taktomguru.com

31 स्पेनिश शहरों में अभिव्यक्तियां "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ों से शिकार नहीं कर रही हैं"

रविवार फ़रवरी 4 शिकार और उपेक्षा, दुराचार और हत्या कुत्तों शिकार कहा जाता है (greyhounds, शिकारी कुत्तों ...) गैर-दलीय संघ, गैर सांप्रदायिक और गैर लाभ antiespecista मंच एनएसी द्वारा आयोजित की के खिलाफ एक वर्ष से अधिक एक साथ प्रदर्शनों का आयोजन किया।

इस अवसर पर, विरोध प्रदर्शन 31 स्पेनिश शहरों में होंगे और लगभग 500 संगठनों, प्लेटफार्मों और राजनीतिक दलों का समर्थन होगा। ये प्रदर्शन जल्द ही फ्रांस (डिजॉन, लियोन और पेरिस), इटली (वेरोना) और जर्मनी (कोलोन) में आयोजित किए जाएंगे। एल

प्रदर्शन के नौवें संस्करण

एनएसी मंच (greyhounds और अन्य नस्लों के शिकार करने के लिए नहीं) लगातार नौवां वर्ष के लिए देश भर में प्रदर्शनों का आयोजन हमारे राज्य में एक कानूनी गतिविधि के रूप में विधायी परिवर्तन पर रोक लगाने के शिकार की मांग करने। इस अवसर पर, प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे रविवार, 4 फरवरी को पूरे स्पेन में 31 शहरों में 12 बजे। फरवरी शिकार के मौसम के अंत को चिह्नित करता है, जब ग्रेहाउंड, हौड्स और अन्य कुत्ते नस्लों के त्याग और हत्या को तेज करता है।

प्राथमिकता के रूप में, एनएसी का दावा है कि दुर्व्यवहार के लिए कुत्तों के साथ शिकार का उन्मूलन करना शामिल है (कुत्तों को त्याग दिया या मार दिया गया अगर वे शिकार करने के लिए सेवा नहीं करते हैं या कुछ साल जब वे उपयोगी नहीं होते हैं, तो बिचियां अनियंत्रित रूप से बढ़ने, क्रूर प्रशिक्षण और रहने की स्थितियों आदि के लिए उपयोग की जाती हैं) इसके लिए यह राज्य पशु संरक्षण कानून की मंजूरी की भी मांग करता है जो बिना किसी बाधा के अपने कार्य को पूरा करता है।




इन उद्देश्यों में, एनएसी को 491 संगठनों, प्लेटफार्मों और राजनीतिक दलों का समर्थन मिलेगा, जो पिछले वर्ष (326) की तुलना में उल्लेखनीय वृद्धि दर्शाते हैं। यह आंकड़ा शिकार और पशु दुर्व्यवहार की ओर बढ़ते सामाजिक अस्वीकृति को दर्शाता है जो यह मानता है।

और न केवल स्पेन में, बल्कि हमारी सीमाओं के बाहर भी, उदाहरण के लिए, अन्य यूरोपीय देशों में, प्रदर्शन कई सालों से भी हो रहा है जिसमें स्पेनिश कुत्तों के संरक्षक और गोद लेने वाले स्पेन में कानून और पशु दुर्व्यवहार के अंत में कानून का परिवर्तन करने का दावा करते थे। अगले अनुसूचित हैं: कोलोन (जर्मनी) में 27 जनवरी, डिजॉन में 3 फरवरी और पेरिस और लियोन (फ्रांस) और वेरोना (इटली) में 4 फरवरी।

स्पेन एकमात्र यूरोपीय देश है जो कुत्तों के साथ शिकार की अनुमति देता है और ईयू में एकमात्र राज्य जो अभी भी ग्रेहाउंड के साथ शिकार की अनुमति देता है, क्योंकि अन्य यूरोपीय देशों में इसे दशकों पहले प्रतिबंधित कर दिया गया था।

"शिकार एक व्यवसाय है और कुत्ते जो शिकारियों की सेवा नहीं करते हैं उन्हें त्याग दिया जाता है। आश्रय छोड़ने वाले कुत्तों के साथ संतृप्त होते हैं, उन्हें स्पेन में उन सभी के लिए घर नहीं मिल रहा है और इसीलिए कई लोगों को विदेश में अपनाया जाना है। लेकिन यह समाधान नहीं है, कानूनों को बदलना चाहिए. हम खुद को या setire कुओं कुत्तों लटका करने के लिए सहमति जारी नहीं रख सकते, या उन्हें एक देश माना जाता है कि विकसित में इक्कीसवीं सदी में दण्ड मुक्ति का परित्याग "डेविड रुबियो, एनएसी मंच के लिए प्रवक्ता कहते हैं।

क्या आप जानते थे ...?

  • स्पेन में एक चिप के साथ लगभग 200,000 ग्रेहाउंड हैं, लेकिन कुल आंकड़ा 600,000 तक पहुंच सकता है क्योंकि कई अन्य लोगों के अवैध शिकारी या प्रजनक कि उन्हें बंकरों, ठिकानों, गुफाओं या सुविधाओं दुर्गम या कम यातायात में छिपा rehalas में रखने के हाथों में होने की जरूरत नहीं है। इन कुत्तों की पीड़ा दिखाई नहीं देता है और कल्पना नहीं कर सकते, विशेष रूप से शहरी वातावरण में, लेकिन कई ग्रामीण क्षेत्रों, जहां वे मात्र उपकरण माना जाता है में perpetuated है, कोई दर्द, भूख, पीड़ा महसूस करने की क्षमता ... इसलिए यह मुश्किल है
    आंकड़े दें, लेकिन संतृप्त संरक्षक गणना करते हैं कि 50,000 से अधिक "शिकार" कुत्ते हर साल दुर्व्यवहार या मर जाते हैं।
  • स्पेन में लगभग 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को सालाना छोड़ दिया जाता है (एफ़िनिटी फाउंडेशन, 2015 के अनुसार), लेकिन वास्तव में बहुत से लोग हैं, क्योंकि कई लोग खेतों या सड़कों में खो गए हैं या मर गए हैं और इनकी गणना नहीं की जाती है।
  • सिविल गार्ड के आंकड़ों के मुताबिक, आसपास कुछ प्रकार के पशु दुर्व्यवहार से प्रभावित 40% कुत्ते ग्रेहाउंड और अन्य शिकार कुत्ते हैं.
  • शिकार के कारण हर साल 21,600 मिलियन जानवरों को "शिकार" माना जाता है (आईएनई, 2013 से डेटा)।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक्सएक्स आर्किडोना डॉग फेयरएक्सएक्स आर्किडोना डॉग फेयर
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
अगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारनाअगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारना
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
स्पेनिश ग्रेहाउंड, कुत्तों की सबसे महान नस्लों में से एकस्पेनिश ग्रेहाउंड, कुत्तों की सबसे महान नस्लों में से एक
बोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गएबोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गए
कुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करनाकुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करना
» » 31 स्पेनिश शहरों में अभिव्यक्तियां "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ों से शिकार नहीं कर रही हैं"
© 2021 taktomguru.com