉयलेट पेपर का नाश्ता क्षेत्र के ऊपर से छलांग और के रूप में कई तरकीबें प्रदर्शन । यदि आप वयस्क बिल्ली को अपनाते हैं तो आप इस प्रक्रिया को बचाएंगे, क्योंकि आखिरकार, आप उनकी शिक्षा का प्रभारी नहीं थे। तो आप हमेशा खुद को पीड़ित बना सकते हैं और पुराने मालिक को दोषी ठहरा सकते हैं।

9.-वयस्क बिल्लियों नियंत्रण के बिना शरारती नहीं हैं। बिल्ली के बच्चे खेलते हैं, धूप से स्नान करते हैं, रेत का निर्माण करते हैं और यहां तक ​​कि अपने सैंडबॉक्स के अंदर तला हुआ रहते हैं iexcl-आह! एक बहुत ही मजेदार गेम भूलने के बिना जिसमें सैंडबॉक्स से गड़बड़ी लेना और पूरे घर में इसे मारना शामिल है जब तक कि यह किसी उपकरण या फर्नीचर के टुकड़े के नीचे गायब न हो जाए। जो लोग वयस्क बिल्ली को अपनाने वाले हैं, सौभाग्य से, जानवर के विकास में यह अपमानजनक चरण खो गए हैं। और ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्ली के बच्चे के विपरीत, वयस्क बिल्लियों सैंडबॉक्स के उद्देश्य को समझते हैं ताकि वे स्वेच्छा से इसे साफ और खराब गंध से मुक्त रखने के लिए सहयोग कर सकें।

10.- हालांकि, आपके घर में एक वयस्क बिल्ली की मेजबानी करने का सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि:
यह आपका आखिरी मौका हो सकता है। सिर्फ एक सुरक्षात्मक में वयस्क बिल्लियों की एक बड़ी संख्या है, और न उनकी गलती के अलावा जिन्हें वह प्यार करता, अजनबियों बिल्लियों से घिरा हुआ, सीमित, उलझन डर, उदास और अक्सर बिखर आत्मा के साथ से। मामलों को और भी खराब बनाने के लिए, ज्यादातर लोग आराध्य और चंचल बिल्ली के बच्चे को अपनाते हैं। इस बीच, वयस्क बिल्लियों एक परिवार के रूप में बैठते हैं और देखते हैं, जबकि उन्हें ओवन से ताजा एक कीमती बिल्ली के बच्चे के पक्ष में नजरअंदाज कर दिया जाता है। बिल्ली के बच्चे हमेशा एक महान स्वागत का आनंद लेते हैं और लोगों को अपनी जेब में रखने में कोई समस्या नहीं है, हालांकि, आप उन त्याग किए गए, भूल गए और दिल से बना वयस्क बिल्लियों में से एक को अनुमति देने का आखिरी मौका हो सकते हैं टुकड़े फिर से खुश रहें। इसलिए मैं आपको कम से कम अपने घर में एक वयस्क बिल्ली की मेजबानी की संभावना पर विचार करने के लिए कहूंगा। अगर वह उचित देखभाल और थोड़ा प्यार प्राप्त करती है तो एक बिल्ली अपने 20 के दशक में अच्छी तरह से रह सकती है। वे आम तौर पर अपने पूरे जीवन में सक्रिय और चंचल रहेंगे। कुछ को सिर्फ अपने नए घर में समायोजित करने के लिए थोड़ा समय चाहिए, लेकिन एक बार जब वे अपने खोए आत्मविश्वास को वापस ले लेंगे, तो वे आपको बिना शर्त प्यार और वफादार साथी के साथ पुरस्कृत करेंगे।

यदि आपको वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 लेख पसंद हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच न करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बिल्ली के साथ एक सीमा टेरियर नस्ल कर सकते हैं?एक बिल्ली के साथ एक सीमा टेरियर नस्ल कर सकते हैं?
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
बिल्ली 45 दिनों से खिला रही हैबिल्ली 45 दिनों से खिला रही है
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
» » एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
© 2021 taktomguru.com