taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल

की मिथक कुत्तों और बिल्लियों जो कहता है, इसे भी झूठ नहीं देखा जा सकता है, हमें गलत मत समझो, आप बिल्ली और कुत्ते को हल्के ढंग से शामिल नहीं कर सकते हैं, यह सच है।

लेकिन कई चीजों को ध्यान में रखते हुए, हम कुत्तों और बिल्लियों के बीच शांति और सद्भाव प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन हमें एक विषय को ध्यान में रखना चाहिए, कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल वे खतरनाक हो सकते हैं।

कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल

कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल

कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल

रोकने के लिए कुत्ते और बिल्ली के खेल उनमें से किसी एक में खुद को चोट पहुंचाने में समाप्त हो सकता है, यह आवश्यक है जानवरों का खेल वयस्कों द्वारा पर्यवेक्षित किया जाता है, भले ही वे कितनी अच्छी तरह से चल रहे हों, ऐसा होना चाहिए या हम इसे पछतावा कर सकते हैं। पाने के लिए कुत्तों और बिल्लियों को एक साथ शानदार रूप से अच्छी तरह से मिलें, जैसे कि वे भाई थे, दोनों आवश्यक है कुत्तों और बिल्लियों एक साथ रह रहे हैं एक साथ, बहुत कम उम्र से।




वैसे भी के दौरान पालतू खेल तब हमें उपस्थित होना चाहिए, कि कुत्ता काटने या बिल्ली खरोंच कर सकता है। यह दोनों प्रजातियों के शांत होने के संकेतों को जानना महत्वपूर्ण और / या आवश्यक होगा और इस तरह से समय आने पर कार्य करने में सक्षम होने के लिए, रोकथाम इलाज से बेहतर है।

बिल्लियों पीठ के पंख को बांधते हैं, पीछे की ओर आते हैं, और कान वापस फेंकते हैं, ये संकेत हैं जो दिखाते हैं कि हमारी बिल्ली असहज है। इसके बाद, वे या तो भागने या हमला करके कार्रवाई में जाएंगे, आम तौर पर वे पहले विकल्प चुनते हैं, लेकिन यदि यह संभव नहीं था तो वे हमला करने में संकोच नहीं करेंगे।

कुत्तों की तरह, वे केवल तभी हमला करेंगे जब कोई अन्य विकल्प न हो, और संकेत जो इंगित करेंगे कि आपको तनाव महसूस होता है: अपने स्नाउट को मारना, जमीन को सूँघना, या देखो से परहेज करना। ध्यान रखें, वह एक साथ बिल्ली और कुत्ते वे हमेशा एक लड़ाई से बचने की कोशिश कर रहे हैं और पहला कदम उड़ान है, जो वे केवल तभी हमला करेंगे जब उन्हें लगता है कि उनकी शारीरिक अखंडता खतरे में है।

कुत्तों और बिल्लियों को एक साथ कैसे बनाते हैं, और साथ ही, दोस्तों को जटिल नहीं बनाते हैं, आपको केवल उन सिफारिशों और चरणों का पालन करना होगा जो हम प्रस्तावित करते हैं और आपके पास अविभाज्य पालतू जानवर होंगे। आप कोशिश करने की हिम्मत! और यदि आप अभी भी इन सुंदर छोटे जानवरों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो मैं अनुशंसा करता हूं कि आप पिछले संबंधित लेख को पढ़ना जारी रखें, कुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाए. निश्चित रूप से यह आपको संदेह से बाहर निकलने में मदद करेगा!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिएपालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
बिल्लियों में बालों के झड़नेबिल्लियों में बालों के झड़ने
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
» » कुत्तों और बिल्लियों के बीच खेल
© 2021 taktomguru.com