taktomguru.com

एनिमैनिकिस इस रविवार को फर उद्योग के खिलाफ विरोध करता है

कृत्रिम फर विरोधके सौ से अधिक कार्यकर्ता संगठन के अधिकारों की अंतरराष्ट्रीय रक्षा जानवरों AnimaNaturalis, इसके साथ नग्न शरीर और खून से छिड़काव, इस रविवार में प्लाजा डी España में व्यापार के खिलाफ विरोध का एक अधिनियम होगा फर उद्योग, संगठन ने एक बयान में सूचित किया है।

Minks, ferrets, लोमड़ी, खरगोश, जवानों, ऊदबिलाव, गाय, चिन्चिला, और चीन के लिए कुत्तों और बिल्लियों पशुओं के बड़े समूह का हिस्सा हैं, संगठन के अनुसार, वे "कपड़े में उनकी खाल चालू करने के लिए मारे गए हैं या फैशन सहायक उपकरण। " दुनिया भर में 60 मिलियन से अधिक जानवरों को अपनी खाल में व्यापार करने के लिए मारे गए हैं।

इस अधिनियम में, कार्यकर्ता अपने नग्न शरीर दिखाएंगे और फर उद्योगों के कारोबार के पीछे क्रूरता को उजागर करने के लिए एक चौंकाने वाले प्रदर्शन में खून से छिड़केंगे। यह लगातार सातवां वर्ष होगा जिसमें एनिमा नायरेक्टिस स्पेन विरोध के इस हड़ताली कार्य का आयोजन करेगा।

फर खेतों में शोषित जानवरों को क्रोधित, सहनशील रहने की स्थिति का सामना करना पड़ता है, और क्रूरता से मार डाला जाता है ताकि उनकी त्वचा कपड़ों में बदल जाए।




बेकार क्रिकेट

"हम चाहते हैं कि उपभोक्ताओं को इस क्रूर और अमानवीय व्यापार के पीछे अत्याचारी पीड़ा से अवगत रहें। आज, इतने सारे विकल्प के साथ जब यह, पोशाक के लिए कपास से सनी को ऊन या माइक्रोफ़ाइबर के माध्यम से, मतलब नहीं है कपड़े है कि कई अन्य तरीकों से निर्मित किया जा सकता बनाने के लिए एक जानवर की त्वचा छीनने के लिए आता है ", सर्जियो गार्सिया टोरेस ने कहा, मैड्रिड में एनिमा नैसर्गिक के सामान्य समन्वयक।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
Xvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता हैXvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता है
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
डॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता हैडॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता है
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
टोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरताटोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरता
संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों से विरोध प्रदर्शनसंभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों से विरोध प्रदर्शन
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
विजन, विलुप्त होने के खतरे में एक जानवरविजन, विलुप्त होने के खतरे में एक जानवर
» » एनिमैनिकिस इस रविवार को फर उद्योग के खिलाफ विरोध करता है
© 2021 taktomguru.com